शराब कॉर्क के साथ शिल्प शांत DIY

शराब कॉर्क के साथ शिल्प कूल DIY

क्या आप शराब कॉर्क भंडार करने से थक गए हैं और नहीं जानते कि उनके साथ क्या करना है? यहां हमारी साइट पर, हमारे पास समाधान है! और इन तपस और थोड़ी सरलता के साथ आप कई रोचक विचार और रचनात्मक चीजें कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे जो केवल पैसे खर्च किए बिना बहुत उपयोगी होंगे। इसलिए मैं शराब कॉर्क के साथ शिल्प बनाने के लिए कई विचार देकर इस लेख को पढ़ने की उम्मीद कर रहा हूं। क्या आप दूसरों के बारे में सोच सकते हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं!

वर्तमान
  • शराब कॉर्क के साथ फ्रेम्स और दर्पण

    एक शानदार विचार है कि अपनी तस्वीरों और दर्पणों को सजाने के लिए एक फ्रेम या रचनात्मक और आर्थिक तकनीक का दर्पण बनाने के लिए अपने प्लग का उपयोग करना है। इसके लिए, आपको कुछ कैप्स से अधिक की आवश्यकता नहीं होगी, एक लकड़ी की संरचना जो आधार और सुपर-गोंद या सिलिकॉन के रूप में कार्य करती है। यदि आप थोड़ा कट करना चाहते हैं, तो एक पहेली उपयोगी होगी। आप जिस तरह से चाहते हैं उसे ऑर्डर कर सकते हैं और बहुत ही मूल डिज़ाइन प्राप्त कर सकते हैं जो आपके मेहमानों को आश्चर्यचकित करने के लिए निश्चित हैं।

  • शराब कॉर्क के साथ टेबलक्लोथ या पहाड़

    कॉर्क के साथ व्यापार करने का एक और अच्छा विकल्प है अपनी टेबल की रक्षा के लिए ट्राइवेट्स या कोस्टर विकसित करना। यह एक बहुत ही सरल लेकिन बहुत अच्छा विचार है, क्योंकि आपको केवल आधे हिस्से में कटौती करने की जरूरत है और उन्हें जिस तरह से चाहते हैं उन्हें चिपकाएं। इसे और भी बेहतर बनाने के लिए, आप एक रंगीन रिबन के साथ सर्कल भर सकते हैं और विभिन्न डिज़ाइन बना सकते हैं।

    इसलिए, कवर का पुन: उपयोग करने का एक शानदार तरीका होने के अलावा, लेकिन जब भी वे गर्म होते हैं, या जहाजों को नाजुक हानिकारक सतहों से रखने के लिए मेज पर बर्तन और पैन लगाने के लिए भी बहुत उपयोगी होते हैं।

  • कॉर्क पॉट में पौधे

    और क्यों नहीं अपने शराब कॉर्क एक नया जीवन देते हैं? कैसे? यह बहुत आसान है! वे उन्हें बर्तनों में पौधों में बदल देते हैं। इस तरह, यह शराब के कॉर्क स्टॉपर को ड्रिल करने के लिए पर्याप्त है और ढक्कन के अंदर बढ़ने वाले छोटे पौधे में डाल दिया जाता है।

    इसके अलावा, आप अपने रेफ्रिजरेटर या किसी अन्य धातु की सतह में बर्तन लगाने के लिए एक चुंबक को लटका या छड़ी करने के लिए एक एंकरिंग सिस्टम जोड़ सकते हैं। हालांकि पहली नज़र में यह जटिल प्रतीत हो सकता है, सच यह है कि यह नहीं है।

  • कॉर्क कीचेन




    पुराने प्लग भी एक उपयोगी तत्व बन सकते हैं जो हम हमेशा हमारे साथ लेते हैं: एक महत्वपूर्ण अंगूठी। आपको केवल एक स्क्रू आंख सॉकेट की आवश्यकता होती है जिसका उपयोग चित्रों को लटकाने के लिए किया जाता है। प्लग के एक छोर को अंगूठी की स्थिति में स्क्रू करें जिसमें चाबियाँ होंगी। आप यह सुनिश्चित करने के लिए प्लायर्स का उपयोग कर सकते हैं कि कॉर्क स्टॉपर में रखे गए पेंच ढीले नहीं आते हैं।

  • कॉर्क सांप

    अंत में, हम शराब कॉर्क के साथ एक व्यापार दिखाते हैं, जो छोटे बच्चों को प्रसन्न करेगा, पुनर्नवीनीकरण सामग्री का खिलौना बना देगा।

    एक अच्छा उदाहरण यह है कि इस सांप कॉर्क को कुछ धागे, एक सुई और कटर को कवर करने के लिए कटर की आवश्यकता नहीं होती है। याद रखें कि काटने के उपकरण का उपयोग करते समय वयस्क उपस्थित होना चाहिए और आपको कॉर्क स्टॉपर्स के माध्यम से सुई और धागे को पारित करने के लिए भी सावधान रहना होगा, क्योंकि यह एक कठिन सामग्री है। सिरों को गठबंधन करना न भूलें ताकि सांप अलग न हो!

  • शराब कॉर्क के बाहर क्रिसमस का पेड़

    कई क्रिसमस DIY शिल्प हैं जिन्हें आप पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बना सकते हैं। आपको बस एक त्रिकोणीय आकार में अपने कैप्स पर हमला करना होगा। क्रिसमस की सजावट का वर्णन करने के लिए लकड़ी के टुकड़े का उपयोग करें या आधार बनाने के लिए और हरे रंग में या अपने पसंदीदा रंगों में कैप्स के दृश्य चेहरे को पेंट करें।

    आप शीर्ष पर एक स्टार या एक सुंदर रिबन भी जोड़ सकते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइजस्तन इम्प्लांट्स फेयर चॉइस साइज
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
शराब की लत का इलाजशराब की लत का इलाज
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
हरी एनाकोंडा की देखभालहरी एनाकोंडा की देखभाल
उपचार शराब उपचार के चरणोंउपचार शराब उपचार के चरणों
कैसे पॉड शिल्प बनाने के लिएकैसे पॉड शिल्प बनाने के लिए
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
नवंबर में आयरलैंड में क्या करना हैनवंबर में आयरलैंड में क्या करना है
मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?
» » शराब कॉर्क के साथ शिल्प शांत DIY
© 2022 TonMobis.com