एक wildblue उपग्रह पकवान को संरेखित कैसे करें


शिक्षा

एक जगह चुनें जहां वाइल्डब्लू उपग्रह पकवान स्थापित किया जाएगा। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए स्थान और दक्षिण का सामना करना पड़ रहा है पेड़ों या घरों से बाधित है। उपग्रह को बेहतर ढंग से बेहतर तरीके से काम करने के लिए आपको दृष्टि की स्पष्ट रेखा की आवश्यकता होगी।

बढ़ते प्लेट में शिकंजा डालने के लिए एक ड्रिल का उपयोग करें और इसे चुने हुए स्थान पर सुरक्षित करें। आप घर पर या घर के पास एक फ्लैट क्षेत्र में कनेक्ट करना चुन सकते हैं।

माउंटिंग ब्रैकेट पर सैटेलाइट डिश को माउंट करें। बढ़ते बोल्ट को कस न करें, हालांकि, आपको उपग्रह के कुछ आंदोलन और घूर्णन की अनुमति देने के लिए उन्हें आवश्यकता होगी, आप इसे सही तरीके से कैसे स्थापित करते हैं। एक बार प्लेट जगह पर हो जाने के बाद, निचले खोल के बोल्ट को कस लें।




रिसीवर को एलएनबीएफ सैटेलाइट डिश से कोएक्सियल केबल पास करें। यह उपग्रह पकवान के नीचे कॉलम के आधार से पकवान के केंद्र तक बढ़ाया जाएगा। उपग्रह डिश से केबल को टीवी से बाहर से कनेक्ट करें, फिर उन्हें चालू करें।

रिसीवर के साथ आपूर्ति कार्ड डालें। एक निर्देश मैनुअल या पेपर होना चाहिए जो बताता है कि शुरुआत में पकवान और रिसीवर को कैसे सेट किया जाए। मैन्युअल रूप से मैनुअल में निर्देशों का पालन करें। कॉन्फ़िगरेशन पैनल को पूरा करने में आपकी सहायता के लिए हम आपको सूचना के दो मुख्य टुकड़े देते हैं: सही एंटीना ऊंचाई कोड और जिस दिशा में आपको शर्त लगानी चाहिए। ऊंचाई संख्या लिखना और इसे अपने साथ ले जाना सुनिश्चित करें।

एक बार जब आप उपग्रह सही दिशा में दक्षिण की ओर इशारा करते है और पकवान अच्छी तरह से खराब कर दिया है, वे उठाने और कुंडा हाथ पर एंटीना निशान झुकाव की संख्या को देखें। सिग्नल की शक्ति को नियंत्रित करने के लिए बोर्ड के केंद्र में सिग्नल खोजक रखें। अपने इच्छित सिग्नल की तीव्रता तक धीरे-धीरे ऊंचाई पर आवश्यक समायोजन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैटेलाइट टीवी DIYसैटेलाइट टीवी DIY
एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाएएलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
एक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करेंएक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » एक wildblue उपग्रह पकवान को संरेखित कैसे करें
© 2022 TonMobis.com