पालतू कहानियां: मोतिता, जो भूकंप के साथ पहुंची थी

पालतू कहानियां: मोतिता, जो भूकंप के साथ पहुंची थी

घर आने की खुशी के तुरंत बाद छह साल हो जाएंगे। मैं लंबे समय से प्रतीक्षित बच्चे या एक व्यक्ति के बारे में बात नहीं कर रहा हूं जिसे हम घर आने के लिए उत्सुक थे, अगर मैं कभी भी सबसे प्यारा और सबसे प्यारा जानवर नहीं मिला हूं। 2010 के भूकंप की रात को मेरे पास शब्द नहीं है, प्रत्येक और हर परिवार इसे दूसरे तरीके से सामना करना पड़ा, कि दुर्भाग्यपूर्ण रात मैं मेरी दादी के साथ सो, टीवी देखने के सिर्फ एक साथ रहते हैं और सराहना दोनों उसके साथ देने के लिए नीचे आए हैं।

आतंक कई लोगों को हमारे घर के लिए आया था के बाद, रिश्तेदारों की कल्पना नहीं की थी कि एक कुत्ते हमारे साथ भी जाना होगा व्यवस्थित जहां वे कर सकते थे, यह एक बड़ा घर है के लिए शुरू किया और हम केवल दो ही थी,।

कुछ साल पहले, गॉली नाम के घर का कुत्ता मर गया था। वह 17 साल तक जीवित रही थी और उसकी मृत्यु हमारे लिए एक कठिन झटका थी, खासकर नॉन के लिए, जिसने अपने आखिरी दिनों तक उसकी देखभाल की।

जब सुबह आया, तो एक और अप्रत्याशित अतिथि प्रवेश द्वार पर इंतजार कर रहा था। एक काला पूडल, कांपना और गंदे मैं घर में प्रवेश करना चाहता था जैसे कि मैं घर था, मैं सामने यार्ड की बाड़ में रो रहा था। मैं बहुत दुखी था, मैंने उसे पड़ोस में कभी नहीं देखा था, मैं कह सकता था कि वह डर गया था और उससे पहले कभी भी उसकी देखभाल करने की आवश्यकता थी, लेकिन अगर हमारे पास खाना नहीं था तो उसके साथ क्या करना है? हमने इसे अनदेखा करने की कोशिश की या किसी को इसे लेने के लिए इंतजार किया, इसलिए हम आश्चर्यचकित हुए कि यह अभी भी अगले दिन था।

और वह कई दिनों तक रुक गई, हमने उसे पानी दिया और एक चाची को कुत्ते के लिए भोजन मिला। किसी ने कहा कि सैन फ्रांसिस्को ने कहा कि जानवर हमारे छोटे भाई थे और हमें उन पर देखना चाहिए। कोई दिल मौसम के इस गरीब छोटा कुत्ता छोड़ने विरोध, दिन antejardín कदम एक कदम, समय जब वह पिछवाड़े दरवाजा हम पता था कि यह हमारा था पार था।

पहले मेरी दादी कहती थी "यह एक अच्छा कुत्ता है, निश्चित रूप से कोई इसे अपनाएगा "," आपके पास एक घर होना चाहिए, पूडल ढीले नहीं हैं " , और यह कम नहीं था, हमारे घर में 20 से अधिक लोग थे। गरीब चीज उसके बालों में सूर्य और रेत से जला दी गई थी, हमें लगता है कि वह सुनामी से बच गई थी, जो तालकुआनो से भाग गई थी।




रेडियो जैव जैव पर Dimos विज्ञापन, समाचार पत्र में और जब वह संकेत, इंटरनेट लौटे, कुछ लोगों को यह सोच कर आया यह अपने पालतू जो 27F की रात भाग गया था, लेकिन कोई भी, पता था कि हल्का माह बाद, हमने अपनाया आधिकारिक तौर पर।

शुरुआत में, भूकंप के कारण उसका नाम "टेरे" था, फिर वह उसी विचार के बाद "मोटो" गई, और जब हमने पाया कि वह महिला थी, वह जैसी थी Motita.

Motita आज, परिवार का हिस्सा है कि हम सभी जानते हैं और चाहते हैं, अगर यह बहुत चंचल और पागल है, बच्चों को पसंद करता है और लैगून में चलना कैसे करना है, लेकिन विशेष रूप से मेरी दादी उसके सारे दिल perruno साथ प्यार करता है। चेतावनी दें जब कोई आता है और यदि वह उसके बारे में है, कूदो और खुशी को नाचें, जैसे कि उसने महीनों में नहीं देखा था।

उसका पसंदीदा खेल यार्ड में दौड़ के लिए, पपीता गिरने के साथ बीनबैग खेल रहे हैं और वह अपने guatita खरोंच जब स्नान में स्नान अभी भी खड़ा है और बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करती है, वास्तव में यह केवल जगह है जहाँ पोर्ट है अच्छी तरह से। हम हँसे क्योंकि केवल भोजन "ब्रांड" खाते हैं, एक बार जब आप बस पास के एक घर व्यापार में भोजन खरीदा, लेकिन बहुत अच्छी तरह से बैठ नहीं किया।

हम कितनी पुरानी, ​​सिर्फ इतना पता है कि यह हमारे साथ करीब छह लेता है, हम यहाँ कई और अधिक साल जीने की, खुश होने के लिए आशा है कि पता नहीं है, यह भी परिवार की तरह हमें लग रहा है और हमें प्यार के रूप में हम यह कर, हम पड़ोस और वह चारों ओर घूमना जारी रखने के लिए उसकी "नाना" की पूजा करते हुए, उसके सबकुछ हमें खुश करते हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले रही है, वह एक उत्कृष्ट है Motita.

यदि आपको पालतू कहानियां पसंद हैं, तो किसी को याद न करें बोटी और यदि आप गोद लेने के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो देखना न भूलेंइस महान इशारा के बारे में वीडियो जिसका मतलब है गोद लेना.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिश्रित बीगल खाने के लिए नहीं चाहता हैमिश्रित बीगल खाने के लिए नहीं चाहता है
क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?क्या आपका कुत्ता भूकंप के लिए तैयार है?
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
मेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलींमेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलीं
प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
पालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चापालतू कहानियां: टाइटो बिल्ली का बच्चा
» » पालतू कहानियां: मोतिता, जो भूकंप के साथ पहुंची थी
© 2022 TonMobis.com