दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है

समुद्र तटों

दक्षिणी कैलिफोर्निया की बात करते समय ज्यादातर लोगों के दिमाग में आने वाली पहली बात समुद्र तट है। समुद्र तटों और सूरज, महासागर और छोटे कपड़े वाले लोगों के बारे में महान बात यह है कि वे स्वतंत्र हैं। सौभाग्य से, अब तक किसी को भी महाद्वीप के किनारे के चारों ओर रस्सी का रास्ता नहीं मिला है और इसमें प्रवेश का आरोप लगाया गया है, इसलिए कैलिफोर्निया के इन खजाने का अभी भी किसी के द्वारा आनंद लिया जा सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने दोषपूर्ण हैं। स्थानीय लोगों को खोजने के लिए पूछें कि समुद्र तट सबसे अच्छे हैं। कुछ कम आबादी वाले हैं, जबकि अन्य पर्यवेक्षकों और प्रदर्शनीवादियों के साथ भीड़ में हैं। कुछ नरम और आकर्षक हैं, जबकि अन्य हैंगओवर हैं जो आपको मार देंगे यदि आप सावधान नहीं हैं।

लंबी पैदल यात्रा

दक्षिणी कैलिफोर्निया में बड़ी संख्या में राष्ट्रीय उद्यान और राष्ट्रीय वन हैं, जिनमें से सभी का नि: शुल्क दौरा किया जा सकता है। लॉस एंजिल्स के पूर्व में एंजल्स नेशनल वन, सैन बर्नार्डिनो नेशनल वन, सांता रोजा और सैन जैक्सेंटो राष्ट्रीय स्मारक पर्वत, और जोशुआ ट्री नेशनल पार्क है। रेगिस्तान प्रेमियों को यहां के उत्तर-पूर्व में राष्ट्रीय Mojave संरक्षण और डेथ वैली राष्ट्रीय उद्यान मिल सकता है। थोड़ा "आगे उत्तर विश्व प्रसिद्ध योसामेट नेशनल पार्क है, जिसमें अतुलनीय हाफ डोम है, इनमें से एक स्थान में हफ्तों या महीनों तक व्यस्त हाइकर हो सकता है।


वाट टावर्स


वाट्स टावर्स लॉस एंजिल्स में स्थित संरचनाओं का एक सेट है। 1 9 21 और 1 9 54 के बीच साइमन रोडिया द्वारा निर्मित, वे लॉस एंजिल्स की प्रदूषित आसमान के खिलाफ टैटू परमाणु गोथिक कैथेड्रल जैसा दिखते हैं। दो टावर हवा में लगभग 100 फीट तक पहुंचते हैं। वे रॉडिया द्वारा सुदृढीकरण सलाखों, स्क्रैप धातु और पाए गए वस्तुओं के लिए अपने खाली समय में बनाए गए थे, और एक प्रमुख पर्यटक आकर्षण बन गए हैं, और कला का काम जो वास्तव में अद्वितीय है। सितंबर 2010 में, वाट्स टावर्स साइट में प्रवेश की लागत वयस्कों के लिए $ 7.00 थी, वरिष्ठ नागरिकों के लिए $ 3.00 और 12 से 17 वर्ष के बच्चे, और 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नि: शुल्क।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
मृत्यु घाटी, कैलिफ़ोर्निया के पास रिस्वार्वामृत्यु घाटी, कैलिफ़ोर्निया के पास रिस्वार्वा
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
बाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरोंबाजा कैलिफोर्निया के समुद्री जानवरों
ओहु बीचफ्रंट कॉटेजओहु बीचफ्रंट कॉटेज
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
» » दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
© 2022 TonMobis.com