जन्म के बाद कुतिया कैसे खिलाया जाए

जन्म के बाद कुतिया कैसे खिलाया जाए

अपने कुत्ते के तोप खिलाओ हमेशा महान महत्व का विषय है। कुतिया की गर्भावस्था के दौरान और जन्म के बाद, हमें अपने पोषक तत्वों पर विशेष ध्यान देना होगा। यह मौलिक है क्योंकि यह अपने पिल्लों को मजबूत और सौदावी को खिलाने और बनाए रखने में सक्षम होने के लिए उत्पादित दूध की मात्रा निर्धारित करेगा। अपने राक्षस में सबसे अच्छी फ़ीड जोड़ने के लिए पिल्ले बनाने का सबसे अच्छा तरीका और इसलिए, animales.sitio2.xyz हमें você करना है प्रसव के अपने कुत्ते após कैसे फ़ीड करने के लिए.

आम तौर पर, जब एक कुतिया के पास पिल्ले होते हैं मैं आमतौर पर खाना चाहता हूँ . यह बहुत आम है कि बछड़े के पहले 12 घंटों में, कोई भी प्रकार का भोजन नहीं खाया जाता है। यह एक बहुत ही आम व्यवहार है कि कुत्तों को जन्म के बाद इन पहले घंटों में खाने के लिए अपने युवाओं से अलग किया जाता है। आपको क्या ध्यान रखना चाहिए, आप क्या खाना चाहते हैं, क्या खाना चाहिए प्रोटीन में बहुत समृद्ध भोजन.

  • बच्चे को जन्म के बाद किसी भी समय क्यूई को अपनी कुतिया याद करनी चाहिए। यह जरूरी है एक ताजा और प्रचुर मात्रा में पानी है आपकी उंगलियों पर क्योंकि आपका कुत्ता अपने पिल्लों की देखभाल कर रहा है, और यह एक बड़ा प्रयास और ऊर्जा व्यय है। आपके कुत्ते की जलय की जरूरत बहुत बड़ी है, इसलिए आपके पास स्वच्छ, ताजे पानी की भरपूर आपूर्ति होनी चाहिए। ए के लिए प्रयास करें कंटेनर उसके करीब है ताकि उसे बहुत घूमना पड़े.

    हम सबसे अधिक खपत की भी सिफारिश करते हैं खाद्य विकिरण , आमतौर पर पानी की एक उच्च सामग्री होती है, और इस समय यह उसके कुत्ते के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उसे पिल्लों के लिए पर्याप्त दूध का उत्पादन जारी रखने में मदद मिलेगी। पहले कुछ दिनों के बाद, आपका कुत्ता अपनी भूख को तेजी से ठीक कर देगा। जबकि आपका कुत्ता अपने जवान को खिला रहा है, उसे पहले से ज्यादा खाना चाहिए।

  • आपको चाहिए उच्च गुणवत्ता वाले भोजन के साथ अपने कुत्ते को खिलाओ . यहां तक ​​कि यदि वह वयस्क है, तो उसे अत्यधिक खिलाने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है पिल्लों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले रिज प्रसव के बाद कई हफ्तों के लिए, क्योंकि यह आपके पिल्लों के लिए पर्याप्त वसा, प्रोटीन और कैलोरी का योगदान करेगा। इस प्रकार का भोजन आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करेगा और मात्राओं पर ध्यान देना चाहिए, जब इसे पोषण में पार किया जाना चाहिए, जो आपके कुत्ते को छोटी मात्रा में खिलाया जाना चाहिए, लेकिन अक्सर। उमकोमो में हम अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए अपने कुत्ते को पसंद करते हुए, बोलने के लिए गिनती करते हैं।




    प्रसव के बाद पहले सप्ताह के दौरान आपको जरूरी है सामान्य से अधिक दिन में दो बार खाते हैं . अगले सप्ताह में, उसे सामान्य रूप से दोगुना खाना चाहिए और तीसरे सप्ताह में, मैंने सामान्य से 3 गुना अधिक बंधे हैं, मुझे लगता है कि पिल्ले बहुत तेज़ और व्यस्त गति से बढ़ते रहते हैं। अपने सामान्य भोजन के एलेम, आप अपने कुत्ते को स्तनपान के दौरान आवश्यक प्रोटीन के साथ योगदान करने के लिए अंडे की जर्दी, requeijón और fígado खाने के लिए दे सकते हैं। हां, एलिया एम, इमन और एक बड़ा कूड़ा, और उसे अतिरिक्त कैल्शियम कार्बोनेट देने की बहुत अनुशंसा की जाती है।

  • हकीकत यह है कि प्रसव के तीन सप्ताह बाद, बच्चे की भोजन की जरूरत होती है और जीवन से पहले चार गुना अधिक बढ़ जाती है। स्तनपान कराने वाले प्रत्येक पिल्ला के लिए, पोषण की जरूरतों में 25% की वृद्धि होगी . आपको अपनी स्थिति पर ध्यान देना चाहिए, अगर आप वजन कम करना चाहते हैं तो खाने के बावजूद, इसे उच्च गुणवत्ता वाले कैलोरी गिनती वाले बच्चे द्वारा खिलाया गया था।

    आपको चुनना है उच्चतम ऊर्जा और प्रोटीन सामग्री के साथ भोजन गर्भावस्था और स्तनपान के अंत के दौरान। अपने साथी को खिलाने के लिए अच्छी सलाह है और न केवल वजन कम करें और अपने भोजन में एक उच्च वसा वाले पूरक को जोड़ें। एक अच्छा वैकल्पिक पूरक वनस्पति तेल या दाढ़ी हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जन्म के बाद कुतिया कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता श्रम में है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता श्रम में है?
    कुत्तों में प्रसव की कठिनाइयोंकुत्तों में प्रसव की कठिनाइयों
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    पहली कुतिया के वितरण के लिए सलाहपहली कुतिया के वितरण के लिए सलाह
    बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?बिल्लियों को किस उम्र में अकेले खाते हैं?
    कुत्तों में प्रसवपूर्व देखभालकुत्तों में प्रसवपूर्व देखभाल
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
    » » जन्म के बाद कुतिया कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com