लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें




विधि बहुत तेज़ और सरल है। यह आपके होंठ और मसूड़ों को ढंकने के लिए एक छोटे से सत्र के साथ शुरू होता है, इसलिए केवल दाँत को खून बहने के लिए उजागर किया जाता है। जैसे ही हम उम्र देते हैं, दांतों में भोजन, कॉफी, चाय और धुआं, और कई अन्य चीजें जो संपर्क में आती हैं, को विकृत और दाग देती हैं।

दांत whitening के लाभों को जानें और हालांकि यह एक साधारण समस्या की तरह लग सकता है कई क्लाइंट सफेद दाँत को केवल मुख्य लाभ के रूप में उज्ज्वल लगता है, और वे सही हो सकते हैं, लेकिन कई अन्य फायदे स्पष्ट हैं और भी दांत सम्मान। लेजर whitening सिस्टम ट्रस्ट और वे घर के लिए उपकरणों के साथ दिन या हफ्तों के इंतजार किए बिना मुस्कान पाने के लिए लोगों के लिए एक रास्ता हैं। " कुछ लोग "लेजर दांत whitening" से निराश हो जाते हैं, तो वे घरेलू उपकरणों का चयन करते हैं। हालांकि, दांतों को सफ़ेद करने के लिए लेजर पूरी तरह से सुरक्षित और हानिरहित है।

दंत चिकित्सक या दंत सहायक के साथ शुरू करने के लिए अपने दांत साफ कर लेंगे, सभी मलबे और पट्टिका को हटा दें जो लेजर दांत whitening प्रक्रिया में बाधा डाल सकता है। ब्रांड के आधार पर, विशेषज्ञ तब दांतों पर पेस्ट या जेल लगाते हैं। तब लेजर को दांतों पर प्रसारित किया जाता है, जिससे ब्लीचिंग जेल में महत्वपूर्ण रसायनों को सक्रिय किया जाता है। लेजर का एकमात्र उद्देश्य इन रसायनों को सक्रिय करके श्वेत प्रक्रिया को तेज करना है, जो आमतौर पर हाइड्रोजन पेरोक्साइड या कार्बामाइड का एक केंद्रित रूप है।

पूरी प्रक्रिया में लगभग एक घंटे लगते हैं, और समाप्त होने पर दांत लगभग 10 रंगों का होना चाहिए। कुछ रोगी जो दवाओं के कारण गंभीर धुंधला हो जाते हैं या अन्य उपचारों के साथ आगे बढ़ने के लिए धूम्रपान चुनते हैं। यह सामान्य है और आपको लेजर उपचार करने से रोकना नहीं चाहिए। देखभाल और नियमित टच-अप स्वीकार्य होने के साथ, आपकी नई उज्ज्वल मुस्कुराहट वर्षों तक चलनी चाहिए। दूसरी ओर, कॉफी, चाय, रेड वाइन, ब्लूबेरी और अन्य खाद्य पदार्थ अपने सफेद दांतों में महसूस होने लगते हैं। अपनी मुस्कान को यथासंभव अच्छे लगने के लिए इन खाद्य पदार्थों और सिगरेट से बचें। पेशेवर कार्यालय में इलाज के बाद, नए सतही दोषों से छुटकारा पाने के लिए हर कुछ महीनों में ओवर-द-काउंटर उत्पादों का उपयोग किया जा सकता है।

यदि अधिक पीले रंग के धब्बे हैं और लागत अधिक हो सकती है। अध्ययनों से पता चलता है कि दांतों को सफ़ेद करने के लिए आलसी उत्पादक दांत क्षय को हटाने के लिए उच्च गति वाले ड्रिल के रूप में सुरक्षित और प्रभावी होते हैं और भरने के लिए एक गुहा तैयार करते हैं। आलसी दांत whitening एक हाइड्रोजन पेरोक्साइड आधारित whitening जेल का उपयोग करता है और सक्रिय घटक रंग में हल्का बनाने के लिए तामचीनी के लिए बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन जारी दांत whitening दांत whitening के लिए जिम्मेदार है।

Whitening उपचार के विकल्पों में से एक सबसे सफल whitening सौंदर्य प्रसाधन है, जो एक स्थानीय सैलून या घर में किया जाता है।

