हम एरिडाना की तलाश में हैं! गलत परिवार के साथ एक कुत्ता

दृश्य 1: `ला मोनेका` हमारे जीवन में आता है।

और एक प्रेमपूर्ण चेहरे के साथ जो कहना असंभव था, `मोनेका` ने हमें लगभग आधी रात के अंधेरे और ठंड में हमला किया। उसकी आंखें अधिक अभिव्यक्तिपूर्ण नहीं हो सकतीं: मेरी मदद करो!

जब हमने उसका हार देखा तो हमने सोचा कि उसका घर ढूंढना आसान होगा, लेकिन संपर्क संख्या के बिना, हमें केवल आस-पास की सड़कों से घूमना पड़ा था कि क्या कोई उसे पहचानता है, लेकिन वह उस क्षेत्र में एक पूर्ण अजनबी लगती थी।

थोड़ी सी लम्बाई हम घर पहुंचने में कामयाब रहे जहां वह रात बिताएगा। एक घर कुत्ते के परीक्षण में, `ला मोनेका` बहुत सारे पानी खाने और पीने के बाद शांतिपूर्वक सो गया। अगले दिन हमने खोज जारी रखी, उसकी तस्वीर के साथ पोस्टर और लंबे समय तक चलने से उसे अनुकूल परिणाम के बिना थक गया।

किसी ने उसके बारे में पूछने के लिए बुलाया नहीं, पास के वैलेट, आश्रय, घरों में छोड़ा गया संदेश अपने अंतिम प्राप्तकर्ता तक नहीं पहुंचा, या हम अभी भी नहीं जानते थे कि उसके मालिक ने इसे अनदेखा किया है या नहीं। अब खोज एक नए घर के लिए थी, एक जहां वे उसे वह प्यार देंगे जो वह योग्य थी, क्योंकि एरिडाना, जैसा कि हम उसे बुलाते थे, सभी चौकों पर चलने वाली मिठास थी।

दृश्य 2: खुशी के कुछ दिन

स्वर्ग का शुक्र है दुनिया पशु प्रेमियों से भरा है। एक युवा कलाकार ने अपने घर और उसके अन्य कुत्तों के दरवाजे को "ला मोनेका" खोला। उसने अपने घरों को सपने देखने के दौरान कई अन्य लोगों के लिए परेशानी से बाहर निकलने में सक्षम होने के लिए अधिक प्यारे लोगों का स्थायी घर नहीं बनने का फैसला किया।

वहां एरिडाना ने कुत्ते की कंपनी, चलने, स्वादिष्ट भोजन, पशु चिकित्सा देखभाल, और विशेष रूप से मानव प्रेम का आनंद लिया। अजीब घर के रूप में हमारे उद्धारकर्ता लिज़ेथ सक्रिय रूप से "मोनेका" के उत्तरों के लंबित इस कहानी में उपस्थित रहे हैं।

10612705_10207512752273480_2551288091066220787_n

दृश्य 3: एक नया परिवार आ गया है!

दो हफ्तों के बाद ऐसा लगता था कि हमने उन लोगों को पाया था जो अपनी कंपनी रखने के भाग्य के साथ जीने के लायक थे। कुछ युवा लोग जिन्होंने कहा कि उनके माता-पिता से प्राधिकरण था।

प्रसव के दिन आँसू छुपा सकते नहीं है, लेकिन नए परिवार बहुत खुश है और तैयार है कि, के रूप में तो अक्सर हम गोद लेने के लिए बचाया जानवरों को जन्म दिया है, ने कहा कि देखा: "। यह उसके लिए सबसे अच्छा है"

एक ही मौखिक प्रतिबद्धता हम अक्सर अन्य दत्तक माता-पिता के साथ किया है उन लोगों के साथ किया Ariadna का दौरा करेंगे, वे, फ़ोटो, देखभाल करेगा और इस बार हमने कहा कि हम एक समझौते के हिस्से के रूप नसबंदी मान उनमें से प्रभार लेने के लिए के लिए होगा टीके और अन्य। ऐसा लगता है कि यह एक और खुश कहानी होने जा रहा था।

(यह भी पढ़ें: क्लेमेंटिना और विसेंट: जब मनुष्य चाहते हैं तो क्या शक्ति )

दृश्य 4: झूठ आ गया




पहला सप्ताह सब ठीक हो गया, लेकिन 15 दिन बाद, जब एरिडाना सर्जरी के लिए तैयार होने वाली थी, तो उन्होंने झूठ की एक श्रृंखला, अजीब बहाने की एक श्रृंखला शुरू की। झूठी संख्या, पहचान में परिवर्तन, अनियंत्रित पशु चिकित्सक, अनुत्तरित चैट, और एक कहानी जिसे हम अभी भी सुलझ नहीं सकते हैं।

गोद लेने वालों ने कहा कि घर में एक घटना के कारण उन्होंने कुत्ते को दूसरे खेत में ले जाया था, जहां से इसे दो घंटे से अधिक जगह पर पहुंचाया गया था। उनके अनुसार, वह वहां निर्जलित हो जाएगा और नए घर में अन्य पालतू जानवरों के साथ रहेंगे। हमने केवल फोटो के लिए पूछा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह ठीक था, और वे कभी नहीं पहुंचे।

