@Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव

सभी कुत्तों के पास उनकी पसंदीदा जगह होती है, यह ज्ञात है कि कुछ के लिए यह एक कंबल है, दूसरों के लिए एक बिस्तर है ... दूसरों के पास बहुत अधिक उत्तम स्वाद है और वे हैं प्रारंभिक गोद लेने वाले

नए रुझानों में। हमने सिंगुलर पालतू जानवरों के नतालिया गार्का के साथ बात की जिन्होंने पालतू जानवरों की दुनिया में डिजाइन और वास्तुकला लाने के लिए काम किया है और हमें इस तरह की दिलचस्प चीजें बताई हैं:

सिंगुलर पालतू जानवर छात्रावास

सिंगुलर पालतू जानवरों का विचार कैसा रहा? परियोजना के पीछे कौन है?

सिंगलर पालतू जानवर वास्तुकला, सजावट और पालतू जानवरों की दुनिया भर में प्रतिबिंब, विश्लेषण और अनुसंधान के कई घंटों का परिणाम है , साथ ही साथ प्रमुखता जो हमारे जीवन में और हमारे घरों में प्राप्त होती है।  हमने महसूस किया कि पालतू उत्पादों के बाजार में एक वैक्यूम था, और शायद हम, हमारे प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद, कवर कर सकते हैं।

एकवचन DetrГЎs जाते RamГіn जुआन बर्गोस, और मैं, नतालिया GarcГa, दोनों आर्किटेक्ट, भागीदारों, और ademГЎs पति और mujer.В हैं एकवचन पालतू जानवर के साथ हम पालतू जानवरों की दुनिया के करीब डिजाइन और वास्तुकला लाने के लिए चाहते हैं , आधुनिक घरों के सौंदर्यशास्त्र के साथ फिट उत्पादों को तैयार करना, हमारे पालतू जानवरों के क्रिप्स और कॉटेज को बदलना, जो हमारे घरों की सजावट का हिस्सा हैं।

हम आपको कुछ प्रश्नों के उत्तर देने के लिए आमंत्रित करते हैं जो आपको समझने में मदद करेंगे कि हम सिंगुलर पालतू जानवरों से क्या हासिल करना चाहते हैं: सजावट रिपोर्ट में पालतू जानवर या पालना कभी क्यों नहीं दिखता है? इनमें से किसी भी घर में उनके पास पालतू जानवर नहीं है?

क्या आप कह सकते हैं कि आपने खुद को व्यावसायिक रूप से फिर से पेश किया है?

MГЎs अच्छी तरह से, कि हम क्या किया है हमारे actividad.В पूरी तरह से अलग शर्तों के साथ वास्तुकला और diseГ ± या अन्य पैमाने लेकिन स्पष्ट रूप से कर रही जारी रखने में विविधता है, लेकिन हम पैदा कर रहे हैं और निर्माण, कि सब के बाद, क्या है trata.b В इसके अतिरिक्त, यह नई परियोजना जो हमें उत्तेजित करती है और जिसमें हम अंधेरे से विश्वास करते हैं, हम इसे अपने पेशेवर वास्तुकला कार्यालय के साथ जोड़ते हैं burgosorti.com

क्या हम अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम घर बना सकते हैं?

आर्किटेक्चर और निर्माण में हमारे प्रशिक्षण और अनुभव के लिए धन्यवाद, हम अपने पालतू जानवरों के लिए एक घर • मेडिडा बनाने का अवसर प्रदान करना चाहते हैं, जिसमें अद्वितीय और अभिनव डिज़ाइन हैं जो पूरी तरह से उपयोगकर्ता की ज़रूरतों को अनुकूलित करते हैं। हम उन सभी चरों का अध्ययन करते हैं जिन्हें हम महत्वपूर्ण मानते हैं: आपके पालतू जानवर की स्थिति, अभिविन्यास, जलवायु, आयाम और आदतें। और इन सबके आधार पर, हम सबसे उपयुक्त डिजाइन का प्रस्ताव देते हैं !! तो, हम आपको उस घर का निर्माण करने का मौका देते हैं जिसे आपने हमेशा अपने पालतू जानवर के लिए सपना देखा है!




