अतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करें




प्रसिद्ध त्वचा चिकित्सक के साथ एक टेट-ए-टेट, डॉ ओबागी त्वचा की विकृति और हाइपरपीग्मेंटेशन पर प्रकाश डालती है।

डी इंजेक्शन मलिनकिरण, विशेष रूप से पोस्ट-भड़काऊ हाइपरपीग्मेंटेशन (पीआईएच) का कारण बन सकता है?
पोस्ट-भड़काऊ हाइपरपीग्मेंटेशन (पीआईएच) स्पॉट के रूप में दिखाई देने वाली त्वचा और धब्बे के अंधेरे का कारण बनता है, या किसी व्यक्ति के शरीर पर बड़े धब्बे के रूप में होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कोशिकाएं आमतौर पर त्वचा में समान रूप से ब्राउन वर्णक का उत्पादन करती हैं, अत्यधिक मात्रा में जाती हैं और बहुत अधिक मेलेनिन उत्पन्न करती हैं। यह त्वचा को सूजन प्रतिक्रिया या चोट के कारण होता है। यदि अतिरिक्त मेलेनिन त्वचा (एपिडर्मिस) की ऊपरी परत में उत्पादित होता है, तो रंग का रंगद्रव्य ब्राउन का एक गहरा छाया है। यदि त्वचा (निचली परत) की निचली परत में अतिरिक्त मेलेनिन होता है, तो नीली या भूरे रंग की मलिनकिरण दिखाई देती है।

त्वचा की सतह के नीचे किसी भी समय सुई डाली जाती है, रक्तस्राव और चोट लगने की संभावना होती है, जिससे अस्थायी मलिनकिरण होता है, लेकिन पीआईएच नहीं होता है। इंजेक्शन जिनमें एलर्जी प्रतिक्रिया होती है, जैसे कि कोलेजन या स्थायी fillers, एक सूजन प्रतिक्रिया का कारण बन सकता है, जो पीआईएच का कारण बन सकता है। वर्तमान लोकप्रिय भराव जो हयालूरोनिक एसिड (Juvederm, Restylane, PREVELLE) के बने होते हैं, एलर्जी की प्रतिक्रिया का कोई खतरा पैदा ताकि रोगियों को प्रीक्लेम्पसिया होने का खतरा नहीं होता है। उन क्षेत्रों में जहां त्वचा पतली होती है, जैसे निचले पलकें, इंजेक्शन के बाद एक नीली मलिनकिरण और सूजन हो सकती है और लंबे समय तक चल सकती है।

डी ओबागी उत्पादों को दुनिया भर में व्यापक रूप से वितरित किया जाता है। आप कैसे सुनिश्चित करते हैं कि प्रत्येक ग्राहक को उनकी त्वचा के लिए सही उत्पाद प्राप्त होता है?
मैं सार्वजनिक पेशेवरों और चिकित्सा चिकित्सा उत्पादों को शिक्षित करता हूं केवल चिकित्सा पर्यवेक्षण और मार्गदर्शन के तहत उपयोग किया जाना चाहिए। इस कारण से, रोगियों को उचित देखभाल योग्य डॉक्टर या चिकित्सा पेशेवर के परामर्श से मूल्यांकन किया जाना चाहिए, जो त्वचा देखभाल के लिए सही उत्पादों के साथ एक पूर्ण त्वचा विश्लेषण और उपयुक्त उपचार कार्यक्रम विकसित करते हैं।
डी। क्या आपको लगता है कि ओबागी उत्पाद कॉस्मेटिक सर्जरी का विकल्प हो सकते हैं?
यदि शुरुआती 25 से 30 वर्ष की उम्र में उपयोग किया जाता है, तो ओबागी उत्पादों का उपयोग लोगों को अनिश्चित काल तक युवा लोगों की तलाश कर सकता है, संभवतः कॉस्मेटिक सर्जरी की आवश्यकता से परहेज कर सकता है। उम्र बढ़ने या सूरज क्षति के उन्नत मामलों में अधिक युवा उपस्थिति के लिए त्वचा की उपस्थिति को बहाल करने की प्रक्रिया की आवश्यकता होती है। प्रक्रिया के बाद, त्वचा कोशिकाओं और कार्य करने के लिए त्वचा को उपयुक्त सामयिक एजेंटों के माध्यम से बनाए रखा जा सकता है।

ओबागी सिस्टम और उत्पादों में पर्चे-शक्ति फॉर्मूलेशन शामिल हैं। सिस्टम केवल डॉक्टरों, मुख्य रूप से त्वचा विशेषज्ञ, प्लास्टिक सर्जन, चिकित्सा केंद्र और अन्य त्वचा देखभाल और चिकित्सा विशेषज्ञों के माध्यम से उपलब्ध हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
निशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचारनिशान मुँहासा त्वचा देखभाल के लिए वैकल्पिक उपचार
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
मेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाईमेलेनिन अवरोधकों के बारे में सच्चाई
पुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता हैपुरुष उम्र स्पॉट्स को खत्म करने के लिए केवल प्रभावी तत्वों को खोजता है
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?त्वचा की मलिनकिरण को हटाने के लिए मैं क्या उपयोग कर सकता हूं?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
» » अतीत की बात में त्वचा की मलिनकिरण सुनिश्चित करें
© 2022 TonMobis.com