वर्जिनिया में सार्वजनिक समुद्र तट

वर्जीनिया बीच

वर्जीनिया बीच वर्जीनिया में सबसे बड़ा सार्वजनिक समुद्र तट क्षेत्रों है। आगंतुकों को वर्जीनिया बीच में सार्वजनिक समुद्र तट के 35 किलोमीटर की दूरी, चेसापीक खाड़ी और अटलांटिक महासागर में देखते हैं कि मिल जाएगा। आगंतुकों को उत्तर में समुद्र तट है, जो चेसापीक खाड़ी, रिसॉर्ट होटल क्षेत्र, मनोरंजन के पास क्षेत्र में अटलांटिक महासागर समुद्र तटों और खरीदारी और समुद्र तटों के समुद्र तटों शामिल साथ अपने पसंदीदा अनुभाग ढूंढने में लग रहे हैं वर्जिन Sandbridge पर सहारा क्षेत्र के दक्षिण में अलग-थलग पड़ सागर।

चेसपैक बे के समुद्र तट पहले लैंडिंग स्टेट पार्क या साइड सड़कों पर एक जगह पर पार्किंग स्थल से आसानी से पहुंचा जा सकता है। प्रति दिन शहर की संपत्ति और सड़क पार्किंग सैंडब्रिज में समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स के साथ मिल सकती है और समुद्र तट के पास नगरपालिका पार्किंग स्थल उपलब्ध हैं।

वर्जीनिया बीच कन्वेंशन और आगंतुक ब्यूरो
757-437-4888
800-446-8038
vbfun.com

वर्जीनिया के पूर्वी तट

चेसपैक बे ब्रिज सुरंग के उत्तर की ओर चेसपैक के तटों के साथ स्थित, वर्जीनिया के पूर्वी तट पर चेसपैक बे के शांत समुद्र तट हैं। छोटी तरंगों के साथ, ये समुद्र तट पक्षी देखने, पारिवारिक मस्ती, किनारे की मछली पकड़ने और कायाकिंग के लिए सही जगह हैं। समुद्र तट Kiptopeke राज्य पार्क और केप चार्ल्स के सुरम्य गांव में स्थित हैं।

ये समुद्र तट पूरे व्यापार समझौतों में नहीं पाए जाते हैं, इसलिए यदि यात्रियों की यात्रा करने की योजना है, तो उन्हें दिन के लिए दोपहर का खाना और अन्य जरूरतों को तैयार करना चाहिए। Kiptopeke राज्य पार्क में समुद्र तट हर दिन एक छोटे से प्रवेश शुल्क का भुगतान करने के लिए।




स्टेट पार्क Kiptopeke
3540 Kiptopeke इकाई
केप चार्ल्स, वीए 23310
757-331-2267
dcr.virginia.gov

नॉरफ़ॉक और हैम्पटन

वर्जीनिया बीच के दक्षिण में नॉरफ़ॉक और हैम्पटन में, सार्वजनिक समुद्र तट ओशन व्यू बीच नॉरफ़ॉक हैम्पटन और वर्जीनिया बीच में उपलब्ध हैं। दोनों समुद्र तट गहरे पानी के बंदरगाहों के पास, चेसपैक बे में स्थित हैं। ओशन व्यू बीच आठ किलोमीटर लंबा है और मछली पकड़ने के पियर्स, पिकनिक क्षेत्र और बाथहाउस प्रदान करता है। बकरो बीच और पार्क में दैनिक उपयोग के आठ एकड़ शामिल हैं और किराये की कुर्सियों, छतरियों, कायाक और पेडल नौकाओं के साथ आगंतुकों को प्रदान करता है। यह विंडसर्फिंग और विंडसर्फिंग के लिए एक लोकप्रिय क्षेत्र है।

ओशन व्यू बीच
757-441-1852
बकरो बीच
757-850-5134

औपनिवेशिक समुद्र तट

दक्षिणी वाशिंगटन, डीसी और वेस्टमोरलैंड काउंटी में, औपनिवेशिक समुद्र तट पोटॉमैक नदी के पास, नदी के सामने आने वाले कुछ शेष सार्वजनिक समुद्र तटों में से एक प्रदान करता है। मोनरो बे में स्थित रेतीले समुद्र तट और मरीना एक शताब्दी से अधिक समय से चल रहे हैं। यह क्षेत्र 1 9 50 के दशक में बहुत लोकप्रिय था, लेकिन तैराकों, नाविकों, नाविकों और केकड़ों के लिए ब्याज की पुनरुत्थान का अनुभव कर रहा है।

औपनिवेशिक बीच चैंबर ऑफ कॉमर्स
6 एन इरविंग Ave.
औपनिवेशिक बीच, वीए 22443
804-224-8145
colonialbeach.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदायकुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » वर्जिनिया में सार्वजनिक समुद्र तट
© 2022 TonMobis.com