सबसे अच्छी मुस्कुराहट के लिए दांत whitening


उस बड़ी सफेद मुस्कान को ठीक करने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम उपलब्ध मरम्मत तकनीकों में से एक दांतों को सफ़ेद करना है। किरण के दांतों की प्राथमिक प्रक्रिया यह है कि यह नए सफेद तामचीनी को प्रकट करने के लिए दांत whitening की ब्रांड रणनीति को उलट देता है।

2008 में ब्रिटेन में, वह उम्मीद कर रहा है 2007 में गर्मियों की पुनरावृत्ति न हो और मौसम आशावादी है कि वह सफेद गर्मी, कुर्सियां, दरवाजे इस तरह के दांत जैसे क्षेत्रों में वृद्धि दिखाई दे सकती काम करने का ज्ञान है आंगन फर्नीचर और इतने पर। जब सूर्य व्यक्तियों को अपने साथ अच्छी तरह से चमकता है और यही कारण है कि मुझे वास्तव में लगता है कि दांतों के श्वेत बाजार जैसे उद्योगों में गर्मियों में शानदार समय होगा क्योंकि उपभोक्ताओं को अपने प्रयोग के लिए आवाज में डॉलर निवेश करने की अधिक संभावना है और वे बहुत अच्छे लगते हैं।

परंपरागत रूप से, एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक की क्षमता के बारे में चिंतित दांतों को मारने के लिए एकमात्र व्यवहार्य विकल्प, बहुत समय, अप्रिय और बहुत महंगा लगा। साक्षात्कार गतिविधियां एक अच्छा उदाहरण हैं जहां पहली छापें गिनती हैं और अन्य घटकों जैसे सौंदर्य, इत्यादि के संयोजन में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ। यह केवल नौकरी पाने में मदद करेगा और आपको भाग्य बनाने में मदद करेगा। प्रवेश एकमात्र समस्या नहीं है, चमकदार सफेद दांत कैसे प्राप्त करें, आपकी समान जीवनशैली के लिए केवल अविश्वसनीय रूप से बहुत अच्छा हो सकता है।

उम्र के साथ, दांत अपने जीवंत शोध खो देते हैं क्योंकि तामचीनी पतली हो जाती है। कई उनके दांत कॉफी, चाय, रेड वाइन सॉस, निकोटीन और ग्रेवी और पिछले समय की पसंद से काला दांत मुन्ना दाग पर तामचीनी की ओर जाता है और उतरना हासिल कर ली है। व्हीटीनिंग को मूल रूप से तामचीनी के गहरे दागों की आवश्यकता होती है और ज़ूम का उपयोग दांतों को सफ़ेद करने के लिए किया जाता है या लेजर दाग के साथ दांतों को सफ़ेद करने के लिए किसी विशेष समय पर हटाया जा सकता है। एक whiter मुस्कुराहट सामाजिक आकस्मिकताओं में एक व्यक्ति को सुरक्षित और बाहर जा सकता है। दुर्भाग्य से, हम में से कई को सफेद मुस्कान नहीं है जो हम कर सकते हैं। कई वर्षों के पीने, काले रंग की शराब जैसे कॉफी, चाय, शीतल पेय और लाल, धूम्रपान और बुढ़ापे दंत चिकित्सा के रंग पर एक टोल लेते हैं। जानकारी मूल रूप से महान है कि आजकल किसी को चमकदार सफेद मुस्कुराहट हो सकती है। चैट प्राप्त करते समय किसी को खोजने से बहुत पहले उनके दांत होते हैं। पोषक तत्व सामान्य रूप से उज्ज्वल सफेद दांत, विशेष ध्यान और परे मिलता है। लेजर दांत बिजली है। के। एक बिजली ज़ूम एक है। बार-बार संयुक्त राज्य अमेरिका की पहचान करते थे और अमेरिकियों सफेद ज़ूम, जो समान अपनाने के लिए, लेकिन जल्द ही नए नाम और विचारों अधिक लेजर दांत सफेद करने के लिए एक है की पहचान करना पर विचार करने के लिए है काफी महत्वपूर्ण है दो दांत विकसित किया है धूम्रपान छोड़ने के लिए ग्राहक सेवा जैसे विशाल बाजार विस्तार और अतिरिक्त पुरस्कार आश्चर्यजनक है कि ग्राहक जाने और उपाय लेने के इच्छुक हैं।




https://pacific-palisades-dentist.com: यदि आप देख रहे हैं Pacific Palisades में एक दंत चिकित्सक के लिए है, तो आप के लिए सही दंत Pacific Palisades खोजने पर एक नि: शुल्क मार्गदर्शन के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएँ के लिए सुनिश्चित हो

लेखक की जीवनी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
एक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती हैएक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती है
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
» » सबसे अच्छी मुस्कुराहट के लिए दांत whitening
© 2022 TonMobis.com