हर्बल उपायों के साथ एक और निष्पक्ष और शानदार




त्वचा के लिए प्राकृतिक उपचार का चयन करना हमेशा बेहतर होता है और जब त्वचा चमकने की बात आती है, तो हर्बल उपायों से कुछ भी बेहतर काम नहीं करता है। यहां कुछ घरेलू उपचार और आयुर्वेदिक त्वचा देखभाल युक्तियां दी गई हैं जो बड़ी त्वचा के बिना आपकी त्वचा को चमकता और थोड़ा अधिक निष्पक्ष बनाने के लिए चमत्कार कर सकती हैं। एक नज़र डालें

सामान्य त्वचा प्रकार से
-आधा नारंगी या टमाटर का रस लें और दही के लगभग दो चम्मच के साथ अच्छी तरह मिलाएं। अब, ऊपर की गति में चेहरे पर इस कोमल समाधान को लागू करें। इसे थोड़ी देर के लिए सूखने दें "और फिर ठंडे पानी से सूखा, सूखा और आप कुछ ही मिनटों में एक चमकदार और स्वस्थ त्वचा के साथ तैयार हो जाएंगे।

-पपीता सभी प्रकार के त्वचा के लिए बहुत स्वस्थ है। बस चेहरे पर पपीता के अंदर रगड़ें और कुछ मिनट के बाद कुल्लाएं। यह आपकी त्वचा पर तुरंत चमक देगा।

-झुर्री को रोकने और त्वचा की सख्त होने के लिए एक और सौंदर्य हर्बल टिप चेहरे पर गोभी का रस है। 50 ग्राम गोभी के रस को पीसने के लिए निकालें। चेहरे पर इस तरल निकालने को लागू करें और थोड़ी देर बाद कुल्लाएं। आप आसानी से त्वचा पर सकारात्मक परिणाम देख सकते हैं।

-ऐप्पल त्वचा का एक प्राकृतिक सफाई उत्पाद है, इसका उपयोग त्वचा को साफ करने के लिए किया जा सकता है। सेब छील के अंदर त्वचा को साफ करने के लिए त्वचा पर रगड़ दिया जा सकता है। इस छोटे से व्यवसाय के साथ त्वचा उचित और साफ होगी।

तेल की त्वचा के प्रकार के लिए
-कच्चे दूध की मात्रा और नींबू के रस की कुछ बूंदों के साथ ककड़ी के रस के दो चम्मच का एक समाधान तेल की त्वचा पर अच्छी तरह से काम कर सकता है। बस कपास की गेंद के साथ अपने चेहरे पर इस समाधान को लागू करें और आप हमेशा अपनी त्वचा को डाई के साथ चमकते पाएंगे।

-त्वचा से ब्लैकहेड और तेल से छुटकारा पाने के लिए, त्वचा पर ग्रीक घास के बीज पेस्ट (मेथी) का उपयोग करें। ग्रीक रात के दौरान मेथी के बीज को पानी में भिगो दें और चिकनी पेस्ट में पीस लें। चेहरे पर इस पेस्ट को लागू करें और ठंडे पानी से धो लें। एक त्वचा और काले धब्बे कम स्पष्ट और चमकदार तेल है जो आपको मिलेगा। वैकल्पिक रूप से, आप यूनानी घास के बजाय ग्राम लाल का भी उपयोग कर सकते हैं।

सूखी त्वचा का प्रकार
-शुष्क त्वचा वाले लोग चेहरे पर केला और शहद मिश्रण लगाने का प्रयास कर सकते हैं। शहद के एक चम्मच में कुचल एक परिपक्व केला चमकदार त्वचा के लिए सबसे अच्छा घरेलू उपचार माना जाता है।

-रात में पानी में अफीम के बीज को भिगोएं और फिर पेस्ट बनाने के लिए थोड़ा दूध के साथ बीज पीस लें। इस पेस्ट को चेहरे पर लगाएं और थोड़ी देर बाद धो लें। आप एक चिकनी और हाइड्रेटेड त्वचा देखेंगे।

हर्बल पेस्ट का एक यौगिक, क्रीम या मलाई का एक चम्मच जैतून का तेल की चार या पांच बूंदों और शुष्क त्वचा के लिए हल्दी कामों का एक चुटकी मिलाकर मिलाया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करेंएलर्जी एक्जिमा से राहत प्राप्त करें
तुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचारतुरंत अपने मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए तीन मुख्य घर मुँहासा उपचार
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
चेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पादचेहरे की देखभाल के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक उत्पाद
» » हर्बल उपायों के साथ एक और निष्पक्ष और शानदार
© 2022 TonMobis.com