Badung, इंडोनेशिया के पास होटल

हयात रीजेंसी बांडुंग

पांच सितारा होटल के रूप में वर्गीकृत, हयात रीजेंसी बांडुंग 252 कमरे और स्वीट प्रदान करता है। हयात रीजेंसी बांडुंग में 12 मंजिल योजनाएं हैं, जो राष्ट्रपति के सुइट में मानक डबल रूम से हैं। अन्य सुविधाओं में डबल डेस्क, लाइटिंग लाइसेंस, 21-इंच रंगीन टीवी, हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस, कॉफी मेकर और केबल / सैटेलाइट चैनलों के साथ टीवी शामिल हैं। हयात रीजेंसी बांडुंग के सभी कमरे ध्वनिरोधी हैं। होटल में मनोरंजन सुविधाओं में स्क्वैश कोर्ट और टेनिस कोर्ट, एक आउटडोर पूल और एक स्पा और फिटनेस सेंटर शामिल हैं। होटल में तीन रेस्तरां हैं: --- तारुमा कैफ, चा यूएन चीनी रेस्तरां और स्वर्ग लोका गार्डन। होटल में एक बार, जेबी फन पब भी है। होटल दिन में 24 घंटे मेहमानों के लिए रूम सर्विस प्रदान करता है।

हयात रीजेंसी बांडुंग

जालान सुमात्रा नं। 51, पीओ बॉक्स 1431

बांडुंग 40014

पश्चिम जावा इंडोनेशिया

+62 22 421 1234

hyatt.com

Mutiara होटल

सभी Mutiara होटल के कमरों में व्यक्तिगत जलवायु नियंत्रण प्रणाली, स्थानीय और उपग्रह चैनलों के साथ टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, गर्म और ठंडा चलने वाले पानी और खनिज पानी के साथ निजी बाथरूम है। Hotel Mutiara सेवाओं में एक आउटडोर पूल और तीन मीटिंग रूम शामिल हैं जो 250 लोगों तक पहुंच सकते हैं। Mutiara में एक रेस्तरां है जो तिआरा कैफेटेरिया और पूल के बगल में स्थित है। तिआरा दिन में 24 घंटे कॉन्टिनेंटल, इंडोनेशियाई और यूरोपीय सेवा प्रदान करता है। विवाहित जोड़ों के लिए, म्यूटिया में शादी के समारोह और पूर्ण स्वागत की पेशकश करने के लिए तीन शादी के पैकेज तैयार किए गए हैं।

Mutiara होटल

जेएल केबॉन क्वंग 60

बांडुंग 40171




पश्चिम जावा इंडोनेशिया

+62 22 420 0333

mutiarahotel.com

एरियन स्विस-बेलहोटल बांडुंग

एरियन स्विस-बेलहोटल बांडुंग में 103 कमरे हैं जिनमें छह अलग-अलग कमरे की योजना है। मानक डीलक्स कमरा 38 वर्ग मीटर (लगभग 40 9 वर्ग फुट) रहने की जगह प्रदान करता है। इस कमरे के लिए सेवाओं में दो लोगों के लिए दैनिक नाश्ता, दिन में दो घंटे के लिए मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन और एक स्वागत फल टोकरी शामिल है। सभी कमरों में बालकनी, व्यक्तिगत एयर कंडीशनिंग, सुरक्षित, गर्म और ठंडा चलने वाला पानी, स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय चैनलों के साथ टेलीविजन है। एरियन स्विस-बेल्हाहोटल बांडुंग में एक साइट पर रेस्तरां, कैफे सुइज़ो और एक बार है। स्विस कॉफी, स्थानीय इंडोनेशियाई व्यंजनों के साथ-साथ पारंपरिक भी प्रदान करता है। कोई भी जो व्यायाम करना चाहता है वह जिमनासियम जिम का लाभ उठा सकता है या रूफटॉप पूल में डुबकी ले सकता है।

एरियन स्विस-बेलहोटल बांडुंग

जेएल ओटो इस्कैन्डिनाटाटा संख्या 16

बांडुंग 40171

पश्चिम जावा इंडोनेशिया

+62 22 424 0000

swiss-belhotel.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
रेजीना पार्क सवाना, ट्रिनिटी के लिए होटलरेजीना पार्क सवाना, ट्रिनिटी के लिए होटल
» » Badung, इंडोनेशिया के पास होटल
© 2022 TonMobis.com