यात्रा ट्रेलर रहने के लिए विचार

विचार कोर डी

फैक्टरी कॉन्फ़िगर करें डी कोर के संदर्भ में वांछित होने के लिए छोड़ दें। अपने ट्रेलर को फिर से तैयार करने और अपनी आवश्यकताओं को अनुकूलित करने के लिए उपकरणों की स्थिति को अनुकूलित करने पर विचार करें। दीवारों को हल्के रंगों से पेंट करें और मिलान करने वाले कुशन कवर और पर्दे जोड़ना ट्रेलर को प्रकाशित करता है। Toning टन में बहुत सारी कुशन बैठने और तंग जगहों में सोने के लिए आराम प्रदान करते हैं। कार्पेट को विनील टाइल या कॉर्क के साथ बदलें, सर्दियों में गर्मी के लिए हटाने योग्य रगों को जोड़ना, या कुछ जो जल्दी से साफ और नंगे पैर पर आरामदायक है। एक अतिरिक्त विंडो के भ्रम को देने के लिए, मौजूदा विंडो के सामने बढ़ते फ्रेम के साथ एक दर्पण। दर्पण की दीवार का हिस्सा प्रकाश को प्रतिबिंबित करता है और जीवित स्थान को इससे बड़ा दिखाई देता है।

अंतरिक्ष बचाने के विचार

रहने की जगह को अधिकतम करने के लिए, निश्चित फर्नीचर को बदलने का प्रयास करें। विशिष्ट पूर्व-स्थापित डाइनिंग रूम ने स्थापित किया कि यह बहुत कम जगह पर है और उपयोग नहीं होने पर फोल्ड नहीं किया जा सकता है। एक तह मॉडल या एक मेज और पैरों के साथ बदलें जिसे भोजन के बीच ध्यान से दूर रखा जा सकता है। सोफे बिस्तर को बैठे दीवार मॉड्यूल के साथ बदलें जो दीवारों के आकार का पालन करते हैं, एक खाली केंद्रीय स्थान छोड़कर। ये प्लाइवुड से बने भंडारण डिब्बों के साथ बने हैं और नवीनतम मेमोरी फोम तकिए से ढके हैं। चरम जगह को बचाने के लिए, एक लकड़ी या धातु एक कोठरी के रूप में कार्य करता है। कॉम्पैक्ट किचनों के लिए, धातु की आपूर्ति और कट स्टोर्स द्वारा बेची गई छिद्रित दीवार प्लेट्स बर्तन जैसी वस्तुओं को लटकाने के लिए अंतरिक्ष के हर इंच आकार का उपयोग करती हैं। किसी भी भंडारण स्थान में विशेष रूप से पिछली अप्रयुक्त खिड़की और दरवाजे के वातावरण में विभिन्न चौड़ाई के अलमारियों को जोड़ें। स्थायी साइटों पर, एक आउटडोर पुल के रूप में उपयोग किए जाने के लिए एक ऊंचा पुल का निर्माण करें और इसके तहत अपनी कार को अतिरिक्त पार्किंग करें। सड़क पर एक तम्बू जोड़ें और रात में रुकें।


विचारों की शक्ति


अक्षय और मुक्त सौर ऊर्जा के साथ सर्किट में संचरण नेटवर्क का बैकअप। छुपा बैटरी के साथ छत पर सौर पैनल स्थापित, लेकिन अपर्याप्त वेंटिलेशन, रेगिस्तानी समुद्र तटों जैसे स्थानों में बंद होने के लिए ऊर्जा का एक वैकल्पिक स्रोत है। स्थानीय आरवी केंद्र इस प्रणाली के बारे में जानकारी का एक अच्छा स्रोत हैं, कुछ आपके लिए सिस्टम स्थापित करने की पेशकश की जाती हैं। यह इन बैटरी के एयर कंडीशनर, टीवी और माइक्रोवेव ओवन को पावर करने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन उनके पास अभी भी दूरस्थ स्थानों में प्रकाश व्यवस्था, दलदल कूलर और रेडियो के लिए ऊर्जा है। डेलाइट से ऊर्जा बचाने के लिए, एक बड़े केंद्रीय और पारदर्शी स्काइलाईट स्थापित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएंछत पर प्रोजेक्टर के केबल्स को कैसे छुपाएं
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
प्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करेंप्लाज्मा टीवी कैसे स्थापित करें
शराब कॉर्क के साथ शिल्प शांत DIYशराब कॉर्क के साथ शिल्प शांत DIY
ऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविरऑस्ट्रेलिया में आरवी शिविर
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
सूर्योदय 24rs सूर्योदयसूर्योदय 24rs सूर्योदय
एक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करेंएक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करें
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आइपॉड 160 जी कैसे विभाजित करेंआइपॉड 160 जी कैसे विभाजित करें
» » यात्रा ट्रेलर रहने के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com