आपको अपने दांतों को घर पर क्यों सफ़ेद करना चाहिए




घर दांत whitening प्रक्रियाओं के लिए एक सस्ता विकल्प प्रदान करता है जो आपके दांत whitening के कार्यालय में किया जाता है। अधिकांश भाग के लिए, यदि आपको दंत चिकित्सक पर दांतों को सफ़ेद करने की आवश्यकता है तो आपके साथ विकल्प सुझाएंगे, जिसमें कुछ किट शामिल हो सकते हैं जिन्हें घर ले जाने के लिए किया जा सकता है। ये बहुत महंगा हो सकते हैं, क्योंकि इसे दो बिंदुओं की आवश्यकता होती है, जिसमें दंत चिकित्सक दांतों के मोल्ड बनाते हैं और फिर ब्लीचिंग जेल प्रदान करते हैं।

सभी whitening विधियों का परिणाम दांतों में होगा, जबकि कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर काम करेंगे, आमतौर पर आपको ध्यान से मुस्कान दे देंगे। दांत जिसमें एक प्रकार का भूरा या भूरे रंग का रंग सोल्यूटन को सफ़ेद करने वाले किसी भी प्रकार के दांतों के लिए उत्तर नहीं दे सकता है, लेकिन यदि आपके पास पीले दांतों की किसी भी तरह की छाया है, तो दांत whitening किट निश्चित रूप से काम करेंगे।

Whitening Whitening

अधिकांश दांत whitening उत्पादों मुख्य घटक पेरोक्साइड है जो दो अलग-अलग रूपों, हाइड्रोजन पेरोक्साइड और कार्बामाइड पेरोक्साइड में आता है। ये रसायनों लगभग सभी प्रकार के कार्बनिक दागों को भंग करने के लिए जाने जाते हैं जो आपके दांतों के रंग को सफेद में बदल देते हैं। कई अलग-अलग दांत whitening उत्पादों उपलब्ध हैं जिनमें दोनों प्रकार के पेरोक्साइड होते हैं।

कार्यालय दांत whitening में

दंत कार्यालय में अपने दांतों को सफ़ेद कैसे करें, यह बहुत महंगा और समय लेने वाला हो सकता है, हालांकि वे आपके दांतों में पेरोक्साइड का उच्च प्रतिशत उपयोग करते हैं। कुछ कार्यालयों में अनुभागों में हर पंद्रह मिनट दांतों पर जेल लगाने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके बाद लेजर या प्रकाश होता है जो ब्लीचिंग को सक्रिय करता है। आम तौर पर, अपने दंत चिकित्सक को सफ़ेद करने के लिए अपने कार्यालय को छोड़ने से पहले घर के उपयोग के लिए आपको किसी प्रकार की फॉलो-अप व्हाइटिंग किट के साथ छोड़ दिया जाएगा। याद रखें कि आपके दंत चिकित्सक द्वारा आपके दांतों को सफ़ेद करने से महीनों तक आपके दांत बहुत संवेदनशील और शुष्क हो सकते हैं।

कस्टम बनाया whitening ट्रे

यह वह जगह है जहां आपका दंत चिकित्सक दो यात्राओं का विषय रहा है; प्रारंभिक यात्रा का उपयोग दांतों को सफ़ेद करने के लिए मोल्ड बनाने के लिए किया जाता है। दूसरी यात्रा आपके मुंह गार्ड और एक श्वेत जेल को लागू करने और हर रात इसका उपयोग करने के लिए होगी। यह बहुत महंगा हो सकता है और ब्लीचिंग परिणाम दिखाए जाने में कुछ समय लगता है। इन जेलों में दांत संवेदनशीलता को रोकने के लिए फ्लोराइड होता है, लेकिन वास्तव में, यह जेल में पेरोक्साइड की मात्रा पर निर्भर करता है। उपयोग किए जाने वाले पेरोक्साइड के प्रतिशत 8% से 22% तक भिन्न हो सकते हैं, और आपका दंत चिकित्सक आपको अपने प्रस्ताव को बताने देगा जिस पर दांतों के लिए सिफारिश की जाती है।

बिना पर्ची के बिकने

ओवर-द-काउंटर व्हाइटिंग उत्पादों के माध्यम से विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों में उपलब्ध हैं, अधिकांश भाग के लिए कई लोग व्हाइटिंग स्ट्रिप्स या पेन का उपयोग करते हैं। इन उत्पादों में पेरोक्साइड का बहुत कम प्रतिशत होता है, और कुछ में एसिड समाधान जैसे अवयव भी होते हैं जो तामचीनी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

दांत whitening दांतों

दांतों को सफ़ेद करने वाले दांतों में छोटे पेरोक्साइड रकम भी होते हैं, वे अतिरिक्त दांतों की सफाई और whitening में प्रभावी होते हैं। कुछ बहुत घर्षण हो सकते हैं और दांतों के तामचीनी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। याद रखें कि दांत whitening समाधान सतह दाग और अन्य दाग को हटाने के लिए डिजाइन किए गए हैं जो दांतों को रोक नहीं सकते हैं।

इसे सब कुछ समेटने के लिए, यह वास्तव में उस श्वेत उत्पाद के प्रकार पर निर्भर करता है जिसका आप उपयोग करने जा रहे हैं, जिससे आपके दांत एक से दो साल तक सफ़ेद हो सकते हैं। एक अच्छी मौखिक स्वच्छता दिनचर्या बनाए रखना सुनिश्चित करें ताकि आप उज्ज्वल, सफेद दांत बनाए रख सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
» » आपको अपने दांतों को घर पर क्यों सफ़ेद करना चाहिए
© 2022 TonMobis.com