गुलाब के परेड को देखकर होटल

सागा मोटर होटल

सागा स्वीकार करता है कि पेट मोटर होटल कोलोराडो स्ट्रीट पर ऑरेंज ग्रोव और सिएरा मैड्रे बॉलवर्ड के बीच स्थित है। परेड ऑफ रोज़ेस मार्ग पर यह आदर्श स्थान कॉलेज फुटबॉल उत्साही के लिए आदर्श बनाता है: वार्षिक रोज़ बाउल गेम पास के स्टेडियम में होता है। सागा मोटर होटल नॉर्टन साइमन संग्रहालय, रेस्ट गार्डन्स के पास स्थित है, जिसमें 80 एकड़ के फूल उद्यान और एक पक्षी अभयारण्य और झील है। यह होटल पासाडेना शहर के ऐतिहासिक हिस्से के नजदीक स्थित है। क्षेत्र के यात्रियों को पासको चिकन हाउस ऑफ रोस्को या स्टनी प्वाइंट बार और ग्रिल में खाया जा सकता है।

वेस्टवे इन

वेस्टवे इन में, मेहमान गुलाब परेड मार्ग पर कोलोराडो स्ट्रीट पर सही हैं और मानक व्यापार यात्री के लिए कमरे या स्वीट से चुन सकते हैं। स्वीट्स में रहने की जगह और रसोईघर जैसी अतिरिक्त सुविधाएं हैं। वेस्टवे इन वॉक ऑफ फेम, और लॉस एंजिल्स चिड़ियाघर की पैदल दूरी के भीतर है। निकट आकर्षणों में हेरिटेज संग्रहालय स्क्वायर और हंटिंगटन लाइब्रेरी शामिल है। रेस्तरां का चयन पैदल दूरी के भीतर है, जिसमें इतालवी डिनो रेस्तरां और कैमरून समुद्री भोजन भी शामिल है।


Travelodge


ट्रैवलोज सड़क पर सेट कोलोराडो स्ट्रीट के 2100 ब्लॉक पर स्थित है। ट्रैवलोज आगंतुक रोज़ बाउल गेम के साथ-साथ ब्रूकाइड गोल्फ कोर्स समेत गोल्फ कोर्स के लिए एक छोटी सी यात्रा का आनंद ले सकते हैं। आगंतुक अपने प्रवास के दौरान सांता अनीता रेसकोर्स या पौराणिक फेनीस हवेली भी देख सकते हैं। हर दिन एक नि: शुल्क नाश्ता परोसा जाता है, हालांकि पास के कई रेस्तरां हैं। स्थानीय भोजन विकल्पों में उबलते पॉट शबाबू शबू और हरी करी टोक्यो शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » गुलाब के परेड को देखकर होटल
© 2022 TonMobis.com