सूर्योदय 24rs सूर्योदय




यदि आप अपने घर में कमाना बिस्तर के लिए बाजार में हैं तो आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं। वोलफ सनक्वेस्ट कमाना बिस्तरों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है जो विचार करने योग्य हैं। हालांकि, राष्ट्रीय बाजार के लिए, प्रत्येक व्यक्ति को पढ़ने के बाद सनक्वेस्ट 24 आरएस कमाना बिस्तर के बारे में बात कर रही है।

चलो दीपक प्रणाली के साथ शुरू करते हैं। औसत आवासीय बिस्तर लगभग 12 दीपक हैं जिनमें कोई चेहरे का विकल्प नहीं है। यह 24 आरएस सनक्वेस्ट नहीं है। 24-100 वाट टैनिंग लैंप से लैस करने के लिए इन बिस्तरों में 2,400 वाट हैं। आपको सही तन देने के लिए काम करने के लिए बहुत सारी ऊर्जा है।

दीपक सभी अधिकतम प्रतिबिंबित किरणों, इष्टतम कमाना प्रदान करने के इच्छुक हैं। और इसमें प्रति सत्र केवल 20 मिनट लगते हैं। वैकल्पिक चेहरे सनस्क्रीन किसी भी 24 आरएस बिस्तर में जोड़ा जा सकता है। यह एक ऐसी प्रणाली है जो अंधेरे तरफ एक समान रंग सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त क्षमता प्रदान करती है।

इस कमरे में एक सुपरफ्लो आंतरिक शीतलन प्रणाली है जो सत्र के दौरान अधिकतम आराम के लिए डिज़ाइन की गई है और बायो-टेक्नोलॉजी सुरंग आपको त्वरित वर्दी टैन देगा। यदि आप एक समृद्ध तन की तलाश में हैं, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए बिस्तर है!

24 आरएस आधुनिक सामग्रियों से बना है, जो इसे बहुत महत्व देता है। उपयोग की जाने वाली सामग्रियां बहुत टिकाऊ हैं और कई वर्षों के उपयोग के लिए निर्मित हैं। फ्रेम टिकाऊ और भारी एल्यूमीनियम स्टील से बना है जो इसे कठिन और टिकाऊ बनाता है। ऐक्रेलिक क्विक क्लिप सिस्टम के उन्मूलन के साथ इस बिस्तर में बाहरी डूरमैक्स 2000 है। यह इस बिस्तर को साफ और बनाए रखने में आसान बनाता है, और एक पल में दीपक बदलने की अनुमति देता है।

इस बिस्तर में शरीर एक घुमावदार तन सतह के साथ व्यापक है जो इसे सभी आकारों के लिए अधिक आरामदायक बनाता है। और यदि आप क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं तो यह पठन उपयोग करना आसान है। सुरक्षा टाइमर और सुरक्षा के लिए कुंजी लॉक नियंत्रण के साथ पूरा करें।

अपने चुस्त चौड़े शरीर के बेंच के साथ बिस्तर जो एक बड़े टैन्ड बेड क्षेत्र बनाता है, यह आंखों के लिए एक असली दावत बनाता है। इसकी वायुगतिकीय शैली आंखों के लिए बहुत ही सुखद है और फर्नीचर के टुकड़े पर विचार क्यों नहीं करती?

और यह अच्छी खबर है। बिस्तर को ज्यादा जगह की जरूरत नहीं है। वास्तव में, आप इस बिस्तर को 5`x7 `वाले कमरे में माउंट कर सकते हैं। बिस्तर कुल मिलाकर 75 x 35 "" है ताकि आप इसे परिवार के कमरे के कोने में टकरा सकें, इसे अतिरिक्त बेडरूम में रख दें, या यहां तक ​​कि अपने बेडरूम या बाथरूम भी बड़े हों।

हालांकि, इसे अपने स्वयं के 20-ओम सर्किट ब्रेकर के साथ समर्पित 220-वोल्ट सर्किट की आवश्यकता है ताकि आपको अपने बिस्तर के उपयोग के लिए कमरे तैयार करने के लिए एक योग्य इलेक्ट्रीशियन की आवश्यकता होगी। यदि आप इसे पहले से कर सकते हैं तो यह हमेशा बेहतर होता है।

इस बिस्तर में कुछ बहुत साफ सुविधाएं हैं जो अक्सर गैर-वाणिज्यिक बिस्तरों में नहीं देखी जाती हैं। कुछ तुलना करना सुनिश्चित करें! और यह अभी भी एक महान एएम / एफएम / सीडी स्टीरियो है। आपको लगता है कि आप स्वर्ग में हैं।

तो यदि आप घर पर कमाना बिस्तर के लिए बाजार में हैं, तो 24 आरएस सनक्वेस्ट कमाना बूथ निश्चित रूप से विचार करने लायक है। घर पर एक वाणिज्यिक बिस्तर की विशेषताओं को प्राप्त करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
Diy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मतDiy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मत
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
आरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलेंआरसीए फ्लैट पैनल टेलीविजन में दीपक कैसे बदलें
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
घर कमाना बिस्तर के तीन लाभघर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
हिटाची प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करेंहिटाची प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करें
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
» » सूर्योदय 24rs सूर्योदय
© 2022 TonMobis.com