DIY मंजिल वक्ताओं


शिक्षा मोबाइल का निर्माण

पक्षों को पेंच और एक साथ वापस। कैबिनेट शुरू करने के लिए, किनारे के साथ लकड़ी के गोंद को लागू करके एक तरफ किनारे पर कनेक्ट करें, जिस पर वे कनेक्ट होने हैं, और फिर कैबिनेट के ऊपर और नीचे के बीच तीन लकड़ी के शिकंजा को कम करके खत्म कर दें। कोठरी।

ट्वीटर और इलेक्ट्रॉनिक्स स्थापित करें

दूसरी तरफ और शीर्ष से कनेक्ट करें। गोंद और कैबिनेट के दूसरी तरफ जगह में पेंच, और फिर शीर्ष के साथ ऐसा ही करते हैं। शीर्ष को ठीक करते समय, प्रत्येक पक्ष पर समान रूप से वितरित दो शिकंजा का उपयोग करें।

अंदर ढलान किनारे को ठीक करें। इच्छुक विमान का उपयोग किसी आंतरिक इको को रद्द करने के लिए किया जाता है जिसे बॉक्स में चलती ध्वनि द्वारा वापस बनाया जा सकता है और ठीक हो जाता है। यह मोर्चे के पीछे से बहुत ही कम कोण तक झुका हुआ है। ऐसा करने के लिए, एक रोमा कार्ड झुकाएं या खरीदें या कार्ड के दोनों सिरों को बेवल सैंडर का उपयोग करें। 5 डिग्री के कोण को बनाने का प्रयास करें, हालांकि इसे सटीक नहीं होना चाहिए। झुकाव तालिका के शीर्ष पर 1 इंच तक केबिन के पीछे से ऊपर की ओर चिपकें, सामने के समानांतर। फिर, इसे जगह में रखने में मदद के लिए शीर्ष पर पट्टी पर ब्लॉक चिपकाएं। दूसरा अंत स्थापना के बाद ढलान बैंक के तल पर आराम करेगा।

ट्वीटर के लिए सामने में दो छेद काटें। एक ट्वीटर्स के सामने कागज का एक टुकड़ा रखें और उस पर प्रकाश डालें ताकि आप डायाफ्राम (लाउडस्पीकर स्पीकर) के समोच्च को देख सकें। झिल्ली का अनुमान लगाने के लिए एक सर्कल बनाएं। अन्य ट्वीटर के लिए दोहराएं।

जब तक वे शीर्ष के पास होते हैं, तब तक दो ट्वीटर्स आप कोठरी में कहीं भी चुन सकते हैं। इस उदाहरण में, ट्वीटर के लिए एक छेद सामने के किनारे के ऊपर से पहले दो इंच नीचे और बाएं से दाएं केंद्रित है। इसके बाद, शेष ट्वीटर्स के लिए एक और छेद काट लें, पहले के बाहरी किनारे से दो सेंटीमीटर नीचे।




गोलाकार छेद के ऊपर के सामने पैनल पर ट्वीटर्स पेंच। अन्य ट्वीटर के लिए दोहराएं।

क्रॉसिंग स्थापित करें। क्रॉसओवर एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो स्पीकर के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में आने वाली आवृत्ति को विभाजित करता है, और फिर उपयुक्त श्रेणी को उपयुक्त ट्वीटर भेजता है।

कुछ ट्वीटर / क्रॉसओवर एक इकाई के रूप में आते हैं जिसे आसानी से खराब किया जा सकता है। अन्य अलग इकाइयों की तरह हैं, जहां जंक्शन कैबिनेट के अंदर खराब हो जाता है। यदि क्रॉसओवर एक प्रकार की इकाई है, तो यह ट्वीटर के पीछे और स्क्रू जगह पर रखा जाता है। यदि यह स्वतंत्र है, तो इसे ढलान के किनारे के अंदर स्क्रू करें।

नीचे, समर्थन और फोम रखें। निचला भाग नीचे दिए गए बॉक्स के अंदर डाला गया है। यह दबाव पर किया जा सकता है यदि आकार पर्याप्त संकीर्ण है, या वांछित अगर गोंद या जगह में खराब हो। ढलान के किनारे दबाए जाने तक कैबिनेट पर दबाएं। सुनिश्चित करें कि यह कैबिनेट के शीर्ष के साथ स्तर है। स्थिरता प्रदान करने के लिए प्रत्येक पक्ष के बीच कैबिनेट के नीचे मापने वाले हुक। उन्हें दो शिकंजा के साथ जगह में रखें और समान दूरी पर कस लें। खत्म करने के लिए, इसके और tweeter के बीच झुका हुआ विमान पर जगह में फोम gluing।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
सैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करेंसैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करें
एक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँएक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँ
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
एक उच्च शक्ति uhf एंटीना कैसे बनाएँएक उच्च शक्ति uhf एंटीना कैसे बनाएँ
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
चौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करेंचौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करें
एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करेंएक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें
» » DIY मंजिल वक्ताओं
© 2022 TonMobis.com