छुट्टियों पर बोरा बोरा को पैसे कैसे बचाएं


शिक्षा

बोरा बोरा में अपनी छुट्टियों के दौरान भोजन पर पैसे बचाएं। यात्रा के लिए लागत पर कुछ पैसे बचाने के लिए एक किराने की दुकान में भोजन और स्नैक्स की खरीद। द्वीप पर रेस्तरां महंगा होने के कारण बोरा बोरा में एक छुट्टी उच्च लागत पर की जा सकती है। अधिकांश रिसॉर्ट्स में अपने स्वयं के रेस्तरां हैं और वित्तीय सहायता के लिए पर्यटन पर निर्भर करते हैं, इसलिए बोरा बोरा खाना बहुत महंगा है। एक दिन में तीन भोजन खाने के बजाय, बोरा बोरा में छुट्टियों के लिए दो खाते हैं और दोपहर के भोजन या नाश्ते के लिए सैंडविच खाते हैं।

बोरा बोरा द्वीप पर अपनी छुट्टियों के दौरान परिवहन के सबसे सुविधाजनक साधनों का उपयोग करें। फ्रेंच पॉलिनेशिया के द्वीप बहुत बड़े नहीं हैं। बोरा बोरा में छुट्टियों पर, पर्यटकों को पता चलेगा कि द्वीप लगभग 11-13 वर्ग किलोमीटर है। बोरा बोरा में छुट्टियों पर, महंगे शिपिंग को छोड़ दें, जैसे कार किराए पर लेना या टैक्सी लेना। यात्रा के लिए द्वीप के अन्य हिस्सों को देखने के लिए बाइक किराए पर या पैदल यात्रा करें। यह सभी खूबसूरत दृश्यों का आनंद लेने और उन चीज़ों को देखने का एक शानदार तरीका है जो आपके बोरा बोरा छुट्टी के दौरान अन्यथा याद किए जा सकते हैं।




बोरा बोरा में अपनी छुट्टियों के दौरान प्रतियोगियों के बीच संपत्ति की कीमत। कंपनियां कंपनियों के बीच कीमतों में अलग-अलग व्यवहार कर सकती हैं। जब आप पैर या बाइक पर साइट देखते हैं, नोटबुक और पेन लेते हैं और बोरा बोरा में छुट्टियों की गतिविधियों के नाम और कीमतें लिखते हैं।

बोरा बोरा की छुट्टियों की गतिविधियों के विकल्प। जेट स्की किराए पर लिया जा सकता है, लेकिन बचत के अवसरों के लिए भी डिब्बे उधार लिया जा सकता है। जेट स्की के लिए उच्च प्रति घंटा किराये की लागत का भुगतान करने के बजाय, बोरा बोरा में छुट्टियों के लिए एक सुविधाजनक कैनो का उपयोग करने पर विचार करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
छुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करेंछुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करें
कुछ दौड़ के लिए फर्म हाथकुछ दौड़ के लिए फर्म हाथ
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
» » छुट्टियों पर बोरा बोरा को पैसे कैसे बचाएं
© 2022 TonMobis.com