डायरेक्टव डिश को कैसे इंगित करें


शिक्षा

उपग्रह (विज़िट देखें) पर DIRECTV कंपनी खोजक पृष्ठ के संबंध में आपके घर और एजीमुथ नेटवर्क समन्वय की उन्नति प्राप्त करें। अपना ज़िप कोड दर्ज करें और पेपर के टुकड़े पर निर्देशांक टाइप करके, "चेक करें" बटन पर क्लिक करें।

अपने साथी के लिए और आपके लिए वॉकी-टॉकी या एफआरएस रेडियो ट्रांसीवर प्रदान करें। दो आवृत्तियों को एक ही आवृत्ति पर सेट करें और यह देखने के लिए परीक्षण करें कि क्या आप दोनों एक दूसरे को सुन सकते हैं।

टीवी पर स्वागत स्क्रीन दिखाने के लिए उपग्रह रिसीवर और टेलीविजन चालू करें। मेनू निर्देशों के लिए विशेष पकवान के मालिक के मैनुअल में देखें और, इस जानकारी के साथ, मेनू विकल्प को सक्रिय करें जो टीवी स्क्रीन पर सिग्नल डिस्प्ले बार दिखाता है।

साझेदार जो बार देखने के लिए टीवी के सामने बैठता है और अपनी प्लेट पर लौटता है, रेडियो लेता है, निर्देशांक और सही टूल या आपके साथ कुंजी लेता है।




घर्षण लिफ्ट को ऊपर और नीचे ढीला करें और धीरे-धीरे प्लेट को तब तक ले जाएं जब तक कि संरेखण चिह्न डायरेक्ट टीवी वेबसाइट से प्राप्त ऊंचाई संख्या के साथ गठबंधन न हो जाए। घर्षण कसकर कस लें।

घर्षण अजीमुथ एडजस्टमेंट स्क्रू को ढीला करें और प्लेट को धीरे-धीरे दाईं ओर बाएं स्थानांतरित करें, क्योंकि आपके साथी रेडियो की सिग्नल शक्ति को पढ़ने के साथ-साथ बदलते हैं। जब आपको एजीमुथ सेटिंग मिलती है जहां अधिकतम सिग्नल शक्ति प्रदान की जाती है, तो पेंच या घर्षण अखरोट को कस लें।

उठाने वाले पेंच या अखरोट को फिर से ढीला करें और धीरे-धीरे एंटीना को ऊपर और नीचे ले जाएं जबकि आपका साथी श्रृंखला में सिग्नल शक्ति को पढ़ता रहता है। एक बार पठन सिग्नल की उच्चतम तीव्रता प्राप्त करने के लिए प्लेट समायोजन पूरा हो जाने के बाद, घर्षण या उठाने वाले अखरोट को कस लें। आपकी प्लेट अब अधिकतम सिग्नल शक्ति में परिवर्तित हो गई है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखेंएक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
» » डायरेक्टव डिश को कैसे इंगित करें
© 2022 TonMobis.com