एक हैंडहेल्ड जीपीएस कैसे स्थापित करें


शिक्षा

पहली बार डिवाइस को प्रारंभ और कॉन्फ़िगर करने के लिए यूनिट के साथ प्रदान किए गए निर्देशों का पालन करें। पोर्टेबल जीपीएस डिवाइस का इस्तेमाल पहली बार में, ताकि आपका कंप्यूटर आसानी से उपग्रहों आकाश से जुड़ सकते हैं एक स्पष्ट के तहत सड़क पर होना सुनिश्चित करें।

अपने निष्क्रिय स्थान को ट्रैक करने के लिए अपना मोबाइल डिवाइस सेट अप करें। अधिकांश पोर्टेबल जीपीएस उपकरणों में एक सुविधा होती है जो आपको स्वचालित रूप से दूरी या निर्दिष्ट समय से अलग किए गए मार्ग बिंदु बनाने की अनुमति देती है। इस तरह से अपने प्रक्षेपण को ट्रैक करने से आप अपने वर्चुअल वेक में crumbs छोड़ सकते हैं, ताकि आप आसानी से वापस आ सकें जहां से आप आए थे।

जब आप निकटता संकेतक का उपयोग करके एक निश्चित दूरी से एक निश्चित दूरी तक पहुंचते हैं तो आपको सूचित करने के लिए अपने पोर्टेबल जीपीएस को सेट करें। संदर्भ बिंदु के चारों ओर एक परिपत्र क्षेत्र बनाते समय आपको केवल एक संदर्भ बिंदु चुनना होगा और उस दूरी को इंगित करना होगा जिस पर आप अधिसूचित होना चाहते हैं। जब आप उस क्षेत्र में जाते हैं, तो आपको डिवाइस से अलार्म के साथ अधिसूचित किया जाएगा।




इस मार्ग को दिखाने के लिए एक मार्ग बनाएं और हैंडहेल्ड सेट अप करें। आप एक नक्शे के लिए हॉप्स के अलावा के साथ एक मार्ग बनाने के लिए अपने हाथ में उपयोग कर सकते हैं, या आप मानचित्रण सॉफ्टवेयर है कि एक मार्ग बनाने के लिए ड्राइव के साथ आता है का उपयोग कर सकते हैं। मानचित्र सॉफ़्टवेयर में बनाए गए रूट को डिवाइस में लोड किया जाना चाहिए।

अपने पोर्टेबल डिवाइस की व्यक्तिगत वरीयताओं को सेट करना। सबसे अच्छा हाथ में जीपीएस इकाइयों में से अधिकांश आप इस तरह के altimeters, परकार और अन्य इलेक्ट्रॉनिक रूप में अतिरिक्त सुविधाओं के प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए अनुमति देते हैं। यह आपको उपयोग में आसान सुविधाओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजेंएक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
एक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे हैएक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे है
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
वाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करेंवाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करें
जीपीएस के प्रकारजीपीएस के प्रकार
» » एक हैंडहेल्ड जीपीएस कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com