शिकागो बिजनेस सेंटर

मिलेनियम पार्क

शिकागो की यात्रा के मुख्य आकर्षण में मिलेनियम पार्क की यात्रा है। यह 24.5 एकड़ पार्क की विशेषताएं दुनिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध आर्किटेक्ट्स, परिदृश्य कलाकारों और आर्किटेक्ट्स द्वारा काम करती हैं। प्रसिद्ध वास्तुकार फ्रैंक गेहरी ने जे प्रित्ज़कर मंडप को डिजाइन किया है। ब्रश स्टेनलेस स्टील आउटडोर कॉन्सर्ट मंडप 120 मीटर की ऊंचाई तक बढ़ता है, और 11,000 लोगों तक जनता के लिए अत्याधुनिक स्पष्ट ध्वनि वाला एक ध्वनि प्रणाली। गर्मियों के महीनों के दौरान, मुफ्त संगीत कार्यक्रम होते हैं जहां आप एक पिकनिक ला सकते हैं।

ताज का स्रोत एक अद्वितीय मल्टीमीडिया स्क्रीन है। शिकागो के सच्चे नागरिकों के परियोजना चरणों की 50 छवियों के दो टावर - और उनके मुंह से पानी के जेट। बादल का दरवाजा एक 110 टन अंडाकार दर्पण मूर्तिकला है जिसकी सतह विभिन्न दृष्टिकोणों में दर्शकों की छवियों को प्रतिबिंबित करती है। दोनों काम बच्चों और वयस्कों के साथ बड़ी सफल रही हैं।


शिकागो वास्तुकला टूर

शिकागो के शहर के मुख्य शिल्पकारों 19 वीं और 20 वीं शताब्दी से कुछ के साथ आधुनिक वास्तुकला का एक बड़ा रहने वाले संग्रहालय, फ्रैंक लॉयड राइट और मिएस वैन डेर रोहे, और एक दर्जन से अधिक स्थापत्य शैली के रूप में, गोथिक पुनरुद्धार से है एक बेक्स आर्ट डेको आर्ट्स।

शिकागो के वास्तुकला और आकाशगंगा की सराहना करने का एक शानदार तरीका शिकागो के वास्तुकला का दौरा करना है। ये वर्णित क्रूज आपको शिकागो नदी के साथ ले जाता है और आपको शहर और इसकी इमारतों के इतिहास का एक सिंहावलोकन देगा और शहर और इसके ऐतिहासिक स्मारकों के शानदार दृश्य प्रदान करेगा। शिकागो आर्किटेक्चर फाउंडेशन नदी के सर्वश्रेष्ठ वास्तुशिल्प दौरे में से एक चलाता है।

शिकागो सांस्कृतिक केंद्र


सार्वजनिक पुस्तकालय के रूप में 1857 में बनाया गया, शिकागो सांस्कृतिक केंद्र शहर की सबसे खूबसूरत इमारतों में से एक है। आंतरिक सुविधाओं में संगमरमर, प्राचीन पीतल और मोती मोज़ेक और फेवरल ग्लास की मां आयात की गई। टिफ़नी द्वारा डिजाइन किए गए हाल ही में पुनर्स्थापित ग्लास गुंबद के सबसे खूबसूरत आकर्षणों में से एक है। दुनिया में कला का सबसे बड़ा कांच गुंबद, इसके लगभग 30,000 टुकड़े ग्लास 1, 000 वर्ग मीटर से अधिक कवर करते हैं।

सांस्कृतिक केंद्र प्रति वर्ष 800 से अधिक मुक्त सांस्कृतिक कार्यक्रमों का घर है, सम्मेलनों और पैनलों से कला प्रदर्शनियों में नृत्य प्रदर्शन करने के लिए और भी बहुत कुछ। कार्यक्रम के नवीनतम संस्करण के लिए अपनी वेबसाइट देखें (संसाधन देखें)।

शिकागो कला संस्थान

आर्ट इंस्टीट्यूट ऑफ शिकागो देश की तीसरी सबसे बड़ी कला के स्थायी संग्रह का घर है, जिसमें दुनिया भर से 260,000 से अधिक कला और वस्तुओं के काम शामिल हैं, जिनमें अफ्रीकी अमेरिकी कला, यूरोपीय कला और मूर्तिकला, कला और कला की वस्तुएं शामिल हैं। सिल्क रोड और अमेरिका की स्वदेशी कला।

मई 200 9 में, संग्रहालय ने अपना आधुनिक विंग प्रस्तुत किया, जो 20 वीं शताब्दी की कला, वास्तुकला और फोटोग्राफी को गीले लाइट दीर्घाओं के तीन मंजिलों पर दिखाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थानकैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थान
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करेंबजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
शिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिएशिकागो में 10 सर्वश्रेष्ठ चीजें करने के लिए
शहर की सबसे अच्छी प्रोफ़ाइलशहर की सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल
» » शिकागो बिजनेस सेंटर
© 2022 TonMobis.com