सीधे टीवी कैसे लाइन करें


शिक्षा

DirecTV रिसीवर चालू करें। स्क्रीन पर मेनू पर जाएं। "उपग्रह" सिग्नल टेस्ट स्क्रीन खोजें। अपना ज़िप कोड दर्ज करें इससे आपको एंटीना समायोजित करने के लिए सही ऊंचाई और अजीमुथ समन्वय मिलेगा। सिग्नल मीटर स्क्रीन का उपयोग करने से आप अपने डायरेक्ट टीवी को परिशोधित कर सकते हैं। सिग्नल की तीव्रता जितनी अधिक होगी, खराब मौसम की स्थिति के कारण बाधाओं का अनुभव करना कम संभावना है।

एजीमुथ काउंटर मोड को इंगित करने के लिए ऑन-स्क्रीन मेनू की सेटिंग को संरेखित करें। एंटीना को दक्षिण में इंगित करें। समायोजन के लिए आपको ऊपर और नीचे मोल्ड में एक स्क्रू मिलेगा। एक और पेंच प्लेट से अजीमुथ कोणों के लिए प्लेट को ढीला करता है। जब सिग्नल की इष्टतम शक्ति तक पहुंच जाती है, तो पेंसिल के साथ प्लेट पर पेड़ और समर्थन के बिंदु को चिह्नित करें।




Azimuth मेनू स्क्रीन में Sat B में बदलने के लिए संरेखण की जांच करें। धीरे-धीरे पेंसिल चिह्न के चारों ओर प्लेट मोड़ो जो चार्ज किया। सिग्नल अधिकतम 119 डिग्री तक पहुंच जाना चाहिए। सिग्नल से संतुष्ट हो जाने के बाद, मस्त बोल्ट के एजीमुथ / एलिमेंट को कस लें। स्क्रीन पर ए या बी सैट मॉनीटर मीटर का उपयोग करें। एंटीना बांह और एलएनबी को उठाने वाले नट्स को थोड़ा कम रखें। सर्वश्रेष्ठ संकेत प्राप्त करने के लिए ऊपर और नीचे ले जाएं। एक बार चुनने के बाद, दो उठाने वाले पागल कस लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखेंएक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
प्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजेंप्रत्यक्ष टीवी उपग्रह कैसे खोजें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
स्थापना निर्देश फिलिप्स टीवी फ्लैट स्क्रीनस्थापना निर्देश फिलिप्स टीवी फ्लैट स्क्रीन
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करेंउपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें
119 डिग्री पर एक डिश कैसे स्थापित करें119 डिग्री पर एक डिश कैसे स्थापित करें
» » सीधे टीवी कैसे लाइन करें
© 2022 TonMobis.com