कोई तस्वीर नहीं है, हम केवल उकसाने हमारे पास के एक महीने के बाद, किसी संपर्क के लिए पूछने का फैसला किया, और कॉल निकला एक किशोर लड़की कुत्ते के धारक है, जो स्पष्ट केवल नाम वे करने के लिए उसे दिया था पूछने के लिए था नाम से कार्य होने के लिए `पैसा`। उस समय उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें "जुआना" के लिए जाने के लिए कहा गया था।

कानून 1774 (पशु संरक्षण) की जानकारी का उपयोग करके, हम पहले गोद लेने वालों के साथ वार्तालापों में एक स्पष्ट तनाव के साथ पहले से ही एक नया संपर्क प्राप्त करने में कामयाब रहे। हमने बुलाया और सबकुछ सामान्य लग रहा था, एक औरत ने कहा कि उसे एरिडाना था, जिसने उसे "ला मोना" के रूप में बपतिस्मा दिया था और जिसने उसे महापौर के लिए महापौर के साथ पंजीकृत किया था। फिर हमने तस्वीरों के लिए पूछा, लेकिन यह बिंदु फिर से असफल रहा ... जैसे कि यह एक भूत था, ऐसा लगता था कि उनके कल्याण के सबूत होना असंभव था।

दृश्य 5: सत्य की खोज में

दोस्तों के एक समूह के साथ, हम सभी पशु प्रेमी जिन्हें हमने इस पशु पत्रिका प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए शुरू किया, हम उस स्थान पर गए जहां कुत्ते को माना जाता था। केवल उस महिला के नाम के संदर्भ में जिसके साथ हमने टेलीफोन से बात की थी, हम खेत में पहुंचे। यह घबराहट बहुत स्पष्ट था जब हमने उसे बताया कि हम कौन थे, और उनका अभिवादन "कुत्ता अब और नहीं है"।

यद्यपि हम उसे घर लौटने के लिए दृढ़ थे, जहां वह शुरुआत में थीं और एक और स्थायी घर खोजने के लिए, एक और ईमानदार व्यक्ति, महिला को पता नहीं था कि वह नई जगह का कारण क्यों दे सकता है जहां वे हमारी एरिडाना लेते थे।

पहले दौर कॉलिंग स्थिति को पुनः प्राप्त और नए ठिकाने के बारे में जानकारी के लिए पूछने के लिए, उन्होंने कहा बस उस दिन, बस शहर के बाहर एक खेत में काम कर रहे थे तो आगे की हलचल के बिना हम ने कहा: "आशा"

इस तरह के पशु चिकित्सक मान लिया है कि संचालित महापौर जो नियंत्रित करता है और फोन हमेशा बंद किया गया था की निर्भरता में पंजीकृत नहीं किया गया था के नाम के रूप में दिन भर में अधिक असुविधाओं, यह हम क्या थे सुनने के लिए समय आ गया है बचने की कोशिश कर रहा है ...

दृश्य 6: एरिडाना के साथ क्या हुआ?

"कुत्ते की सर्जरी में मृत्यु हो गई ... वह मौत के लिए उठी," दो साल पहले एरियाना के प्रभारी लेने के लिए शपथ ग्रहण करने वाले झूठे और गैर जिम्मेदार युवक ने कहा था कि जब हमने इसे व्यक्तिगत रूप से दिया था।

(यह भी पढ़ें: एक पालतू जानवर छोड़ने के दर्द के लिए एक कैथारिस ... )

हम नहीं जानते कि क्या एरिडाना की मृत्यु असली है, और यदि ऐसा है, तो हम नहीं जानते कि किन स्थितियों में, या किस पल में यह हुआ। क्या वह खो गया था? क्या वे ऐसा कर रहे हैं? वह पहले मर गया और उन्होंने हमें नहीं बताया था? "जा रहा है, तो ज्यादा परेशान करने के लिए दूर कुत्तों देने के लिए" या "नहीं: प्रश्न क्या एक खराब निर्णय यह गलत लोगों को देने के लिए किया जाता रहा है की कड़वाहट के बीच भरा पड़ा है, लोगों की प्रतिक्रियाएं पूछकर जो तंत्रिका कहना पड़ा है मैंने कोई पेपर हस्ताक्षर नहीं किया। "

और यह हमारा पाप था: इन किशोरों की अनुमानित इच्छा पर विश्वास करने के लिए, क्योंकि अगर हमारे पास इस समय एक दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर किया गया था तो हम "ला मोना" के बारे में सच्चाई का दावा करने वाली कानूनी प्रक्रिया में हो सकते हैं।

"मातेओ और लौरा ... उनके विवेक में"।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बिना बालों के शरीर का हिस्सा होता हैकुत्ते के बिना बालों के शरीर का हिस्सा होता है
कुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता हैकुत्ता हिलता नहीं है और पेशाब नहीं करता है
अधूरा वितरण के साथ Chiguaguaअधूरा वितरण के साथ Chiguagua
बिल्ली मुंह से उत्तेजित सांस लेती हैबिल्ली मुंह से उत्तेजित सांस लेती है
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती हैपिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्लाविभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
» » हम एरिडाना की तलाश में हैं! गलत परिवार के साथ एक कुत्ता
© 2022 TonMobis.com