अपने पेशेवर लाभ के लिए ट्विटर का उपयोग कैसे करें

ट्विटर, की सूक्ष्म ब्लॉगिंग जहाँ सर्वव्यापी सदस्यों 140 अक्षर या उससे कम की स्थिति अद्यतन की दुनिया के साथ उनकी खबर साझा मंच, वेब सेवा है कि हर कोई या तो व्यक्तिगत या व्यावसायिक हितों के लिए, शोषण करने के लिए करना चाहता है। यह है कि आप एक तनावपूर्ण दिन था दुनिया को बताने और एक कप चाय पीने के लिए चाहते हैं कि एक परिष्कृत अति विधि की तरह पहली नजर में लगता है, फिर भी आप पेशेवर लाभ के लिए ट्विटर का उपयोग कर सकते हैं और नीचे पर आप कैसे कर सकते हैं कुछ विचार कर रहे ध्यान दिया जाना चाहिए।

सबसे पहले, आप ट्वीटिंग दुनिया को देखने के लिए चेहरे पर सोचना चाहते हैं। हो सकता है कि आपने फैसला किया है कि आप दुनिया भर में विपणन, या वास्तुकार, या दंत चिकित्सक के विपणन को ट्वीट करके सबसे लोकप्रिय व्यक्ति बनना चाहते हैं, लेकिन यदि आपके चुने हुए क्षेत्र के महान और अच्छे आपके ट्विटर फ़ीड पर जा रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि चाय के अपडेट कुछ और बहुत दूर हैं।


784 588 741 दूसरे शब्दों में, यदि आप सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म के रूप में सेवा का उपयोग करके पेशेवर ट्विटर की क्षमता का पूरी तरह से फायदा उठाना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों से बातचीत करने के लिए एक व्यक्तिगत खाता सेट करें, ताकि आप एक खाता सेट कर सकें पेशेवर अपने पेशेवरवाद को बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से समर्पित है।

एक बार जब आपने एक ट्विटर खाता बनाया है जिसे आपने तय किया है तो पेशेवर दुनिया में अपने कौशल और अनुभव को बढ़ावा देगा, यदि आप सर्वोत्तम व्यावहारिक टिप्स, नवीनतम समाचार, या बेहतर नौकरी के लिए नेटवर्क साझा करना चाहते हैं, तो पृष्ठभूमि छवि चुनें अपने ट्विटर पेज के लिए उपयुक्त है और फ़ीड की एक छोटी जीवनी लिखते हैं, और एक पेशेवर प्रोफाइल छवि लिखें। यह शानदार सलाह नहीं दे सकता है, लेकिन ट्विटर पर बड़ी संख्या में लोग हैं जो सोचते हैं कि वे डिफ़ॉल्ट चार्ट का उपयोग करके अपने पृष्ठ को पेशेवर संसाधन में बदल सकते हैं। सख्त सत्य यह है कि ऐसा लगता है कि आप थोड़ा पागल हैं और प्रयास करने में परेशान नहीं हो सकते हैं।




अपनी जीवनी लिखते समय, आपको अपने चुने हुए पेशे से संबंधित कीवर्ड शामिल करना होगा। बिक्री या "मार्केटिंग" जैसे शब्द इतने आम हैं कि आप भीड़ में खो जाते हैं, इसलिए यदि आप एक विक्रेता या विक्रेता हैं, तो कम से कम विशेषज्ञता के क्षेत्र में विशेषज्ञता के क्षेत्र में थोड़ा अधिक विशेष रूप से अनुशंसा की जाती है।

एक बार जब आप अपना खाता और प्रोफाइल पेज सेट कर लेंगे, तो फोकस एक ही ट्वीट पर होना चाहिए। यदि उनके व्यावहारिक सुझावों या उनके मांस के साथ समाचार का वितरण, 140 वर्ण लगभग निश्चित रूप से संदेशों में से कुछ हैं जिन्हें आप व्यक्त करना चाहते हैं। इस बिंदु पर आप उपयोग करना चाहते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वैलेंसिया में कुतिया गायब हो गयावैलेंसिया में कुतिया गायब हो गया
गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।
मेरा खोया कुत्ता खोजेंमेरा खोया कुत्ता खोजें
@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
पेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण में प्रयोग की जाने वाली शब्दावलीपेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण में प्रयोग की जाने वाली शब्दावली
हम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffleहम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffle
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैंकैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
निकी, एक बहुत ही खुश वैगननिकी, एक बहुत ही खुश वैगन
» » अपने पेशेवर लाभ के लिए ट्विटर का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com