एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार

सड़क यात्रा

स्नातक अपने गृह राज्य के आसपास मित्रों के साथ यात्रा करने के लिए, रास्ते में डेरा डाले हुए में सक्षम हो जाएगा, या वे राज्य के बाहर एक पड़ाव के लिए उड़ान भरने के लिए, एक कार किराए पर और में कहीं और ड्राइव करने के लिए एक यात्रा ले जा सकते हैं देश। कैलिफोर्निया में बच्चे शिकागो जाना पसंद कर सकते हैं और केंद्रीय क्षेत्र के चारों ओर एक यात्रा ले सकते हैं। स्नातक मेन से ओरेगन तक उड़ सकते हैं और प्रशांत नॉर्थवेस्ट से घूम सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने शिविरों की योजना बनाने के लिए राष्ट्रीय शिविरों और 450 से अधिक केओए कैंपसाइट्स के बारे में ऑनलाइन जानकारी तक पहुंच सकते हैं।

एक अंतर बनाओ

किताबों को मारने में चार साल खर्च करने के बाद, हाई स्कूल के स्नातक फुटपाथ के लिए फुटपाथ या हथौड़ा को नाखून मारने के पात्र हैं। मिनेसोटा पर जाएं और प्राकृतिक संसाधन विभाग राज्य नदियों को साफ करें, या स्थानीय मछुआरों के संगठनों की सहायता के लिए केप कॉड की यात्रा करें। मानवता के लिए आवास उच्च विद्यालय के स्नातकों को गरीबी, धन उगाहने और घर के निर्माण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए दुनिया भर में बेघरता को खत्म करने के लिए काम करता है।


इतिहास का दौरा


छात्र संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया के इतिहास का अध्ययन करने में वर्षों बिताते हैं। युद्ध, प्रसिद्ध कला संग्रहालय, यूरोपीय महल, खंडहर और वास्तु स्मारकों, प्राकृतिक सुंदरता, सरकारी इमारतों - - वे किताबों में पढ़ा है स्नातक अंत में साइटों को देखने के लिए इच्छा हो सकती है। ग्रैंड कैन्यन और चट्टानों के घरों को देखने के लिए एरिजोना जाएं। फिलाडेल्फिया या वाशिंगटन, डीसी में एक सप्ताहांत संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास से भरा है। एक स्नातक स्कूल पेरिस में एक लंबे सप्ताहांत के लिए एफिल टॉवर और लौवर के शीर्ष पर जा सकता है, या रोम की यात्रा के दौरान कोलिज़ीम जा सकता है।

सूरज में मज़ा

सूर्य, रेत, सर्फिंग और सामाजिककरण तक पहुंच के लिए एक गंतव्य स्टेशन का चयन करें। मैक्सिको, हवाई और कैरिबियन में आवास की पेशकश एक समतल दर में सभी समावेशी रिसॉर्ट्स, जिसमें सेवाओं, भोजन और कुछ पेय तक पहुंच शामिल है। पद अक्सर रिमोट होते हैं, और आगंतुकों को आम तौर पर आसपास के शहरों और पर्यटक आकर्षणों के लिए ड्राइव करना होगा। समुद्र तट के साथ एक पर्यटक शहर में एक होटल एक और विकल्प है - बिल में आम तौर पर भोजन शामिल नहीं होता है, लेकिन इनमें से कई होटल दुकानें, रेस्तरां और सार्वजनिक परिवहन की पैदल दूरी के भीतर स्थित हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
शराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँशराब देश में यात्रा के लिए युक्तियाँ
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
» » एक हाईस्कूल यात्रा के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com