Directv के साथ hdtv में अपग्रेड कैसे करें


शिक्षा

यह सुनिश्चित करने के लिए टेलीविजन देखें कि यह उच्च परिभाषा के अनुकूल है। लगभग सभी HDTVs एक HDTV करना होगा "लेबल टीवी के सामने पर कहीं। अगर तुम्हारा, पैच पैनल पर नहीं दिखता है लेबल HDMI पोर्ट की उपस्थिति की जांच करने के लिए"। टीवी निर्माता की वेबसाइट पर "अगर आपको दरवाजा नहीं मिल रहा है, तो आप खोज इंजन में अपने टीवी का मॉडल नंबर लिख सकते हैं।"

DirecTV.com पर जाएं। प्रारंभ करें "मेरा कंप्यूटर टैब पर क्लिक करें।" का चयन करें एक मानक HD रिसीवर या HD DVR रिसीवर और नारंगी क्लिक करें "1080p में रिकॉर्डिंग अनुसूची गाड़ी बटन रिसीवर के बगल में जोड़े। रिसीवर HD DVR की अनुमति देता है और घड़ी मांग पर फिल्मों, जो सर्वोच्च संकल्प HD। अपने टीवी 1080p साथ संगत नहीं है, तो आप HD रिसीवर की श्रृंखला के साथ जाने के लिए, भले ही रिसीवर प्रोग्रामिंग रिकॉर्ड नहीं कर सकते कर सकते हैं।




"मेरा" सेवा टैब पर क्लिक करें। उस एचडी प्रोग्रामिंग का प्रकार चुनें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। टोकरी "में जांच करने के लिए" नारंगी बटन पर क्लिक करें अगले प्रोग्रामिंग की अपनी पसंद करने के लिए। "कार्ट में जोड़ें पर क्लिक करें। एक तकनीशियन तो कॉन्फ़िगर कर सकते हैं सेवा DirecTV HD।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरा टीवी एचडीटीवी तैयार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा टीवी एचडीटीवी तैयार है या नहीं
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
Fios टीवी विकल्प कैसे स्थापित करेंFios टीवी विकल्प कैसे स्थापित करें
एक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करेंएक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
एफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करेंएफटीए एनफ्यूजन डिजिटल उपग्रह रिसीवर के आकार को कैसे प्रोग्राम करें
प्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करेंप्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
» » Directv के साथ hdtv में अपग्रेड कैसे करें
© 2022 TonMobis.com