आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है




त्वचा पर डिजाइन काटने का अभ्यास बहुत पुराना है। कभी-कभी एक टैटू मार्ग के अनुष्ठान को चिह्नित करेगा, या युद्ध के दौरान एक जनजाति अपने दुश्मनों को और अधिक डरावना दिखता है। इस बात का सबूत है कि यह यूरेशिया में नियोलिथिक की तारीख है, जो लगभग 9500 ईसा पूर्व है। पहली राख में वे नए कट डिजाइन में रगड़ गए, लेकिन वर्षों से रंगों की उपस्थिति में सुधार करना शुरू हो गया। जब घाव भरना पूरा हो गया, पैटर्न स्थायी था।

अंतिम टैटू पश्चिम में फैले, जहां नाविकों ने पहली बार उन्हें पॉलिनेशिया की यात्रा पर देखा। वह डूबता है कि डूबने के मामले में टैटू अपने शरीर की पहचान करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, नाविकों ने टैटू को अपनी बाहों पर रखना शुरू कर दिया। इस उद्देश्य के लिए वाटरफ्रंट पर गुलाब टैटू और जल्द ही टैटू को पहचान सजावट के लिए और अधिक बनाया गया है।

जब टैटू अभिव्यक्ति का साधन बनने लगे हैं, तो उन्हें अच्छे समाज द्वारा भी उपहासित किया गया था। प्रजनन का एक व्यक्ति नीचे ऐसी गतिविधियों में कभी भाग नहीं लेगा, या जो कुछ भी सोचा गया था। टैटू को अपराधियों या निम्न स्तर और कम आय वाले लोगों के लिए आरक्षित माना गया है। 60 और 70 तक, लोगों ने टैटू वाले व्यक्ति को साइकिल चालक या आपराधिक था।

1 99 0 में, हालांकि, टैटू युवा लोगों के बीच सजाने और व्यक्त करने के साधन के रूप में फैशनेबल बन गए हैं। विशेष रूप से महिलाएं कला को गले लगाने शुरू कर दी हैं, वे प्यारे तितलियों और कपड़ों से छिपे फूलों को अपने चरमपंथियों और पीछे के पौराणिक प्राणियों के लिए छिपाते हैं। पुरुष सेल्टिक नॉट्स और अन्य गूढ़ डिजाइनों के पारंपरिक सरल टैटू से भी बदल जाते हैं, जो अक्सर उनकी विरासत का प्रतिनिधि होता है। आज, महिलाओं के तेरह प्रतिशत और सर्वेक्षण के पंद्रह प्रतिशत पुरुषों में कम से कम एक टैटू है।

पिछले दशक के दौरान, महिलाओं ने स्थायी मेकअप के रूप में टैटू की भी कोशिश की है। एक प्लास्टिक सर्जन महिलाओं के लिए टैटू लागू कर सकते हैं समय और प्रयास बचाओ {{{| समस्याएं | Eyeliner लागू करें और कई अपनी सुंदरता में जोड़ने के लिए पलकें पर रंग भी मिलता है। इस प्रकार की प्रक्रिया प्रक्रिया के विकास के साथ-साथ चिकित्सा प्रगति से भी सुरक्षित है।

दुर्भाग्यवश, कुछ लोग अपने फैसले पर पछतावा करते हैं और टैटू हटाने को चुनते हैं। यह प्रक्रिया महंगा और दर्दनाक हो सकती है और कभी-कभी निशान खराब हो जाती है। टैटू के आकार के आधार पर, इस प्रकार के कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए डॉक्टर के पास कई विकल्प होते हैं। कभी-कभी डिजाइन को सचमुच हटा दिया जाता है और घाव खराब हो जाता है। यदि क्षेत्र काफी बड़ा है तो यह शरीर के दूसरे हिस्से से ली गई त्वचा के भ्रष्टाचार की मांग करता है।

लेजर के साथ टैटू हटाने लिपोसक्शन और कॉस्मेटिक सर्जरी संस्थान जैसी कंपनियों की एक विशेषता है। शिकागो टैटू हटाने शिकागो क्षेत्र में 4 स्थानों में किया जाता है। यह कंपनी लिपोसक्शन सर्जरी और दुनिया में एक ब्यूटी सैलून में अग्रणी है। दुनिया के किसी अन्य हिस्से की तुलना में संस्थान के चार स्थानों में अधिक लिपोसक्शन और कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रियाएं की जाती हैं।

डर्माब्रेशन इससे छुटकारा पाने के लिए एक पारंपरिक तरीका है। त्वचा का क्षेत्र फ्रीज होता है और फिर एक घर्षण के साथ रेत जो त्वचा को छीलने का कारण बनती है। हालांकि, टैटू हटाने के अधिक आधुनिक तरीकों से इस तकनीक को तेजी से बदल दिया जा रहा है।

लेजर टैटू हटाने टैटू हटाने के लिए पसंदीदा तरीका है। नाज़ुक प्रकाश में यह त्वचा में एम्बेडेड वर्णक को लक्षित करता है। लेजर लाइट वर्णक को तोड़ने और हफ्तों के पारित होने के कारण, शरीर की कोशिकाओं को रंग और पीठ के क्षेत्र को निकालने का कारण बनता है, क्योंकि यह रोगी टैटू से पहले था।

इस विधि के लिए आमतौर पर एकाधिक प्रदर्शन उपचार आवश्यक है। टैटू से छुटकारा पाने का सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावी तरीका प्लास्टिक सर्जन से परामर्श करना है। एक पेशेवर, संक्रमण और जटिलताओं का उपयोग शायद टाला जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Doglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग iiDoglover: एक कुत्ते प्रेमी के लिए सबसे अच्छा उपहार। भाग ii
अपने कुत्ते को इंसान के रूप में पेश करना एक अच्छा विचार नहीं हैअपने कुत्ते को इंसान के रूप में पेश करना एक अच्छा विचार नहीं है
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
यूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रायूरोपीय संघ में एक पालतू जानवर के साथ यात्रा
अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटाअपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
Castrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में हैCastrg © छोड़ दिया कुत्ता और बहुत दर्द में है
लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयरलेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
» » आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
© 2022 TonMobis.com