दिन कॉन्डोमिनियम जंगली लकड़ी क्षेत्र, नई जर्सी की सूची

ग्रीष्मकालीन सैंड्स कोंडोमिनियम

वाइल्डवुड क्रेस्ट में समर सैंड्स कोंडोमिनियम, शहर के समुद्र तट से बस कुछ ही कदमों पर स्थित है और किराए के लिए 70 निजी स्वामित्व वाले घर हैं। कोंडोमिनियम में एक या दो बेडरूम और बाथरूम शामिल हैं। सुविधाओं में दो बाथरूम क्षेत्र, सड़क पार्किंग, होटल प्रबंधक, कार्यालय, कपड़े धोने, बारबेक्यू, पूल, आउटडोर शावर और दो कुर्सियां ​​शामिल हैं। आसपास के आकर्षणों में रैंबलर रोड से वाइल्डवुड बोर्डवॉक तक बाइक पथ शामिल है, जिसमें कई तटवर्ती आकर्षण हैं जो रोलर कोस्टर और जल पार्कों की विशेषता रखते हैं।

प्रिय मार रिज़ॉर्ट कोंडोमिनियम

Wildwood Crest में कारा मारा एक निवास "wop" डू, जो Wildwood क्षेत्र में सबसे प्रसिद्ध होटल में से एक है, स्टेशन की वेबसाइट के अनुसार है। बीचफ्रंट स्थान वाइल्डवुड के समुद्र तटों तक निःशुल्क पहुंच प्रदान करता है और एक खेल का मैदान और फिटनेस पार्क के पास स्थित है। सभी इकाइयां निजी तौर पर स्वामित्व में हैं। इस रिजॉर्ट में Wildwood की सैर और मनोरंजन जिले के करीब है, और अटलांटिक सिटी और केप मई, एक ऐतिहासिक शहर के कैसीनो से बस एक छोटी ड्राइव है।


एथेंस कोंडोस

उत्तरी वाइल्डवुड में एथेंस कोंडो समुद्र तट और बोर्डवॉक से केवल डेढ़ ब्लॉक दूर है, और इसमें चार शयनकक्षों के साथ दक्षता कोंडो से लेकर इकाइयां हैं। कमरे 2011 में साफ और नवीनीकृत हैं।

सर्फ सांग कोंडो बीच


उत्तर Wildwood में सर्फ गाने के समुद्र तट condominiums समुद्र तट और सैर पर स्थित है, और समुद्र के दृश्य, डिशवाशर, एयर कंडीशनिंग और केबल टीवी के साथ पूर्ण रसोईघर के साथ किराए के लिए एक, दो और तीन बेडरूम का अपार्टमेंट पेश करता है। सुविधाओं में दो स्विमिंग पूल, जकूज़ी, बड़े आंगन आउटडोर ग्रिल, कपड़े धोने, दो बड़े डेक, भंडारण सुविधाएं, साइट पर प्रबंधन और साइट पर निःशुल्क पार्किंग शामिल हैं। आकर्षण, प्लस तट और आसपास के मनोरंजन Hereford इनलेट प्रकाशस्तंभ, 1874 में स्विट्जरलैंड में बनाया प्रकाशस्तंभ अभी भी 14 मील समुद्र करने के लिए अपने बीकन चमक और एक समुद्री संग्रहालय है गोथिक शैली की एक बीकन शामिल हैं।

माली काई कोंडोमिनियम और रिज़ॉर्ट

नॉर्थ वाइल्डवुड में माली काई पूरी रसोईघर और दो डबल बेड और मुफ्त वाई-फाई और केबल टीवी वाले कमरे के साथ पूरी तरह से सुसज्जित स्वीट प्रदान करता है। सुविधाओं में वयस्कों और बच्चों, बारबेक्यू और सूर्य स्नानघर के लिए गर्म स्विमिंग पूल शामिल हैं। एक पास के पर्यटक आकर्षण वाइल्डवुड बोर्डवॉक पर मोरे पियर है, जिसमें अपने स्वयं के पीछा भूत जहाज, साथ ही मछली पकड़ने और गोल्फ शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
पेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्यपेंसिल्वेनिया, फायरप्लेस और गर्म टब में गंतव्य
गल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अलगल्फ तटों में नारंगी समुद्र तट में होटल और condos, अल
एशलैंड, ओरेगन में स्थानों और अपार्टमेंट स्थानों परएशलैंड, ओरेगन में स्थानों और अपार्टमेंट स्थानों पर
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
प्लेा लॉस आर्कोस, प्योर्टो वालर्टा के पास होटलप्लेा लॉस आर्कोस, प्योर्टो वालर्टा के पास होटल
» » दिन कॉन्डोमिनियम जंगली लकड़ी क्षेत्र, नई जर्सी की सूची
© 2022 TonMobis.com