वर्जीनिया में सैन्य होटल

केप हेनरी इन

केप हेनरी इन वर्जीनिया के तट पर चेसपैक बे के साथ स्थित है, और सशस्त्र बलों की सभी शाखाओं और साल भर खुला रहता है। स्थान सराय, घरों और लकड़ी के घरों के कमरे सहित विभिन्न कमरों के कुल 120 कमरे प्रदान करता है। सभी कमरों में एक रसोईघर और एक पूर्ण बाथरूम है, और कुछ कमरों को अक्षम लोगों के लिए अनुकूलित किया जाता है। इन में रिश्तेदारों को खानपान सेवाओं के साथ सभी प्रकार के अवसरों के लिए भोजों की क्षमता है। समुद्र तट क्लब साइट पर आप खेल के मैदान, आउटडोर ग्रिल और दो मौसमी स्विमिंग पूल का आनंद ले सकते हैं। होटल के मेहमान पास के आकर्षण जैसे कि केप हेनरी ओल्ड लाइटहाउस, फर्स्ट लैंडिंग स्टेट पार्क और वर्जीनिया के विवो संग्रहालय जैसे पैदल दूरी के भीतर हैं।

फोर्ट Belvoir आवास

किले Belvoir Belvoir में आवास दो साझा बाथरूम के साथ कमरे में, कमरे के चयन से सैन्य कर्मियों की पेशकश करता है। कमरे कुछ रसोई सहायक उपकरण से सजाए गए हैं, रसोई के बर्तन उपलब्ध कराए जाते हैं, और अनुरोध पर कोट और उच्च कुर्सियां ​​उपलब्ध हैं। प्रत्येक कमरा एक डीएसएल इंटरनेट कनेक्शन से लैस है। मेहमान मुफ्त में साइट पर कपड़े धोने, एक बैठक कक्ष, जिम, पूल और पिकनिक क्षेत्रों के लिए सुविधाओं तक पहुंच सकते हैं। मनोरंजन स्थल पर एक सम्मेलन कक्ष और एक गेम रूम भी। शुल्क के लिए दो पालतू जानवरों को ले जाने के लिए कर्मियों को अधिकृत किया जाता है। फोर्ट बेलवोयर आवास वाशिंगटन, डीसी की पैदल दूरी के भीतर है


नौसेना लॉज


वर्जीनिया बीच में नेवी लॉज में 100 इकाइयां हैं, जो परिवारों को समायोजित कर सकती हैं। सभी आवासों में पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर और भोजन कक्ष है। फैक्स और फोटोकॉपी, साथ ही मेहमानों के लिए कपड़े धोने की सेवा। कमरे सुपर-फ्रेंडली हैं और इंटरनेट एक्सेस से लैस हैं। छात्रावास में बच्चों का खेल का मैदान है और टेनिस कोर्ट, गोल्फ कोर्स और स्विमिंग पूल की पैदल दूरी के भीतर है। नौसेना लॉज बस्च गार्डन, समुद्री विज्ञान संग्रहालय और नौटिकस जैसे कई स्थानों के करीब है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
होटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैंहोटल जो सवाना, जॉर्जिया में सैन्य सम्मान को छूट देते हैं
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
लंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहेंलंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहें
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
» » वर्जीनिया में सैन्य होटल
© 2022 TonMobis.com