काले धब्बे को खत्म करने के लिए एक समाधान की तलाश में? इन युक्तियों को आजमाएं और अपने ब्लैकहेड से छुटकारा पाने का प्रयास करें!




मुँहासे का सबसे सामान्य रूप है कि हमारे किशोरावस्था के अधिकांश के लिए हम में से कई को प्रभावित किया है में से एक काले धब्बे की वृद्धि है। त्वचा पर काले धब्बे के विकास के लिए मुख्य कारण एंड्रोजेनिक हार्मोन है, जो बदले में उत्तेजित करता है वसामय ग्रंथियों को सक्रिय रूप से सीबम उत्पादन की अत्यधिक रिलीज है। ऐसा होता है त्वचा भरा हुआ हो जाते हैं और गंदगी "गंदे और बैक्टीरिया रहने के लिए एक आदर्श स्थान के छिद्रों, इसलिए, जगह छिद्रों ब्लैकहेड्स, फुंसी के रूप में बैक्टीरिया और विद्रोहियों के त्वचा से संक्रमित हैं, कीचड़ और अन्य जटिल त्वचा शर्तें। हो रही ब्लैकहेड्स और विचारों के लिए निम्नलिखित युक्तियाँ आपको एक cleanser, त्वचा कील नि: शुल्क प्राप्त करने में मदद करेगा।

काले धब्बे का उन्मूलन बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन त्वचा की स्थिति को आगे बढ़ाने के क्रम में सतर्कता और ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। काले धब्बे के इलाज के लिए सबसे मधुर और सबसे प्राकृतिक उपचारों में से एक है उन उत्पादों का उपयोग करना जिनमें चाय के पेड़ के तेल होते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे, मॉइस्चराइज़र और exfoliants की धुलाई जो आप खरीदते हैं, उत्पाद के मुख्य घटक के रूप में चाय पेड़ का तेल है। चाय के पेड़ के तेल न केवल त्वचा पर बैक्टीरिया को खत्म करने में मदद करता है, बल्कि छिद्रों को अनदेखा करने और ब्रेक की संभावनाओं को रोकने में भी मदद करता है।

ब्लैकहेड को खत्म करने का एक और प्रभावी प्राकृतिक तरीका त्वचा पर हरी चाय का उपयोग है। हरी चाय के लाभ अब एक रहस्य नहीं हैं, यहां तक ​​कि पहले परिष्कृत सभ्यताओं को भी अपनी त्वचा की कठिनाइयों को कम करने के तरीके के रूप में हरी चाय का उपयोग करने के लिए जाना जाता है। एंटी-टावरेंस smudges के आधार पर एक हरी चाय बनाओ।

निम्नलिखित, एक चम्मच या हरी चाय के एक चम्मच, जो पानी के एक कप सार दाग आवश्यक निकालने के लिए के बीच में आ गई है। गर्म हरी चाय के तीन चम्मच (तरल केवल) और सिरका साइडर का एक चम्मच (सिरका के किसी भी अन्य प्रकार का उपयोग नहीं या परिणाम विनाशकारी हो जाएगा) के साथ मिश्रित ले लो, शहद की एक चम्मच और तीन चम्मच चीनी के साथ मिश्रण सरगर्मी । चीनी की मात्रा या बढ़ाया जा सकता है घने मिश्रण अभी भी कुरकुरा के लिए आवश्यकता के अनुसार की कमी हुई। चेहरे पर मिश्रण लागू करें और धीरे-धीरे लगभग दो मिनट तक रगड़ें। मिश्रण को दस मिनट तक चेहरे को हल करने और पानी से धीरे-धीरे धोने दें। बस अंत तक टोनर लागू करें और आप प्रभाव से आश्चर्यचकित होंगे। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए नियमित रूप से इस घर मुँहासे उपचार को लागू करना महत्वपूर्ण है।

तुम भी एक हरी चाय के आधार पर टोनर मिश्रण सिरका, एप्पल साइडर (केवल) चुन सकते हैं, और तरल हरी चाय 3. इस मिश्रण को ठंडा किया जा सकता है और एक सप्ताह के बारे में रहता है के लिए 1 के अनुपात में उन्हें कंघी द्वारा तैयार। सफाई के बाद आप कपास swabs की मदद से इस टोनर सीधे चेहरे पर लागू कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
कुत्ते की पूंछ पर काले धब्बेकुत्ते की पूंछ पर काले धब्बे
असाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्वअसाधारण त्वचा देखभाल के लिए मूल तत्व
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
मुँहासे का इलाज करने का नया तरीकामुँहासे का इलाज करने का नया तरीका
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
4 तरीके जो आपको सिखाएंगे कि मुंह से छुटकारा पाने के लिए कैसे4 तरीके जो आपको सिखाएंगे कि मुंह से छुटकारा पाने के लिए कैसे
शिन का सबसे अच्छा उपचारशिन का सबसे अच्छा उपचार
» » काले धब्बे को खत्म करने के लिए एक समाधान की तलाश में? इन युक्तियों को आजमाएं और अपने ब्लैकहेड से छुटकारा पाने का प्रयास करें!
© 2022 TonMobis.com