तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना




क्या आप अपने चेहरे पर उस वसा महसूस से बीमार और थके हुए हैं? आप निश्चित रूप से उस अतिरिक्त तेल से छुटकारा पाना चाहते हैं जो आपकी त्वचा को अवांछित महसूस करता है खासकर जब समय उच्च तापमान पर होता है। चिंता न करें, चूंकि इस प्रकार की त्वचा त्वचा की उम्र बढ़ने की तुलना में धीमी प्रतिक्रिया के लिए जानी जाती है। हालांकि, तेल त्वचा देखभाल के उचित प्रबंधन के लिए कई युक्तियां और प्रक्रियाएं हैं और आप इसे पढ़ने के बाद कुछ मूल बातें सीख सकते हैं।

यद्यपि तेल की त्वचा होने से जीवन में शुरुआती झुर्री और रेखाओं को विकसित करने की संभावना कम हो जाती है, लेकिन मुँहासे, मुंहासे और सभी प्रकार के दोषों से ग्रस्त होने की क्षतिपूर्ति होगी। यह स्नेहक ग्रंथियों की गतिविधि से अधिक है जो त्वचा के छिद्रों से ढके जाने की संभावना है। गंदगी, मृत त्वचा कोशिकाओं और अंदर से फंसे बैक्टीरिया के साथ छिद्रों का अवरोध, सूजन और लाल बाधा पैदा कर सकता है।

त्वचा के ऊपरी हिस्से से तेल निकालने से तेल उत्पादन में वृद्धि नहीं होती है। किसी भी उत्पाद को तेलों को हटाने के लिए सुरक्षित रूप से उपयोग किया जा सकता है। त्वचा की सतह से तेल निकालने से तेल उत्पादन पर कोई असर नहीं पड़ता है। तेल उत्पादन में वृद्धि नहीं होगी।

विडंबना यह है कि तेल की त्वचा भी संवेदनशील हो सकती है और कठोर डिटर्जेंट के साथ धोने से अक्सर जलन और सूजन हो सकती है। गर्म पानी, एक हल्के डिटर्जेंट से धोकर शुरू करें और फिर ठंडे पानी से कुल्लाएं। यदि आप मेकअप के साथ दूर कर सकते हैं, तो तेल आधारित सौंदर्य प्रसाधन प्रकोप और अन्य अपूर्णताओं की घटनाओं को कम नहीं करते हैं। विशेष रूप से तेल की त्वचा के उपचार में अंगूठे का नियम: कभी भी चाल के साथ सो जाओ और अपने दोस्त के लिए त्वचा को सूखने के लिए ठंडा क्रीम बचाएं।

यद्यपि आपकी तेल त्वचा की समस्याओं का मुकाबला करने के कई तरीके हैं, प्राकृतिक तरीकों और उपचारों का उपयोग करने का सबसे स्वस्थ तरीका धन और त्वचा को बचाने के लिए है। ककड़ी के रस के साथ नींबू के रस का मिश्रण एक अच्छा उपाय है, जिसे स्नान करने से पहले आधे घंटे तक त्वचा पर लगाया जाना चाहिए। मिश्रण में कोलोन की कुछ बूंदों को भी जोड़ा जा सकता है। यह मिश्रण त्वचा से अतिरिक्त तेल निकाल देता है। यह प्रक्रिया के छिद्रों को भी मिटा सकता है और इस प्रकार मुँहासे के विकास को रोक सकता है।

तेल की त्वचा के लिए उत्पाद आमतौर पर दो सूत्रों या बुनियादी समाधानों में पाए जाते हैं। सबसे पहले, चेहरे की त्वचा टॉनिक वसा त्वचा को अल्फा हाइड्रोक्सी एसिड (एएचए) और जिंक पीसीए जैसे तत्वों से साफ करें। एक सूती या पैड के साथ लागू, तेल की त्वचा के लिए toners त्वचा को साफ छोड़कर, तेल, धूल और गंदगी को साफ कर सकते हैं। टोनर्स अक्सर दक्षता बढ़ाने और बेहतर परिणाम देने के लिए तेल के चेहरे के धोने या सफाई उत्पादों के संयोजन में उपयोग किए जाते हैं।

चाय के पेड़ के तेल और समुद्री नमक के मिश्रण का प्रयास करें - इससे आपकी त्वचा को सूखने के बिना अतिरिक्त वसा से छुटकारा पड़ेगा। अपरिष्कृत दही सादा तेल की त्वचा के लिए भी अच्छा है - एक सफाई करने वाले के रूप में कार्य करता है और आपकी त्वचा से अतिरिक्त तेल साफ करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
Clearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएंClearpores समीक्षा - आप कैसे मदद कर सकते हैं? Clearpores खरीदने से पहले पता लगाएं
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
» » तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
© 2022 TonMobis.com