क्लेमेंटिना और विसेंट: जब मनुष्य आपको चाहते हैं तो क्या शक्ति <3

क्लेमेंटिना (मुख्य तस्वीर) का प्रारंभिक निदान उत्साहजनक नहीं है: वह स्तनधारी ट्यूमर, कुपोषण-उसकी रस्सी और रीढ़ की हड्डी से पीड़ित है- और एक फ्रैक्चर है। अपने हिस्से के लिए, Vicente में कुछ पोषण संबंधी समस्याएं हैं और हड्डी की भागीदारी के साथ उनके पैरों में से एक में ब्रेक है।

लेकिन क्लेमेंटिना और वीसेंटे कौन हैं? वे दो पिल्ले हैं जो बहुत कठिन त्याग की स्थिति में बर्रंकुइला से मेडेलिन तक पहुंचे। उन्हें पानी के बिना और शायद ही कभी भोजन के साथ, अटलांटिक भूमि की गर्मी पीड़ित थी। कल्पना कीजिए, इसके अलावा, अकेले बीमारी का दर्द सहन करना पड़ता है।

और यह है कि घरेलू जीवों के प्रबंधन के साथ कई कोलंबियाई तटीय शहरों में स्थिति, मार्सेलिन के ओर्का फाउंडेशन के कार्यकारी निदेशक मार्सेल डीआज कहते हैं, अनिश्चित है: शिक्षा और जागरूकता की कमी।

यदि जानवरों की रक्षा करने वाले संगठन बहुत कम हैं और पर्याप्त संसाधनों के बिना पशु उपचार की सभी लागतों को कवर करने के लिए हैं। कई कुत्ते और बिल्लियों सड़कों पर घूमते हैं जो एक असहनीय दर्द झूठ बोलते हैं: मनुष्यों की उदासीनता।

आप यह भी पढ़ सकते हैं:  अरे, अपनी कुत्ते की भावना को तेज करें: पता लगाएं कि आप किस प्रकार के कुत्ते हैं

त्याग के चेहरे में स्वैच्छिक होने की शक्ति 




अच्छी खबर यह है कि, ओर्का फाउंडेशन और दोनों शहरों के स्वयंसेवकों की एक पहल के लिए धन्यवाद, दो कुत्तों को मेडेलिन भेजा गया जहां उन्हें पेशेवर ध्यान मिलेगा।

कई लोगों की छोटी इच्छाओं के साथ, बर्रंकुइला की एक उड़ान की व्यवस्था की गई, उन्हें ओलाया हेरेरा हवाई अड्डे पर प्राप्त किया गया और पालतू सेवा पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले जाया गया। वहां, Vicente और Clementina पहले से ही एक खुश घर है (उम्मीद है कि जल्द ही) ठीक होने के लिए सभी देखभाल प्राप्त कर रहे हैं।

एक्स-रे आपको इंतजार कर रहे हैं, विशेष आहार, एंटीबायोटिक्स, उपचार और लड़ाई रखने के लिए बहुत सारे प्यार। पिल्लों की इस जोड़ी के साथ जीवन के लिए उचित समय था।

न केवल Vicente और Clementina के लिए

त्याग के इन मामलों के साथ, अप्रैल 2016 में ओर्का फाउंडेशन घरेलू जीवों, चिकित्सा देखभाल और नसबंदी के प्रबंधन में जागरूकता का दिन आयोजित करने के लिए बैरनक्विला यात्रा करेगा। यदि आप इस दिन की अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या यह जानना चाहते हैं कि क्लेमेंटिना और वीसेंटे कैसे हैं, तो ईमेल पर लिखें: [email protected]

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा हैमेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा है
कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैंकुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?
कुत्तों की सुपर गंधकुत्तों की सुपर गंध
कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंकुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
जानवरों के अधिकारजानवरों के अधिकार
मेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया हैमेरा गिनी पिग जीवन शक्ति खो गया है
रोग जो मनुष्य द्वारा जानवरों को संचरित होते हैंरोग जो मनुष्य द्वारा जानवरों को संचरित होते हैं
छुट्टी परिभ्रमण की खोज कीछुट्टी परिभ्रमण की खोज की
» » क्लेमेंटिना और विसेंट: जब मनुष्य आपको चाहते हैं तो क्या शक्ति <3
© 2022 TonMobis.com