मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार

पेड़ लगाओ

एक बच्चा जो बाहर रहने का आनंद लेता है, वह पेड़ों को लगाने के विचार को पसंद कर सकता है। उसके सम्मान में होना। नमस्ते डीएम आपके बगीचे में पेड़ लगाएंगे, आर्बर डे फाउंडेशन की जगह आपको सुपीरियर नेशनल वन या ब्लैकवॉटर रिवर स्टेट वन दोहराने में पेड़ लगाने की अनुमति देती है। आप अपने पेड़ को ऑर्डर करने के बाद बच्चे के जन्मदिन के लिए व्यक्तिगत उपहार कूपन प्रिंट कर सकते हैं।

जीवों को गोद लेना

अगर जन्मदिन की लड़की ने हमेशा कामुक होने का सपना देखा है, तो एक अद्वितीय जन्मदिन उपहार के लिए SEXY वन्यजीवन गोद लेना। एडॉप्ट के विश्व वन्यजीव निधि पांडा, बाघ, कंगारुस और हंपबैक व्हेल सहित विभिन्न प्रकार के लुप्तप्राय जानवरों की अनुमति देता है। पैकेज आलीशान और गोद लेने के प्रमाण पत्र को अपनाने के साथ आता है।


पुस्तकालय का दान

स्थानीय पुस्तकालय में अपनी पसंदीदा जन्मदिन की किताब की प्रतिलिपि हाथ से सभी सार्थक बयान के साथ उपहार विचार हो सकती है। कई पट्ट लाइब्रेरी बुकप्लेट्स विशेष दान किए गए मूल्यों को इंगित करते हैं कि वे किताबें दान करने वाले लोगों को व्यक्तिगत धन्यवाद पत्र भेजते हैं या भेजते हैं।

पत्रिका के लिए सदस्यता


ज्यादातर बच्चे उन्हें मेल प्राप्त करने के विचार से प्यार करते हैं। पत्रिका की सदस्यता अनिच्छुक पाठकों को उनके कौशल का अभ्यास करने के लिए प्रोत्साहित कर सकती है। यदि आप जन्मदिन की लड़की को खोलने के लिए कुछ चाहते हैं, तो उस पत्रिका के अंतिम अंक को लपेटें जिसे आपने चुना है, उपहार कार्ड के साथ जो बताता है कि आपने अपनी सदस्यता खरीदी है। Zoobooks और आकर्षण छह से 12 साल के बच्चों के लिए दोनों अच्छे स्कूल हैं। लोकप्रिय वयस्क खिताब के कई जूनियर संस्करण भी हैं, जैसे कि सह स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड किड्स और नेशनल ज्योग्राफिक किड्स।

गतिविधि किट

किट गतिविधि ने पारंपरिक जन्मदिन उपहारों के लिए आदर्श विकल्प असाइन किया, क्योंकि वे उपभोक्ता वस्तुओं हैं जो अनावश्यक अव्यवस्था पैदा करते हैं। नमस्ते डीएम पूर्व-पैक गतिविधि गतिविधि किट खरीदना चाहते हैं, आप अपना खुद का निशान चिह्नित कर सकते हैं। सजावटी बर्तनों में कुछ साधारण मिश्रण इकट्ठा करें और बच्चों के एप्रन को एस्पिरिन देने के लिए एक साथ पकाएं। छोटे कलाकार के लिए वह कई नोटबुक पैक कर सकता है और खूबसूरत टोटे बैग पर क्रेयॉन के बॉक्स में दिखाई दे सकता है।

अनुभव उपहार

बच्चे के लिए जो पहले से ही खिलौनों, उपहार से भरा कमरा है, अनुभव एक अच्छा विकल्प हो सकता है। चिड़ियाघर के लिए आंतों के लिए उपहार प्रमाण पत्र, या ग्रीष्मकालीन शिविर संग्रहालय के आसपास के बच्चों को भी, अनावश्यक अव्यवस्था को जोड़ने के बिना जन्मदिन के बच्चे के लिए विशेष यादें बनाने में मदद करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करेंजब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?मुझे अरोमाथेरेपी उपहार कहां मिल सकता है?
ऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियांऑटिज़्म वाले बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियां
मुख्य जन्मदिन कार्ड में आपको क्या नहीं लिखना चाहिएमुख्य जन्मदिन कार्ड में आपको क्या नहीं लिखना चाहिए
» » मामूली विकल्प की जन्मदिन की पार्टी के लिए उपहार
© 2022 TonMobis.com