कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय

कुत्तों Andalusia के लिए समुद्र तटों

जुलाई के आखिरी मंगलवार को, हमने लेखों की हमारी श्रृंखला की एक नई किस्त के साथ इस महीने विदाई की बोली लगाई स्पेनिश समुद्र तट जहां कुत्तों के साथ पहुंचा जा सकता है

. समुद्र तटों के दौरे के बाद Andalusia और के बेलिएरिक द्वीप समूह , इस सप्ताह हम छतरी लगाएंगे वैलेंसियन समुदाय के समुद्र तट . कई लोगों के लिए अवकाश गंतव्य, वैलेंसियन समुदाय में लगभग 5 मिलियन निवासी हैं। इतने सारे भाग्यशाली लोग जो साल के हर दिन अपने जलवायु, इसके समुद्र तटों और जीवन की लय का आनंद ले सकते हैं। 

पिछले साल हमने गुब्लॉग में घोषणा की थी कि यह एलिकेंट क्षेत्र में सक्षम होने जा रहा है कुत्तों के लिए सबसे अच्छे समुद्र तटों में से एक . अब हम आपको पूरे वैलेंसियन समुदाय के लिए एक पूरी सूची लाते हैं। आप किसी भी विवरण को याद करने के लिए मानचित्र के चारों ओर घूम सकते हैं:

Castellón में कुत्तों के लिए समुद्र तटों

  • Les Llanetes के समुद्र तट, Vinarós:  यह सोल डी Riu के प्राकृतिक परिदृश्य के पास, Vinaros के उत्तरी तट पर स्थित है। यह बजरी और पत्थरों से बना लगभग 150 मीटर लंबा का एक कबूतर है।
  • Playa Aiguaoliva, Vinarós: इस समुद्र तट क्षेत्र में पहले कुत्तों 2013 में यह विनारस के दक्षिण में स्थित और अंधेरे रेत और कंकड़ है के लिए सक्षम होने के लिए किया गया था।
  • बीच एल एस्टनी, पुंटा कैपिकोर, अल्कोसेब्रे: इस समुद्र तट ने 2016 के सत्र में प्रीमियर किया और रेत और कंकड़ है। यह बहुत आसानी से पहुंचा और पार्क है।

वैलेंसिया में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया ला टोरेटा-सांता एलविरा, एल पुइग: यह बैरन डेल पुइग के बगल में, उत्तर में अधिक सटीक रूप से इस समुद्र तट का एक हिस्सा है। यह एक समुद्र तट है जो शांत पानी के साथ पत्थरों और रेत से बना है।
  • प्लाया डी पाइंडो, वालेंसिया: बंदरगाह के पास, वेलेंसिया शहर के दक्षिण में स्थित, यह समुद्र तट 2016 में कुत्तों के लिए सक्षम किया गया है। यह ठीक रेत, शांत पानी और मध्यम तरंगों का समुद्र तट है। यदि आपको पट्टा बांधने की ज़रूरत है तो इसमें रेत में 3-किलोमीटर बोर्डवॉक और हिस्सेदारी भी होती है। पिछली गर्मियों में सकुरा उन्होंने खुद को पिनडो समुद्र तट की सुविधाओं का प्रयास करने के लिए प्रेरित किया है और वह अनुभव से प्यार करता था।
  • समुद्र तट ब्रोशिल, कुलेरा: यह एक अच्छी रेत का समुद्र तट है जो निजी शहरीकरण से घिरा हुआ है जो थोड़ा मुश्किल बना देता है। 2016 में कुत्तों के लिए 2 किलोमीटर से अधिक रेत को सक्षम किया गया है और वे इस साल भी उपलब्ध हैं।
  • एल अहुइर का समुद्र तट, गांधी: ल Ahuir बीच, यह भी रूप में जाना जाता "प्लाया कर सकता है" कुत्ता समुद्र तटों के लिए इस क्षेत्र में एक संदर्भ के बाद से पहली प्रांत में खोलने के लिए किया गया है है। यह इस तरह के लाइफगार्ड्स, दैनिक सफाई, excrements के लिए बेल्ट और बैग मशीन टाई करने के लिए पोस्ट के रूप में कई सेवाएं और सुविधाएं हैं।

