क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?

सुविधाओं

बैट 11 में पिछले सीज़न गेम के साथ-साथ स्कोर और टिप्पणियों के वीडियो सारांश भी प्रदान किए जाते हैं। आप बेसबॉल और गर्म स्टोव की शीतकालीन बैठकों के गेम, मानचित्र, होम बेसबॉल, सूचना और समाचार के विश्लेषण तक भी पहुंच सकते हैं। बैट 11 में भी आपको जानकारी की पसंदीदा टीम के साथ एप्लिकेशन की मुख्य स्क्रीन को कस्टमाइज़ करने की अनुमति मिलती है। एप्लिकेशन में एक एकीकृत अद्यतन फ़ंक्शन भी शामिल होता है, जब एप्लिकेशन का अगला संस्करण उपलब्ध होता है।

सोशल मीडिया एकीकरण

यह एप्लिकेशन आपको "अपनी पसंदीदा एमएलबी टीम, आपकी पसंद, नापसंद और अन्य व्यक्तिगत जानकारी के बारे में जानकारी के साथ प्रोफाइल स्थापित करने की अनुमति देता है।" बैट 11 में आपको स्कोर, सारांश के सारांश और सीधे अपने पृष्ठ पर एप्लिकेशन की अन्य जानकारी पोस्ट करने की अनुमति मिलती है। फेसबुक पर या ट्विटर पर एक ट्वीट के भीतर।


एमएलबी सदस्यता


आवेदन को एमएलबी टीवी ग्राहक होने की आवश्यकता नहीं है - लेकिन यदि आप एक ग्राहक हैं, तो आप अपने आईपॉड टच पर पूर्ण गेम को एट बैट 11 सदस्य वीडियो फ़ाइल के माध्यम से देख सकते हैं। एमएलबीटीवी एक ऐसी सेवा है जो आपको अंतिम मिनट, मैचों के सारांश और संबंधित जानकारी के खेल तक बेसबॉल समाचार तक पहुंचने की अनुमति देती है।

लागत और आवश्यकताएं

प्रकाशन की तारीख पर बैट 11 99 सेंट है। आईओएस 4.0 या बाद में आवश्यक है। एप्लिकेशन केवल अंग्रेजी में उपलब्ध है और फ़ाइल का आकार 19.2 एमबी है। आईपॉड टच के साथ-साथ आईफोन और आईपैड के सभी संस्करणों पर बैट 11 रन पर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
उप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्कउप: आपके पालतू जानवर के लिए कई कार्यों के साथ एक सोशल नेटवर्क
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियलसोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
» » क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?
© 2022 TonMobis.com