एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए


शिक्षा

कम बैंड शोर स्तर (एलएनबी), बढ़ते ब्रैकेट को प्रारंभ में प्लेट के केंद्र में तय किया जाता है जिसमें मानक 18-इंच प्लेट पर वॉशर और नट्स के साथ चार शिकंजा होते हैं।

बड़े प्लेटों जो 36 इंच कर रहे हैं और इकट्ठा तीन हथियार दोनों पक्षों और पकवान की तह तक जोड़ने, थाली के मोर्चे पर एक बिंदु तक पहुँचने के साथ एक बन्धन प्रणाली तिपाई LNB के लिए में रखा जाएगा LNB।

अपने एलएनबी समर्थन को संपादित या बनाने के दौरान, ध्यान में रखने के लिए दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें एलएनबी डिश से दूरी और कोण जिसके साथ आप इंगित कर रहे हैं। एलएनबी से अधिकतम सिग्नल प्राप्त करने के लिए, इसे उस दूरी पर रखा जाना चाहिए जो प्लेट के दो पार्श्व किनारों से एक समतुल्य त्रिभुज बनाता है जिसमें एलएनबी बैठेगा। उस बिंदु पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एंटीना के स्वागत की अनुमति देता है जहां एलएनबी घुड़सवार होता है।




आदर्श रूप में, एलएनबी सीधे टेलीविजन के सामने है, और तिपाई विधि एकल-इकाई इकाई से काफी बेहतर है। दोनों मामलों में, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह एलएनबी को झुकाए ताकि वह प्लेट के केंद्र को इंगित कर सके। कारखाने से शराब की एक इकाई के साथ, इन विचारों को पहले ही ध्यान में रखा जा चुका है।

बढ़ते संरचना के माध्यम से समाक्षीय केबल दर्रा और मीडिया में यह स्थापित करने से पहले LNB कनेक्ट। एक बार कनेक्शन weatherproof या एक सुरक्षात्मक जैकेट रबर कि केबल या कुछ सिलिकॉन RTV के साथ आता है के रूप में किया जाता है, आपूर्ति हार्डवेयर या वॉशर और अखरोट के साथ एक छोटे पेंच के साथ ब्रैकेट पर LNB निर्धारित किया है। केबल संबंधों के साथ केबल पकड़ो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देशसैमसंग ln52a750 स्थापना निर्देश
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
एक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करेंएक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
उपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करेंउपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करें
कोने में एक टेलीविजन कैसे इकट्ठा करेंकोने में एक टेलीविजन कैसे इकट्ठा करें
उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करेंउपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें
मेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करेंमेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करें
» » एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए
© 2022 TonMobis.com