एलिकेंट में कुत्तों के लिए समुद्र तट

  • प्लाया डे ला एस्कोलरा नॉर्ट, डेनिया: इस समुद्र तट को शैवाल और पत्थरों की उपस्थिति के लिए कई शिकायतें मिली हैं। यह भी काफी छोटा है (100 मीटर लंबा) लेकिन इसमें अच्छी पार्किंग और सेवाएं हैं।
  • मार वाई मोंटाना बीच, अल्टेआ: कुत्ते के समुद्र तटों का एक क्लासिक, कानूनी होने से पहले भी। अंतर यह है कि मालिक जो अपने कुत्तों के साथ डुबकी लेना चाहते हैं उन्हें ठीक होने का जोखिम नहीं होता क्योंकि वे अब कानून के भीतर हैं। यह पत्थर और बजरी, Isleta डे ला Olla के सामने स्थित के साथ एक अर्द्ध प्राकृतिक समुद्र तट है।
  • बीच विलेरा डेल ज़ारको, विलाजॉयसा:  मुश्किल पहुंच के पत्थरों के साथ एक छोटा सा कबूतर। यह शहर के दक्षिण में स्थित है और इसकी विशिष्टता है: आपको लगभग 6 मीटर के तट पर पारित होने के क्षेत्र का सम्मान करना चाहिए।
  • बीच बैरान डी`एगुस, एल कैम्पेलो: यह समुद्र तट El Campello के उत्तर अगले Reixes और अलमोहाद टॉवर Barranc डी ऐगुएस की न्यूडिस्ट समुद्र तट Llomes लिए स्थित है। इसमें कंकड़ और बजरी है और एक छोटी चट्टान से संरक्षित है जो पहुंच को मुश्किल बनाता है।
  • पंट डेल रीयू सेक बीच, एल कैम्पेलो: यह सेर नदी के मुंह पर स्थित है, कैरेरलामर और मुचविस्टा के समुद्र तटों के बीच और कंकड़ है। 500 मीटर पर एक कुत्ता पार्क है।
  • अगुआ अमर्गा बीच, एलिकेंट: एलिकेंट और शहरीवा के बीच एक प्रसिद्ध समुद्र तट है जिसे हमने पिछले साल के बारे में आपसे बात की थी। हमारे मुख्य आकर्षणों में से हम पाते हैं एक chiringuito जो मनुष्यों और कुत्तों दोनों के लिए भोजन और पेय प्रदान करता है . यह Alicante के प्रान्त में तैयार के रूप में यह हुक अनुकूलित छतरियों, विशिष्ट कागज, डिस्पोजेबल कंटेनर और प्लेटफार्मों फ़ीडर या waterers के रूप में उपयोग करने के लिए है सर्वश्रेष्ठ समुद्र तटों में से एक है।
  • लास कैलास डेल बाररार्ट का कैला III समुद्र तट, सांता पोला:  यह कैबो डी सांता पोला के प्राकृतिक उद्यान के पास स्थित एक छोटा सा समुद्र तट भी है "कैलेटा डेल गॉसेट्स"।  इसमें ठीक रेत और कुछ अन्य पत्थरों हैं।

ताकि हर कोई समुद्र तट पर एक अच्छा दिन का आनंद ले सके जो हम आपको याद दिलाते हैं  नियम जो हर कुत्ते के मालिक का पालन करना चाहिए :

  • अपने कुत्ते को हर समय नियंत्रित करें
  • यदि आपके कुत्ते को पीपीपी माना जाता है, तो उसे हमेशा झटके पर होना होगा और थूथन होगा
  • अपने विसर्जन को इकट्ठा करें (ऐसा करने के मामले में आप € 300 का जुर्माना प्राप्त कर सकते हैं)
  • अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान न करने का प्रयास करें
  • कुत्ते की किताब हमारे साथ, माइक्रोचिप और अपनी सभी टीकाकरण अद्यतित करें



अगले हफ्ते में Gudog हम भूमध्यसागरीय तटों को कैंटब्रियन सागर के पानी में विसर्जित करने और अन्वेषण करने के लिए छोड़ देंगे अस्टुरियस और गैलिसिया के कुत्तों के लिए समुद्र तट.

स्रोत: RedCanina.es, एबीसी.ईएस, MiPerroEsUnico.com, 20Minutos.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीपकुत्तों के लिए समुद्र तट: बेलिएरिक द्वीप
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देशकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैंटब्रिया और बास्क देश
अपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तटअपने कुत्ते को लेने के लिए बार्सिलोना के समुद्र तट और आसपास के समुद्र तट
कुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: मर्सिया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
कुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसियाकुत्तों के लिए समुद्र तट: अस्टुरियस और गैलिसिया
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूहकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैनरी द्वीप समूह
कुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुनाकुत्तों के लिए समुद्र तट: कैटलुना
» » कुत्तों के लिए समुद्र तट: वैलेंसियन समुदाय
© 2022 TonMobis.com