आइपॉड के लिए सामग्री विकसित करने के लिए कैसे


शिक्षा

तय करें कि आप किस प्रकार की सामग्री विकसित करना चाहते हैं। आईपॉड अनुप्रयोगों में उत्पादकता उपकरण, मनोरंजन, खेल, उपयोगिताओं, किताबें और अधिक शामिल हैं। आईट्यून्स ऐप स्टोर पर जाएं और उस सामग्री के प्रकार के समान विभिन्न एप्लिकेशन डाउनलोड करें जिन्हें आप विकसित करना चाहते हैं। अपनी नोटबुक में, प्रत्येक एप्लिकेशन के पेशेवरों और विपक्ष को लिखें।

लैपटॉप को संभालना, सामग्री के बारे में विचार साझा करना जब तक कि आपके पास एप्लिकेशन का एक बहुत ही विशिष्ट विचार न हो। इसमें फ़ोटो, आरेख और विशिष्ट डेटा शामिल हैं जिन्हें आपको भविष्य में संदर्भित करने की आवश्यकता हो सकती है।

आईफोन डेवलपमेंट सेंटर पर जाएं और आधिकारिक आईफोन डेवलपर बनने के लिए पंजीकरण करें। आईफोन और आईपॉड के लिए सामग्री विकसित करना, आपको मैक ओएस एक्स तेंदुए के साथ इंटेल आधारित मैक की आवश्यकता है। $ 99 का न्यूनतम पंजीकरण शुल्क भी है।

यदि यह पहली बार है कि आईपॉड के लिए सामग्री विकास, कुछ शोध करने के लिए समय ले लो। एक लोकप्रिय विकल्प आईफोन 3 विकास शुरू करता है: आईफोन एसडीके की खोज। आइपॉड से पहले एप्लिकेशन के बारे में सबकुछ जानें।




विकास प्रक्रिया के दौरान लगातार आवेदन की जांच करें, और एक और परीक्षण भी करें। किसी भी कार्यक्रम की तरह, आइपॉड अनुप्रयोगों में आमतौर पर शुरुआत में समस्याएं होती हैं, इसलिए लगातार निगरानी महत्वपूर्ण होती है।

अपने आईपॉड एप्लिकेशन के लिए कीमत तय करें। कीमत को आपके आवेदन की गुणवत्ता को प्रतिबिंबित करना चाहिए - बेचना नहीं। सबसे महंगा वे एप्लिकेशन हैं जो डेवलपर्स को वास्तविक आय अर्जित करने में सहायता करते हैं। सामग्री के लिए सही मूल्य निर्धारित करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आईफ़ोन डेवलपमेंट सेंटर पर जाएं।

अपने आईपॉड को बढ़ावा देने के लिए एक वेबसाइट बनाएं। एक सारांश लिखें जो आवेदन, इसका उद्देश्य, और किसी भी अन्य प्रासंगिक जानकारी को मोहक रूप से वर्णित करता है। छवियों को शामिल करें और, यदि संभव हो तो एक वीडियो प्रदर्शन। इन वस्तुओं का उपयोग आईट्यून्स पेज पर भी किया जा सकता है।

अधिकांश अनुप्रयोगों में उनके पहले संस्करण में त्रुटियां होती हैं। एक डेवलपर के रूप में, यदि ग्राहकों को कोई समस्या है तो ग्राहकों से आपसे संपर्क करने में सक्षम होना चाहिए। अपनी वेबसाइट पर एक सपोर्ट ईमेल पता या फोरम सेट अप करें, और किसी भी प्रश्न का उत्तर देने या अपनी सामग्री के साथ किसी समस्या का समाधान करने के लिए तैयार रहें, ग्राहकों के पास हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता हैरिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
आईपॉड को कैसे ठीक किया जाए पहचान नहीं हैआईपॉड को कैसे ठीक किया जाए पहचान नहीं है
आईपोड कैसे बदल दिए गए हैंआईपोड कैसे बदल दिए गए हैं
» » आइपॉड के लिए सामग्री विकसित करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com