टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल

होटल स्ट्रैसबर्ग

होटल स्ट्रैसबर्ग स्ट्रैसबर्ग का एक तीन मंजिला शहर है, जिसे 1 9 15 में अस्पताल से एक शौचालय में बदल दिया गया था, और अंत में, एक आधुनिक होटल। होटल टॉम्स ब्रुक के लगभग पांच किलोमीटर पूर्वोत्तर में स्थित है। अवधि फर्नीचर और कला के काम के साथ विक्टोरियन कमरे। होटल का रेस्तरां मोमबत्ती की रोशनी से नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना प्रदान करता है। यह होटल बगीचे और दाख की बारियां से भरे क्षेत्र में स्थित है, और छोटे शहरों का पता लगाने के लिए।

रामदा इन

स्ट्रैसबर्ग में 88 कमरों के साथ रामाडा इन भी है, जो सिग्नल नोब ड्राइव पर इंटरस्टेट 81 के पास स्थित है। होटल केबल टीवी और मुफ्त वाई-फाई सहित बुनियादी सेवाएं प्रदान करता है। होटल के स्थान पर रहने के लिए यह एक अच्छी जगह बनाता है यदि आप गृह युद्ध, स्थानीय बागानों और गुफाओं के युद्धक्षेत्रों का पता लगाना चाहते हैं। कई फास्ट फूड विकल्प भी पास में हैं, साथ ही मैक्सिकन रेस्तरां भी हैं। Massanutten माउंटेन और Allegheny हिल्स दूरी में looms।


फेयरफील्ड इन और सूट


ओल्ड वैली पाइक में स्थित फेयरफील्ड इन एंड सूट, स्ट्रैसबर्ग में भी स्थित है। यह 64 कमरे और बुनियादी सेवाओं के साथ एक तीन हीरा एएए होटल है। आप हरे रंग की गेंदबाजी, शेनान्डाह घाटी और रॉक हार्बर गोल्फ क्लब जैसे क्षेत्र में कई गोल्फ कोर्स देख सकते हैं, या आप घुड़सवारी, शिकार और लंबी पैदल यात्रा जैसे कई बाहरी गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। यह होटल स्ट्रैसबर्ग पार्क पार्क के नजदीक भी है, जिसमें एक खेल का मैदान, टेनिस कोर्ट, सॉकर फ़ील्ड, स्विमिंग पूल और पिकनिक क्षेत्र शामिल हैं।

हैम्पटन इन और सूट

टॉम्स ब्रुक का दक्षिणपश्चिम सिर्फ छह मील दूर ब्लू रिज और शेनान्डाह नेशनल पार्क के पास आई -81 के पास वुडस्टॉक हैम्पटन इन और सूट और पश्चिम वर्जीनिया सीमा से 20 मील दूर है। होटल में कमरे में जकूज़ी के साथ चार स्वीट हैं, एक गर्म इनडोर पूल और हर दिन गर्म नाश्ता। वहां से, आप टॉम्स ब्रुक में गृहयुद्ध की साइट फिशर बैटलफील्ड हिल पर जा सकते हैं, जहां संघीय जनरल जुबल जल्द ही यूनियन सैनिकों द्वारा अभिभूत होने के बाद पीछे हट गए, जिन्होंने क्षेत्र में बर्न और मिलों को जला दिया जिसे "जलते हुए" कहा जाता था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
होम्स के पास होटल, ओहियोहोम्स के पास होटल, ओहियो
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
» » टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
© 2022 TonMobis.com