विट्रो में बच्चों के लिए उपहार

बच्चों के लिए कंबल

हर बच्चे को एक कंबल की जरूरत है और बच्चों को आमतौर पर कई की है। स्क्रीन प्रिंटिंग या कढ़ाई के साथ इन विट्रो में बच्चे के लिए एक विशेष कंबल प्राप्त करें पर यह सारस से पता चलता है कि आप ट्यूब अनुकूलित निर्माण सह "आईवीएफ शिशु," है यह एक लड़का / लड़की, "एकल माँ" या है लाता है "टेस्ट ट्यूब बेबी।" ये और पाया कंबल इन और अन्य अनुकूलन CafePress के साथ किया जा सकता है।

कपड़ा

आईवीएफ ऑनसीज बच्चों, टी-शर्ट और बीबी प्राप्त करें जो सभी को यह पता चले कि उनके माता-पिता कितने चमत्कार हैं। जैज़ल और कैफेप्रेस दोनों ने बच्चों के लिए मुद्रित कपड़े और सहायक उपकरण एफआईवी विशेष चिह्नित किया। कुछ उदाहरण पेट्री व्यंजनों की कार्टून छवियों को निषेचन की प्रगति के साथ और फिर लड़की के स्माइली चेहरे को अनुक्रम की अंतिम छवि के साथ- "फ्रॉस्टी नवजात" - "पेट्री मिलग्रो" - "और मेरे माता-पिता आप मेरा कॉलेज फंड कर सकते हैं। "


पत्रिकाओं


एक रिकॉर्ड विट्रो में बच्चे के लिए विशेष उपहार हो सकता है - खासकर जीवन के दौरान - हेलोवीन उसे इतिहास पढ़ने के लिए कितना समय और ध्यान दिया गया है। विट्रो और इन विट्रो में बच्चों के लिए कैफेप्रेस एफएएन आधिकारिक विशेष कवर पर आम वाक्यांश हैं। माता-पिता को अपने दैनिक गतिविधियों को बच्चे के साथ पत्रिका दें और विट्रो प्रक्रिया में लंबे समय के बाद वे अपने लंबे चमत्कार की सराहना कैसे करें। जब माता-पिता अपने पहले वर्षों के अनुभव साझा कर रहे हों तो माता-पिता बच्चे के लिए रिकॉर्ड दे सकते हैं।

मौद्रिक दान पंजीकरण

पाया गया चिकित्सा खर्चों के लिए सहायता की तलाश में विट्रो में बेबी स्ट्रॉ मोनेटेरियो के लिए एक उपहार रजिस्ट्री बनाएं, और आप करेंगे। जमा के माध्यम से उपहार उपहार रजिस्ट्री बनाएं और दूसरों को रजिस्ट्री में दान करें। एक उपहार की दुकान में परिवार और दोस्तों द्वारा दान किए गए पैसे को चिकित्सा खर्च और नवजात देखभाल से जुड़े विट्रो निषेचन में भूसे की सापेक्ष दरों से वापस ले लिया जा सकता है। शेष राशि का उपयोग बच्चों की भविष्य की जरूरतों के लिए किया जा सकता है, इन विश्वविद्यालय सह।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
» » विट्रो में बच्चों के लिए उपहार
© 2022 TonMobis.com