यदि आप ऑनलाइन मार्केटिंग हैं?

पेशेवरों के लिए, करियर दिमाग वाले व्यक्तियों, प्रश्न अक्सर ऑनलाइन विपणन के महत्व के बारे में उठता है। कई लोग बताते हैं कि सफल अधिकारियों के पास कोई वेबसाइट, ब्लॉग या कोई सोशल नेटवर्क नहीं है और उनके करियर पर्याप्त सफल होने से अधिक थे। अन्य लोग सलाह देते हैं कि डिजिटल युग में ऑनलाइन उपस्थिति महत्वपूर्ण है, और ऐसा नहीं करना एक पेशेवर आत्महत्या है।

स्थिति की वास्तविकता शायद उनके पेशे के अनुसार पैमाने के अलग-अलग छोर के करीब, बीच में कहीं है।


भर्ती के लिए फायदे

784 588 741 अपने आप को ऑनलाइन विपणन करना आपके करियर के लिए बहुत उपयोगी और फायदेमंद हो सकता है। नियोक्ता संभावित कर्मचारियों को खोजने और यह निर्धारित करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं कि वे सबसे अच्छे उम्मीदवार हैं या नहीं। इन परिस्थितियों में एक मजबूत ऑनलाइन ब्रांड आपकी पेशेवर छवि में काफी सुधार कर सकता है। एक वेबसाइट या ब्लॉग आपके कौशल और दक्षताओं के संकेत प्रदान कर सकता है कि एक अनुरोध फ़ॉर्म वाणिज्यिक पाने के लिए इंतजार नहीं कर सका। याद रखें कि लघु साक्षात्कार सूची तैयार होने से पहले चार्टर सलाहकार और सोशल नेटवर्क वेबसाइट हो सकते हैं। आप भर्ती के लिए सबसे अच्छा अवसर हाइलाइट करना चाहते हैं। लीड पीढ़ी के लाभ 784 588 741 784 588 741 संभावित ग्राहकों को आपके साथ व्यापार करना है या नहीं, यह तय करने से पहले आपको ऑनलाइन ढूंढने की संभावना है। दुकानों और व्यवसायों के लिए लागू होने पर, यह लोगों पर भी लागू होगा, खासकर जो स्व-नियोजित हैं। उदाहरण के लिए, सलाहकार और सहयोगी, ऑनलाइन उपस्थिति के इलाज के लिए अपने संभावित बाजार के आकार का विस्तार कर सकते हैं। ब्लॉग, वेबसाइट्स और सोशल नेटवर्क्स के माध्यम से, पेशेवर ऐसे तरीके से क्षमता प्रदर्शित कर सकते हैं जो संभावित ग्राहकों को प्रभावित कर सके। कुछ व्यवसायों में, यह संभावित खरीदारों के ध्यान में आपके काम के उदाहरण लाने के कुछ तरीकों में से एक है। रचनात्मक लोगों के लिए, नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑनलाइन उपस्थिति बहुत उपयोगी हो सकती है।


व्यक्तिगत विकास के लिए लाभ

784 588 741 ऑनलाइन विपणन स्वयं स्वयं जागरूकता बढ़ाता है और ब्रांड और पेशेवर आचरण पर अधिक जोर देता है जो अन्यथा हो सकता है। एक पेशेवर छवि के महत्व को समझना आपके द्वारा किए गए कुछ निर्णयों को संवाद करना शुरू कर देगा और आपको अपने व्यवहार और व्यवहार के बारे में अधिक जानकारी देगा। अपने व्यक्तिगत ब्रांड को ऑनलाइन विपणन करना नेटवर्किंग कौशल विकसित करने में मदद कर सकता है और उन क्षेत्रों की पहचान कर सकता है जिनमें आप व्यावसायिक रूप से बढ़ना चाहते हैं। यहां तक ​​कि किसी तीसरे पक्ष के हित के बिना, ऑनलाइन विपणन करने की प्रक्रिया बढ़ने का एक शानदार तरीका है।

यदि आप ऑनलाइन बेचना नहीं चाहते हैं

784 588 741 खुद को ऑनलाइन ब्रांड के रूप में विपणन करना एक प्रतिबद्धता है। यह एक व्यक्तिगत कार्य नहीं है, जो बस बैठकर कुछ भी नहीं करता है। यह आपके काम के जीवन का एक निरंतर हिस्सा है, जिसे लगातार समर्थित और पोषित किया जाना चाहिए। इसलिए, यदि आप इस प्रतिबद्धता को तैयार करने में सक्षम नहीं हैं या नहीं, तो यह एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है। इसी तरह, यदि आप ऑनलाइन विपणन के सिद्धांतों को समझ नहीं पाते हैं, तो वास्तव में चीजों को और भी खराब कर सकते हैं। चूंकि आप एक पेशेवर, बहुत ही सकारात्मक छवि पेश कर सकते हैं, रिवर्स भी मामला है यदि बाजार और चोट लग रही है, वास्तव में आपकी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने के बजाय चोट पहुंच जाएगी। इसलिए, यह एक निर्णय नहीं है जिसे हल्के ढंग से लिया जाना चाहिए।

किसी को ऑनलाइन बाजार के लिए बाध्य महसूस नहीं करना चाहिए। यह सच है कि इस गतिविधि को करने से संभावित लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं, लेकिन इसे दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के रूप में पहचाना जाना चाहिए, और यह महत्वपूर्ण है कि यह सुनिश्चित करने के लिए सही तरीके से किया जाए कि इसका वांछित प्रभाव हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
कैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैंकैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैं
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।स्वास्थ्य किताबें: इसके बारे में अधिक जानने के लिए चुनें।
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
ऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीकाऑनलाइन पैसे कमाने का एक त्वरित तरीका
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
सेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसरसेवानिवृत्ति छोड़ने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर
» » यदि आप ऑनलाइन मार्केटिंग हैं?
© 2022 TonMobis.com