एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें


शिक्षा

कार्पेट सबवोफर खरीदें, जिसे कालीन बॉक्स भी कहा जाता है। यह सामग्री फर्नीचर स्टोर या ऑडियो स्टोर पर खरीदी जा सकती है। कालीन के चेहरे और रबर के किनारे के साथ कालीन का खुलासा करें। रबड़ चटाई के शीर्ष पर subwoofer बॉक्स रखें। एक मार्कर के साथ, बॉक्स के किनारों का पता लगाएं। बॉक्स के प्रत्येक पक्ष के साथ प्रक्रिया दोहराएं।

कार्पेट पर सबवॉफर पर खींचे गए पैटर्न को काटने के लिए एक्स-एक्ट चाकू या कैंची का प्रयोग करें। चटाई के रबड़ भाग में बहुत अधिक गोंद लागू करें। संबंधित subwoofer बॉक्स के बगल में कालीन रखें। कालीन के टुकड़े के किनारों पर गोंद लागू करें। अगले एक को रखने से पहले एक टुकड़ा सूखने के लिए प्रतीक्षा करें।

कार्पेट के टुकड़ों के किनारों को एक साथ चिपकाने के लिए गर्म गोंद बंदूक का प्रयोग करें। बॉक्स के सभी किनारों के साथ गोंद चलाएं। कालीन के टुकड़ों को ठीक करने की प्रक्रिया और बॉक्स के कोनों में नरम किनारा भी बनाते हैं। एक साफ उपस्थिति बनाए रखने के लिए स्पष्ट गोंद का प्रयोग करें।




सबवोफर में छेद या छेद में बॉक्स के पूरे मोर्चे को महसूस करें। एक चाकू या कैंची के साथ सामग्री में Stab। Subwoofer पूरी तरह से दिखाने के लिए छेद तक अतिरिक्त सामग्री ट्रिम करें। किनारों को चिकनी होने की आवश्यकता नहीं है। एक बार स्थापित होने के बाद, वे subwoofer द्वारा पैदा किया जाएगा।

बॉक्स के सामने छेद या छेद की ओर देख रहे हैं। बॉक्स के पीछे बंदरगाह और स्पीकर तार का पता लगाएं। एक चाकू या कैंची के साथ दरवाजे में स्टैब। छेद को ढंकने वाली सामग्री काट लें। इसके अलावा इस क्षेत्र में इसे एक कनेक्शन पोर्ट द्वारा कवर किया जाएगा। किनारों को सही नहीं होना चाहिए। Subwoofers की स्थापना। तस्वीर पूरी हो गई है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टूटे एमपी 3 को कैसे ठीक करेंटूटे एमपी 3 को कैसे ठीक करें
आइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करेंआइपॉड शफल बैटरी की पहली पीढ़ी को कैसे संपादित करें
कालीन के नीचे स्पीकर केबल्स कैसे प्राप्त करेंकालीन के नीचे स्पीकर केबल्स कैसे प्राप्त करें
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
रोबोट कैसे बनाया जाए ताकि वहरोबोट कैसे बनाया जाए ताकि वह
केबल बॉक्स के साथ eyetv का उपयोग कैसे करेंकेबल बॉक्स के साथ eyetv का उपयोग कैसे करें
61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें61 इंच के टीवी के लिए समर्थन कैसे करें
Subwoofer असेंबली निर्देश बॉक्सSubwoofer असेंबली निर्देश बॉक्स
एम्पलीफाइड स्पीकर कैसे बनाएंएम्पलीफाइड स्पीकर कैसे बनाएं
कार्पेट स्पीकर बॉक्स को कैसे कटौती करेंकार्पेट स्पीकर बॉक्स को कैसे कटौती करें
» » एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें
© 2022 TonMobis.com