उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ




दांत अच्छी तरह से मानव सौंदर्य के सबसे उपयोगी घटकों में से एक माना जाता है। दूसरी ओर, मानव पाचन तंत्र में दांत बहुत ही रचनात्मक अंग होते हैं। इसलिए, दांतों को स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक है। वर्तमान में हम चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में दंत चिकित्सा के कई विषयों में हैं, जो हमें अपने दांतों को स्वस्थ रखने में मदद करते हैं। पर्याप्त नियमित देखभाल और स्पर्श-अप, आपकी नई उज्ज्वल मुस्कुराहट वर्षों तक चलनी चाहिए। दूसरी ओर, कॉफी, चाय, रेड वाइन, ब्लूबेरी और अन्य खाद्य पदार्थ अपने सफेद दांतों में महसूस होने लगते हैं।

अपनी मुस्कान को यथासंभव अच्छे लगने के लिए इन खाद्य पदार्थों और सिगरेट से बचें। कार्यालय उपचार में एक पेशेवर के बाद, काउंटर उत्पादों सतही प्रक्रियाओं से छुटकारा पाने के हर कुछ महीने इस्तेमाल किया जा सकता नए दांत हाइड्रोजन पेरोक्साइड या कार्बामाइड पेरोक्साइड हल्का के रूप में एजेंट ऑक्सीकरण का उपयोग करता है सफेद stains.The दाँत का रंग आक्सीकारक क्रिस्टल संरचना दंडाकार तामचीनी में गहरी प्रवेश और समय की अवधि के लिए जमा गहरे दाग ऑक्सीकरण, दन्त-ऊतक की परत, तामचीनी के नीचे स्थित है, यह भी प्रक्षालित है। सफेद का विशेष प्रभाव कई महीनों के पिछले कर सकते हैं, लेकिन धूम्रपान, और चाय और कॉफी consumption.Now से कम हो सकता है, दांत नहीं सभी एक ही जवाब?। ऐसे तुम क्या खाने और पीने, दांत का घनत्व, के रूप में वे झरझरा कर रहे हैं, और इतने पर के रूप में अन्य कारक हैं।

हालांकि, ज्यादातर लोगों में एक ही उपचार में काफी दांत होंगे। यह दो साल तक चल सकता है, लेकिन फिर से, यह लोगों द्वारा खाए जाने और पीने से प्रभावित होता है। यदि आप एक अप्रचलित कॉफी ड्रिंकर या कोला ड्रिंकर हैं, तो आप अपने दांत दाग सकते हैं। लाजर को सफ़ेद करने के लिए हर किसी को बड़ी मुस्कुराहट और दांत पसंद हैं, यह बहुत संभव है, बिना अपने घर बंधक बनाने की जरूरत के बिना या उनके पास बैज हैं! एक बड़ी मुस्कुराहट के बारे में कुछ है। विशेष रूप से एक बड़ी मुस्कान जो सुंदर सफेद दांत दिखाती है। एक उज्ज्वल सफेद मुस्कुराहट "स्वस्थ" कहती है और स्वीकार करती है कि, सुंदर सफेद दांत वाले लोग किसी भी तरह से खुश दिखते हैं। एक whiter मुस्कुराहट सामाजिक परिस्थितियों में एक व्यक्ति को सुरक्षित और बाहर जा सकता है। दुर्भाग्यवश, हम में से अधिकांश में सबसे ज्यादा मुस्कुराहट नहीं है, लेकिन कम से कम उपभोक्ताओं को उनके लिए उपलब्ध प्रयास किए गए और परीक्षण विकल्पों को सफ़ेद करने के लिए कई दांतों का विकल्प होता है।

समय के साथ, दांत विकृत या दाग होते हैं। यदि आप धूम्रपान करने वाले, कॉफी या किसी अन्य भोजन हैं, तो एक सुंदर मुस्कान आपके विचार से करीब हो सकती है। दांत whitening एक बहुत ही सरल उपचार है कि एक घंटे से भी कम समय में पूरा किया जा सकता है। लोगों के लिए अपनी मुस्कुराहट को दूर करने के लिए त्वरित तरीके तलाशने के लिए कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ उपचार लेजर दांतों को सफ़ेद करने वाले परिणामों का उत्पादन करते हैं।

दांत whitening किट का विरोध करने के माध्यम से आम तौर पर सुरक्षित माना जाता है, हालांकि वे संवेदनशीलता पैदा कर सकते हैं। जबकि लेजर दांत whitening तत्काल परिणाम पैदा करता है, सामान्य रूप से एक पर्चे के बिना आप जो उत्पाद खरीदते हैं, उन्हें अधिक समय की आवश्यकता होती है और श्वेत बनाने के समान स्तर का उत्पादन नहीं होता है। एक सुंदर मुस्कुराहट ऐसा कुछ है जो ज्यादातर लोगों को याद है कि उनका ध्यान क्या पकड़ता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
» » उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
© 2022 TonMobis.com