इसके अलावा, हम पालतू जानवरों के लिए पूर्वनिर्मित घरों के अपने डिजाइन तैयार कर रहे हैं और तैयार कर रहे हैं, जिन्हें हम जल्द ही पेश करने की उम्मीद करते हैं! जैसे ही हम इसे तैयार करेंगे, हम आपको बताएंगे!

सिंगुलर पालतू जानवर छात्रावाससौंदर्यशास्त्र का सवाल? आपके डिजाइन के कुत्तों के लिए क्या फायदे हैं?

नहीं, बिलकुल नहीं। ऐसे डिज़ाइन करना जो केवल सौंदर्यशास्त्र को खाते में लेते हैं, कोई समझ नहीं पाएंगे, क्योंकि हमारे पालतू जानवर अंदर नहीं आते हैं, और इसलिए, एक विफलता होगी। हम लोगों के लिए रहने के लिए, और विरूपण के लिए भी पालतू जानवरों के लिए रहने के लिए उपयोग किया जाता है। वास्तव में, जिन घरों में हम वर्तमान में विपणन कर रहे हैं, बुलबुले, पालतू जानवर आरामदायक, आराम से और संरक्षित महसूस करते हैं अंदर, इसकी गोलाकार ज्यामिति के लिए धन्यवाद, जो प्राकृतिक स्थिति के लिए बिल्कुल अनुकूल है कि कुत्तों और बिल्लियों को आराम करते समय हासिल होता है।

नि: शुल्क बार! आप क्या चाहते हैं!

पालतू जानवरों के डिज़ाइन वस्तुओं और पालतू जानवरों के मालिकों के लिए संदर्भ ब्रांड बनने के उद्देश्य से सिंगुलर पालतू जानवर पैदा हुए। सिंगुलर पालतू जानवरों से, हम अपने उत्पादों को डिजाइन, उत्पादन और बाजार, और उत्पादों के बाजार एक अलग, गुणवत्ता और अनन्य आलेख प्रदान करने के लिए हमारे द्वारा चुने गए अन्य ब्रांड सावधानी से चुने गए।

इस दर्शन के साथ, कई महीनों के काम और प्रयास के बाद, हमें आपको यूरोप में और विशेष रूप से, आर्किविट्स ब्रांड के बबल हाउस पेश करने का आनंद है !!! बबल बेल्ज एगुइलेर, अर्जेंटीना वास्तुकार द्वारा डिजाइन किया गया है , कि अपने कुत्ते जुआना को प्राप्त करने के बाद, और अपनी जरूरतों के अनुरूप घर नहीं ढूंढने के बाद, उन्होंने बबल डिजाइन किया, और अपने साथी मारियाना ताजान के साथ, उन्होंने 2012 में आर्किप्स की स्थापना की। तब से, उन्होंने कई अपने देश में सफलताएं, और अब, सिंगल पालतू जानवरों के हाथों से सीमा पार करती हैं।

इच्छा के साथ मत रहो! के साथ जुड़ें ...

सिंगुलर पालतू जानवर छात्रावास

Singularpets.com पर हमारे विशेष लॉन्च ऑफ़र को याद न करें। किसी भी प्रश्न के लिए, [email protected] पर या ईमेल पर ईमेल भेजें 951559558 या 69 9 633884

इसके अतिरिक्त, यदि आप सभी समाचारों के बारे में सूचित होना चाहते हैं, तो हमें प्रस्तुति https://facebook.com/singularpetВ В और ट्विटर पर @singularpets पर फ़ॉलो करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वस्थ पालतू जानवर रखने के लिए टिप्सस्वस्थ पालतू जानवर रखने के लिए टिप्स
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
पालतू डिजाइन प्रवृत्तियोंपालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
» » @Singularpets के साथ कुत्ते के घरों में अभिनव
© 2022 TonMobis.com