दंत चिकित्सक के कार्यालय में, आप दंत चिकित्सक की कुर्सी को रेखांकित करेंगे और दंत चिकित्सक को दांतों की सफाई करने और लेजर श्वेत प्रक्रिया के साथ दांतों से पहले मसूड़ों की स्थिति की जांच करने दें। अंत में, दांतों की सतह पर एक मजबूत whitening जेल लागू होता है। दाँत के तामचीनी के माध्यम से प्रवेश करने में मदद करने के लिए जेल पर लेजर उपचार लागू किया जाता है। यह एक घंटे और वॉयला में किया जाता है, आपके पास अमेरिका की बड़ी मुस्कुराहट है।

लेजर सत्र में जाने के अन्य कारण

लेजर उपचार के लिए कीमत वांछित whitening की डिग्री, और धब्बे की गहराई के आधार पर बदलती है। दांतों के दाग अलग-अलग होते हैं और उम्र और धूम्रपान के कारण होते हैं, और कुछ दांत खाद्य दाग होते हैं। गहरे धब्बे के लिए अधिक काम की आवश्यकता होती है जहां श्वेत लेजर दांतों की कीमत अधिक होती है। लेकिन कीमत साफ सफेद मुस्कुराहट के लायक है।

सफेद दांतों और बड़ी मुस्कुराहट वाले ग्राहकों के पास DIY किट से लेकर सफेद पट्टियों तक के कई प्रकार के उपचार होते हैं जो यूके में अधिक महंगा उपचार के लिए बेचे जाते हैं, जैसे कि दांत whitening और दंत चिकित्सक उपचार जैसे दंत चिकित्सक वे ट्रे पेश करते हैं। कल्पना करें कि कैसे लेजर सर्जरी या विशेषज्ञ के क्लिनिक के साथ दंत whitening में एक नई मुस्कुराहट के साथ whitening और छोड़ने के लिए। एक whiter मुस्कुराहट एक बात है कि ज्यादातर लोगों को याद है कि उनके ध्यान क्या पकड़ता है। महंगा ट्रे या व्हाइटिंग स्ट्रिप्स पर पैसा खर्च करने से पहले, कम से कम एक लेजर whitening विशेषज्ञ पर जाएं। वह आपको प्रक्रिया की कुल लागत का अनुमान दे सकता है, और यह भी दिखा सकता है कि एक सत्र के बाद दांत कितने सफेद रंग होंगे।

यह सामाजिक असुरक्षा के कारण भी परिणाम देता है। लेकिन अब आपकी मदद करने के लिए सही दांत whitening में निम्न दिखने की कोई ज़रूरत नहीं है। इसलिए, आप आसानी से दांतों को सफ़ेद करने के लिए जा सकते हैं।
दांत whitening के लिए कौन सी प्रणाली सबसे अच्छी है और यह एक सवाल है कि मैं बहुत कुछ करता हूं, लेकिन जवाब सरल नहीं है।

निराश न हों जब दांत अधिक सफेद नहीं हो रहे हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह काम करता है, विशेष रूप से ग्रे दांत या दांत जो चोट से रंगीन होते हैं, ब्लीच करने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव हैं। कोई दांत whitening लंबे समय तक रहता है और यह हमेशा ग्राहकों से पूछताछ सवाल है, लेकिन जवाब कई कारकों पर निर्भर नहीं है। इन्हें आम तौर पर दाँत के दांतों की ग्रहणशीलता शामिल होती है, जैसे कि उपचार का विस्तार करने के बाद दोनों दांतों को फिर से दाग दिया गया था।

दाँत के दागों में दिन-प्रतिदिन को खत्म करने के लिए हमने जो कुछ किया है, उसके अलावा हमने सौंदर्य प्रसाधनों को सफ़ेद करने के लिए दांतों से पहले क्या किया है? खैर, दांत whitening और शीतल पेय के लिए टूथपेस्ट जैसी विधियां हैं, लेकिन हकीकत में मुझे लगता है कि काम करने वाले ठोस समाधान नहीं थे। आज हमारे पास ब्लीचिंग, उपचार और उत्पादों के लिए कई अलग-अलग विकल्प हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
» » लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
© 2022 TonMobis.com