आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?

टाइप

आइपॉड विभिन्न प्रारूपों में उपलब्ध हैं। सबसे छोटा आइपॉड शफल है जो केवल संगीत बजाता है। आईपॉड नैनो प्लेयर महान उपकरण हैं जिनमें आपके कंप्यूटर पर कुछ एमपी 3 फ़ाइलें और वीडियो फ़ाइलें शामिल हैं। आइपॉड टच अधिक उन्नत है और इसमें इंटरनेट से कनेक्ट करने की क्षमता है।

बातचीत

बस या मेट्रो पर लोग, यहां तक ​​कि सड़क पर चलने वाले लोगों को उनके कानों से लटकते सफेद हेडफ़ोन के साथ देखा जा सकता है। लोग रोजमर्रा की जिंदगी के विकृतियों को अवरुद्ध करते हैं और लगभग पहुंच योग्य नहीं होते हैं क्योंकि वे आपके आइपॉड को सुन रहे हैं।


पॉडकास्ट

पॉडकास्ट रेडियो कार्यक्रमों के समान हैं जिन्हें आईपॉड में मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। यह तकनीक किसी के द्वारा बनाई जा सकती है, और कई लोग इसे जनता तक पहुंचने के तरीके के रूप में उपयोग करते हैं। समाचार पॉडकास्ट और नए संगीत के लोगों के संपर्क के माध्यम से वितरित किया जा सकता है। कुछ शिक्षक छात्रों के लिए अपनी कक्षाओं के पॉडकास्ट बनाते हैं। यह ऑनलाइन कक्षाओं का एक नया तरीका है।

कार्यों


इंटरनेट से कनेक्ट करने की इसकी क्षमता के कारण, आईपॉड टच कई कारणों से आदर्श है। Google मानचित्र कई उपयोगी अनुप्रयोगों में से एक है जो खो जाने पर सहायता कर सकते हैं। तुरंत यह सही ढंग से निर्देशित है। हालांकि सुविधाजनक, लोगों के साथ बातचीत करने का एक कम तरीका है, निर्देशों के लिए पूछने का तरीका।

सोशल नेटवर्क

आइपॉड टच पर इंटरनेट का उपयोग आपको अपने हाथ की हथेली में और ट्विटर पर अपने ट्विटर और फेसबुक खातों को बनाए रखने की क्षमता भी देता है। ये सोशल नेटवर्किंग साइटें उन लोगों के संपर्क में रहने की अनुमति देती हैं जो शारीरिक रूप से बोल नहीं रही हैं।

सेल फोन

आईपॉड कहीं भी आपके साथ ले जाया जा सकता है। आप पुस्तकों को सुनने के लिए आईट्यून्स डाउनलोड कर सकते हैं या पारगमन के दौरान एक नई भाषा भी सीख सकते हैं। एक आइपॉड न केवल मजेदार बल्कि शैक्षणिक भी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?मैं अपने आईपॉड पर गाने क्यों नहीं लगा सकता?
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
क्रोमैटिक आइपॉड के बारे मेंक्रोमैटिक आइपॉड के बारे में
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
» » आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?
© 2022 TonMobis.com