हॉगस्टर का निर्माण और प्रजनन

के रूप में यह लगभग अपरिहार्य हमें crГen अगर हम भागीदारों या trГos के लिए कर रहे हैं वह यह है कि पुनर्मुद्रण, hГЎmsters में दूसरा mГЎs महत्वपूर्ण बात यह है, पहली बात यह है कि हम इससे पहले कि आप crГa में आरंभ करने के लिए विचार करने के लिए है, अंतरिक्ष हम के लिए उपलब्ध है कुछ और पिंजरे रखो।

आपको पता होना चाहिए कि हैम्स्टर, बड़े होने के बाद, आपको उन्हें माता-पिता से लिंग से अलग करना होगा , और दो पुरुषों को एक साथ कभी नहीं एक साथ हो सकता है, क्योंकि वे pelearГЎn, मैं कई मामलों है कि पिंजरे प्रति एक पुरुष का mГЎs रखने के लिए और जब तक वे खरीदने के लिए एक और hГЎmster porquГ © दो में से एक एक में निधन हो गया था कोई समस्या नहीं पता लड़ते हैं।

इसलिए क्षेत्र में शुरू होने से पहले आपको दो या दो से अधिक पिंजरे रखना होगा। वे टपर्स और ड्रेरियम भी प्रदान कर सकते हैं, जब तक वे उन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं जिन्हें हैम्स्टर की आवश्यकता होती है।

हम्सटर की प्रजातियों के आधार पर, हम कुछ पिंजरों से गुजर सकते हैं क्योंकि भाग्य की संख्या अन्य प्रजातियों की तरह अधिक नहीं है।

नर और मादा के बीच यौन अंतर

यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि मादा से पुरुष को अलग करने के लिए न केवल अपने स्वभाव में अंतर से, बल्कि उन समस्याओं से भी जो पुरुषों और मादा जोड़ी को दो पुरुषों के बजाय चुनने में मदद करते हैं। मादा से नर माउस को अलग करने के लिए दो सूत्र होते हैं।




पहला व्यक्ति पूरी तरह से व्यक्तिपरक है। यह एक नर के रूप को देखने पर आधारित है, जो पीछे से देखा गया है, एक नाशपाती के समान होगा। दूसरा एक और जटिल है: जननांग अन्वेषण। पुरुषों में दो खुलेपन होते हैं (गुदा और लिंग) और तीन मादाएं (मूत्र पापीला, गुदा और योनि)।

मादा से नर को अलग करने का सबसे अच्छा तरीका गुदा क्षेत्र के प्रत्यक्ष दृश्य के माध्यम से, घूर्णन करके और उसके पेट को उजागर करके होता है।

पुरुषों में जननांग अंगों और गुदा के उद्घाटन के बीच की दूरी महिलाओं की तुलना में अधिक है। इसी तरह, मादाओं का शरीर गोलाकार रूप में समाप्त होता है, जबकि नर में वे बड़े होते हैं। मादाओं से पुरुषों को अलग करने के लिए, वही तकनीकों का उपयोग अन्य कृन्तकों के साथ किया जाना चाहिए - क्लॉआकल छिद्र के बीच की दूरी और जननांग उद्घाटन पुरुषों में पुरुषों की तुलना में कम है।

चार सप्ताह से testГculos वे भी स्पष्ट करता है, तो दिखाई नहीं देते हैं सोने और चीनी hГЎmster ग्रे और testГculos Rovorowski में के मामले में पूंछ के दोनों किनारों पर दो bulges के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा होगस्टर घोंसला बना रहा हैमेरा होगस्टर घोंसला बना रहा है
हाइग्रोमीटर की स्वच्छताहाइग्रोमीटर की स्वच्छता
मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
एक हॉगस्टर का अधिग्रहणएक हॉगस्टर का अधिग्रहण
ज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टरज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टर
हम्सटर के लिए पिंजरे के प्रकारहम्सटर के लिए पिंजरे के प्रकार
एक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखावएक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखाव
एक हम्सटर के लिए आवश्यक देखभालएक हम्सटर के लिए आवश्यक देखभाल
क्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिएक्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिए
» » हॉगस्टर का निर्माण और प्रजनन
© 2022 TonMobis.com