डायरेक्टव सिस्टम को कैसे कॉन्फ़िगर करें


शिक्षा

उस क्षेत्र की खोज करें जहां उपग्रह पकवान रखा जाएगा। यदि पेड़ जैसे स्पष्ट बाधाएं हैं, तो दूसरा चुनें। इसके अलावा, असेंबली चित्रों की सतह का परीक्षण करें। यदि आपके पास एक छोटे से अंतर और सुरक्षित के साथ एक बढ़ती सतह है, तो संभावित स्थान की दूसरी प्लेट पर जाएं।

एक उपयुक्त स्थान चुना गया है एक बार पकवान माउंट। सुनिश्चित करें कि आधार बढ़ते सतह के खिलाफ फ्लैट है, और wobble नहीं है। इसके अलावा, सत्यापित करें कि पकवान का पेड़ इसके स्तर के लिए लंबवत है। Riser ट्यूब पर अंक के इस सेट के लिए जाँच करें। अपने टूलबॉक्स की जांच करें या एक उपकरण-स्तर लैपटॉप उधार लें।

डायरेक्ट टीवी रिसीवर को टीवी से कनेक्ट करें, और उसके बाद रिसीवर और टीवी चालू करें। रिसीवर के मेनू पर नेविगेट करके टीवी पर सिग्नल का नमूना प्राप्त करें। आकाश के सही क्षेत्र में बाहरी एंटीना को लक्षित करने की तैयारी करते समय सिग्नल मीटर स्क्रीन पर एक दोस्त का स्टेशन।




रिसीवर से टीवी, निर्देश मैनुअल में लाइन चलाएं। सिग्नल को कम करने के लिए, केबल पर एक स्प्लिटर न डालें। इसलिए, सुनिश्चित करें कि रेखा सीधे और नाव से चलाया जा सकता है।

आकाश के दाहिने भाग में अपने DirecTV एंटीना को उन्मुख करने के लिए डिफ़ॉल्ट azimuth और ऊंचाई का उपयोग करें। दिगंश के बुनियादी विन्यास के लिए मैनुअल की जाँच करें (बाएं प्लेट की, सही आंदोलन) और ऊंचाई (अप, आंदोलन नीचे), और थाली उठाने की वांछित संख्या में चेक मार्क के साथ इन समायोजनों को दर्शाते हैं। इसके अलावा, आपको इस समायोजन के बाद प्लेट ऊंचाई विकसित करना होगा। ऐसा करने के लिए, भारोत्तोलन बोल्ट के पागल को ढीला करें और फिर प्रत्येक पांच से 10 सेकंड में प्लेट की ऊंचाई को धीरे-धीरे बदलें। क्या आपका मित्र स्क्रीन सिग्नल मीटर की रिपोर्ट करता है जो आकाश में "मीठे स्थान को हिट करने के लिए आ रहा है।"

उपरोक्त उठाने की प्रक्रिया को दोहराकर, और एलएनबी बांह प्लेट पर नट्स को ढीला करके एजीमुथ समायोजन का निर्धारण करें। मीटर डिस्प्ले से मित्र को चेक सिग्नल रखना जारी रखें और बाएं को बाएं मुड़ें प्रत्येक पांच से 10 सेकेंड में चलाएं। एक बार मीटर पढ़ने कम से कम 50 (और आदर्श रूप से 70 से 80 के बीच) से अधिक हो जाने पर, पैराबोला की स्थिति पूरी हो जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैटेलाइट टीवी DIYसैटेलाइट टीवी DIY
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
प्रत्यक्ष टीवी स्थापना उपकरणप्रत्यक्ष टीवी स्थापना उपकरण
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
» » डायरेक्टव सिस्टम को कैसे कॉन्फ़िगर करें
© 2022 TonMobis.com