इन तीन अवधारणाओं का प्रयोग करें और अपने बेडरूम डिज़ाइन के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करें




जब घर का मुख्य शयनकक्ष डिजाइन और सुसज्जित किया गया है, तो इसमें गंभीर चरित्र और व्यक्तित्व की कमी थी। इस प्रकार कमरे की उपस्थिति को एक शांत और सुरुचिपूर्ण जगह में बदलने का अंतिम निर्णय आया जो बहुमुखी है क्योंकि यह आरामदायक है। इसके लिए, एक नया, आधुनिक और साहसी दिखने के लिए बहुत से शोध किए गए हैं। दिल में सच्चे रोमांटिक होने के नाते, केवल एक विकल्प उपलब्ध था - एक मोहक भावना। कमरे के आश्चर्य, इस पुन: काम के बाद अद्भुत था, और निश्चित रूप से कुछ ईर्ष्या होना था। आखिरकार, एक रोमांटिक बेडरूम सभी इंद्रियों को संतुष्ट करता है।

इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए यहां कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं:

आम तौर पर, बिस्तर प्रत्येक शयनकक्ष के केंद्र में है और सबसे रोमांटिक कमरे इसे जितना संभव हो उतना सुखद बनाने की कोशिश करते हैं। रंग की परतों और आकर्षक सुखदायक बनावट के साथ मुलायम और शानदार चादरों के साथ बिस्तर को तैयार करें। प्लेटें अक्सर महंगी हो सकती हैं, इसलिए यह पागल लग सकती है, लेकिन एक बार शीट सेट चुने जाने के बाद, थीम स्वचालित रूप से समायोजित होती है। एक डॉलर का भुगतान करने के बजाय, शानदार दिखने और महसूस करने वाली पत्तियों पर उत्कृष्ट सौदों को खोजने का एक शानदार तरीका छूट बिंदुओं पर ऑनलाइन देखना है। एक बार ऐसा करने के बाद बिस्तर पर कुछ और वसा तकिए जोड़ें। एक अंतर पेश करने के लिए, बिस्तर में विभिन्न प्रकार के तकिए परतें। गद्दे कुशन पुराने गद्दे या बहुत दृढ़ता में सुधार करने और आराम और समर्थन का एक स्तर जोड़ने के लिए एक आसान समाधान है।

कमरे में रोमांस के विषय को और बढ़ाने के लिए, गुजरने वाले मौसमों को प्रतिबिंबित करने वाले छोटे बदलाव रोमांटिक कमरे को और भी अनूठा रखने के लिए जाते हैं। रिचर, गर्म सर्दियों के सुगंध, जैसे वेनिला, वसंत की कूलर सुगंध के लिए रास्ता देना चाहिए। मौसम का सम्मान करने के लिए विभिन्न रंगों के चादरें और कंबल के व्हील सेट। एक आरामदायक और प्राकृतिक बेडरूम पाने के लिए आउटडोर स्टेशनों की आंतरिक सजावट को पूरक बनाएं। उन गंधों का चयन करें जिन्हें आप जानते हैं कि आपके साथी का आनंद मिलता है, क्योंकि वे आसानी से प्रत्येक रोमांटिक बेडरूम के लिए व्यक्तिगत थीम ले सकते हैं। सुंदर मोमबत्तियों या विसारकों में निवेश करें जो पूरे परिसर में घिरे मीठे और कामुक तेल से प्राप्त सुखदायक सुगंध भेजते हैं। एक कोठरी और कपड़े कोठरी में लैवेंडर और दौनी के sachets रखने के लिए इसके सुविधाजनक के अलावा। उस खूबसूरत गुलदस्ता को बनाए रखने का एक और शानदार तरीका पत्तियों को घर के बने लैवेंडर के जलसेक में धोना है।

कमरे में प्रकाश व्यवस्था इसे और भी रोमांटिक बनाता है। आदर्श रूप से, बेडरूम में मजबूत, सुपर उज्ज्वल छत वाली रोशनी से बचने का प्रयास करें। गुलाबी टोन में कम बिजली की रोशनी या प्रकाश बिस्तर के किनारे दीपक के साथ दीपक में निवेश अधिक मुफ़्त प्रदान करता है। बेशक, विशेष रातों के लिए, मोमबत्तियों की गर्म चमक से बेहतर कुछ भी नहीं। मोमबत्ती की रोशनी से आराम वातावरण बनाने के लिए यह सही है। मोमबत्तियां बहुत सस्ती सामान हैं, इसलिए अपनी जगह पर उनमें से बहुत से जोड़ने का प्रयास करें। छोटे से बड़े स्तंभ मोमबत्तियों और लंबी मतदाता मोमबत्तियों से विभिन्न आकारों और आकारों का चयन करें। कमरे के चारों ओर विशिष्ट समूहों में व्यवस्थित करें। सबसे अच्छा प्रभाव प्राप्त करने के लिए, मोमबत्तियां चुनें जो समान रंग या समान रंग हैं।

मुख्य कमरे की नवीनीकरण परियोजना में ऑडियो सिस्टम के रिमोट कंट्रोल में बनाया गया एक शामिल है। एक सुखद और रोमांटिक माहौल बनाए रखने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक अपनी उंगलियों पर संगीत की एक निश्चित "आदर्श बनाए रखना है। एक महान विचार, अपने कमरे की खिड़कियों पर मोटे पर्दे लटका यदि शोर के रूप में यह एक ध्वनि रूप में कार्य करेगा है । मफलर एक मिठाई लिफ्टों मूड और आरामदायक आराम के साथ अपने कमरे को अनुकूलित करें: रात्रिस्तंभ पर ताजा, सुगंधित फूल की एक फूलदान, और मज़ा फ्रेम में अपनी तस्वीरों को मुद्रित, दरवाजा पीछे फांसी स्नान इन विचारों का उपयोग करें। आप में रोमांटिक लाने के लिए थोड़ा समय जोड़ें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
एक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोगएक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोग
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
सूर्योदय 24rs सूर्योदयसूर्योदय 24rs सूर्योदय
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
» » इन तीन अवधारणाओं का प्रयोग करें और अपने बेडरूम डिज़ाइन के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित करें
© 2022 TonMobis.com