ओन, नाइजीरिया में होटल

एम रिडियन ओगेई प्लेस

पोर्ट हार्कोर्ट में चार सितारा होटल, ली एम रिडियन ओगेई प्लेस ओने के उत्तर-पश्चिम में केवल 18 मील की दूरी पर स्थित है। शहर के वित्तीय जिले के केंद्र में स्थित, इस 86 कमरे के होटल में एक फिटनेस सेंटर और एक पूर्ण डेक लाउंज वाला आउटडोर पूल है। प्रत्येक कमरे में पोर्ट हार्कोर्ट या पास के पोलो फ़ील्ड दोनों का दृश्य है, और यह होटल भर में उच्च गति वाली इंटरनेट पहुंच के लिए उपलब्ध है। ऑरोरो-साइट रेस्तरां भोजन कक्ष में या पूल द्वारा मौसमी विशिष्टताओं का चयन तैयार करता है, जबकि बार दिन में 24 घंटे विभिन्न प्रकार के पेय और बार काटने का प्रस्ताव देता है। यह होटल पोर्ट हार्कोर्ट बीच और राष्ट्रीय संग्रहालय जैसे क्षेत्र में कई आकर्षण और स्थलों के नजदीक है, जिसमें 1 9वीं शताब्दी के पारंपरिक गहने का संग्रह है, साथ ही साथ मिट्टी के बर्तन, कच्चे लोहे के काम और आंकड़े पीतल।

नोवोटेल पोर्ट हार्कोर्ट होटल

पोर्ट हार्कोर्ट में भी, नोवोटेल शहर के केंद्र में कुल 119 कमरे हैं। कमरे के लिए चार विकल्प हैं और मानक कमरे और सुइट्स, श्रेष्ठ और कार्यकारी शामिल हैं। पारंपरिक इंटरनेट सुविधाओं और कार्यकारी कमरे और स्वीट जैसी पारंपरिक सुविधाओं के साथ यह सब आईपॉड डॉकिंग स्टेशन, कई फ्लैट स्क्रीन टीवी और बाथरोब जैसी सुविधाएं हैं। होटल एक जिम, आउटडोर पूल और एक छोटी सी उपहार की दुकान प्रदान करता है। नोवोटेल होटल गार्डन चोली, जो फ्रांसीसी भोजन में माहिर हैं और Ogu बार और Sombriero, जो नाश्ता और शाम के कॉकटेल के वर्गीकरण की सेवा के लिए घर है। समुद्र तट बनी द्वीप और फिनिमा प्राकृतिक उद्यान पोर्ट हार्कोर्ट और नोवोटेल के लगभग 30 किलोमीटर दक्षिण में हैं। पार्क में वर्षावन, मैंग्रोव और ताजे पानी के लागोन शामिल हैं और बंदरों, हिप्पो और मगरमच्छों की आबादी के साथ संगत है।


होटल प्रेसीडियल


ओने के उत्तर-पश्चिम में लगभग 30 किमी दूर स्थित, होटल प्रेसीडियल पोर्ट हार्कोर्ट सिटी एयरपोर्ट और शहर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 20 किमी से भी कम दूरी पर है। होटल में 251 कमरे और 49 स्वीट हैं, और नाइजर डेल्टा के पूर्व में सबसे पुराना पांच सितारा होटल है। कमरे दो श्रेणियों में विभाजित हैं: गार्डन और प्रीमियर कार्यकारी। सभी कमरों में बालकनी है और वे वार्डरोब, पूर्ण लंबाई दर्पण और कॉफी टेबल और कुर्सियों के साथ बैठने की जगह से लैस हैं। स्वीट्स में अतिरिक्त सेवाएं हैं जैसे अलग परीक्षण शौचालय, पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, संगीत उपकरण और संगमरमर के विवरण। केस प्रेसिडेंशियल अल्बर्टो तीन विशेषता रेस्तरां और दो बार। विकल्पों में नाइजीरिया, चीन, मलेशिया, थाईलैंड और लेबनान से प्रामाणिक व्यंजन शामिल हैं। होटल के बागानों में एक टेनिस कोर्ट, जिम और आउटडोर पूल स्थित हैं। पोर्ट हार्कोर्ट में 25,000 सीट लिबरेशन स्टेडियम होटल के पास स्थित है और फुटबॉल मैचों और कई अन्य कार्यक्रमों के मेजबान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » ओन, नाइजीरिया में होटल
© 2022 TonMobis.com