Harbeson, डेलावेयर में बुटीक होटल

रॉडनी होटल

यह होटल 1 9 26 में बनाया गया था और इसे व्यापक रूप से अपडेट किया गया है। आज, होटल मरथा विनयार्ड के रूप में जाना जाता है "मध्य अटलांटिक।" यह संपत्ति ऐतिहासिक शहर क्षेत्र में सभी दुकानों, रेस्तरां, स्पा और अन्य दुकानों आनंद लेने का अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, होटल संग्रहालयों, ऐतिहासिक घरों और चर्चों के करीब भी है।

होटल ब्लू

होटल ब्लू अपने 16 स्वीट्स का समकालीन डिजाइन प्रदान करता है। होटल ने प्रथम श्रेणी सेवाओं के साथ विक्टोरियन और समकालीन तट की शैलियों को जोड़ा है। मालिकों को होटल भर में स्थानीय कलाकारों के काम को दिखाने पर गर्व था। इस संपत्ति पर अपने प्रवास की योजना बनाते समय, आप समुद्र तटों और खाड़ी क्षेत्रों का भी आनंद ले सकते हैं।


बोर्डवॉक प्लाजा


बोर्डवॉक प्लाजा होटल हार्बरसन, डेलावेयर से 30 मिनट से भी कम दूरी पर स्थित है। होटल के अपने विक्टोरियन डिजाइन के लिए जाना जाता है इस तरह के फ्लैट स्क्रीन टीवी और सभी कमरों सुविधाओं में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग के रूप में, नवीनतम तकनीक से लैस है। कई इसके अलावा, जब तुम इस तरह शैली होटल में लेते हैं, आप ले जा सकते हैं Rehoboth Beach और स्थानीय संस्कृति चलता तट पर।

होटल रेहोबोथ

रेहोबोथ रेहोबोथ बीच होटल हरबर्सन, डेलावेयर के दक्षिण में लगभग 30 मिनट की दूरी पर स्थित है। यह होटल समुद्र तट पर प्रथम श्रेणी की सुविधाएं प्रदान करता है। आप होटल के पीछे चल सकते हैं और रेत से कुछ कदम उठा सकते हैं। हर दिन होटल दोपहर में लक्जरी नाश्ता, शराब और पनीर और दैनिक शटल सेवा प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
यूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटलयूनाइटेड किंगडम में वाटरलू, लंदन में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
» » Harbeson, डेलावेयर में बुटीक होटल
© 2022 TonMobis.com