जैक्सन और पक्षी नोयर: एक असमान जोड़े

जैक्सन और बर्ड नोयर: एक असमान जोड़े
के माध्यम से छवि: wolfspitzen

क्या आपने कभी उन लोगों के दो दोस्तों को देखा है जो गोंद के साथ चिपकने लगते नहीं हैं? विभिन्न स्वाद और उत्पत्ति के साथ और ऐसा लगता है कि एकमात्र चीज जो उन्हें एकजुट करती है वह समय बिताने का सरल आनंद है? वैसे भी जानवरों की दुनिया में और एक पक्षी और कुत्ते की कहानी भी होती है, जैसा कि यह प्रतीत होता है उतना असामान्य है, इसका एक अच्छा उदाहरण है।

यदि आप Google में "पक्षी" और "कुत्ते" शब्दों को एक साथ रखते हैं, तो परिणाम आपको मिलेंगे सुखद नहीं: "मेरे कुत्ते ने एक पक्षी खा लिया", "कुत्ते के लिए एक पक्षी को मारना सामान्य बात है?", "कुत्ते खाने पक्षी "पहले खिताब हैं जो देखने में आते हैं। वास्तव में, पेज birdsnways.com पर टिप्पणी करते हैं कि कुत्तों की नस्ल है जो पक्षियों के साथ विशेष रूप से अच्छी है। लेकिन यह नोट खूनी नहीं है।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

डोडो इस कुत्ते और उसके पंख वाले दोस्त की कहानी बताता है जो वर्षों से एक साथ रहे हैं। मेलिसा गिल इस असामान्य जोड़े के मालिक हैं। पहले उन्होंने अपनाया जैक्सन , एक मोंगेल कुत्ता का मिश्रण शेटलैंड भेड़ का बच्चा साथ Keeshond और एक साल बाद उसने आश्रय दिया बर्ड नोयर , एक मुखौटा तोते 10 साल का और हालांकि यह ग्रह पर सबसे अलग जोड़े लग रहा था, उनके बीच का बंधन मजबूत और असाधारण हो गया। वे अब छह साल से एक साथ रहे हैं और उनके प्यार में निस्संदेह है।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

"मुझे याद नहीं आया जब दोस्ती शुरू हुई"मेलिसा ने दोडो को टिप्पणी की।"एक दिन मैंने उन्हें एक साथ समय बिताने की खोज की। हर दिन बर्ड नोयर पिंजरे को छोड़ देता है और जैक्सन के बगल में खड़ा होता है, उसके बिस्तर में या उसके पैरों के बगल में। कभी-कभी वह जैक्सन के समान कोट में घोंसला बनाता है।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

और कई बार जैक्सन पूरे घर में बर्ड नोयर लेता है . इसलिए, ऐसा लगता है कि तोता कुत्ते की सवारी कर रही थी, एक विशेषज्ञ सवार के रूप में।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen




एक और हास्यास्पद विस्तार यह है कि बर्ड नोयर वह समय-समय पर अपने चार पैर वाले दोस्त के धन्यवाद के रूप में नृत्य करता है। और यह पक्षी भाग्यशाली है, क्योंकि वह हमेशा इस कुर्सी / बालों वाले परिवहन और प्यार से भरा हुआ है।

मेलिसा और उसके पति दोनों के लिए उन्हें अपनाने के लिए महत्वपूर्ण लगता है और उन जानवरों को आश्रय देने के महत्व पर बल देते हैं जो बेघर हैं। बर्ड नोयर यह एक ऐसी महिला के लिए एक उपहार था जिसकी देखभाल करने का समय नहीं था और जैक्सन वह इंडियाना के बटल गोरुंड में एक आश्रय से आए, जहां जोड़े रहते थे।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

मेलिसा याद है कि जैक्सन यह जगह के जंगलों में पाया गया था, क्योंकि उन्होंने उन्हें आश्रय में बताया था। वह कहता है कि उसका दिल बस इसके बारे में सोचने के साथ टूट जाता है, क्योंकि वह बहुत ही सामाजिक पिल्ला है जो लोगों से प्यार करता है। वह कल्पना नहीं करता कि वह भाग गया है या उसके पूर्व मालिकों ने उसे त्याग दिया है।

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

पहले ही जैक्सन मुझे "प्लेम" के साथ कुछ मुठभेड़ हुई थी क्योंकि मेलिसा में मुर्गियां थीं जिनके साथ कुत्ते बहुत अच्छी तरह से मिला था। गिल यह सुनिश्चित करना चाहता था कि बर्ड नोयर और जैक्सन उन्होंने एक लिंक बनाया जब वह उसे घर ले गया और वास्तव में दोनों साथ मिल गए। अब वे वास्तव में अविभाज्य दोस्त हैं.

के माध्यम से छवि: wolfspitzen

Thedodo.com के माध्यम से

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गाटा पक्षी की तरह छोटी वस्तुओं को हरा देता हैगाटा पक्षी की तरह छोटी वस्तुओं को हरा देता है
विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
तोते की चोंच और चुनौतियों की देखभालतोते की चोंच और चुनौतियों की देखभाल
एक स्वस्थ तोता बनाए रखने के लिए पर्यावरण का प्रबंधन आवश्यक हैएक स्वस्थ तोता बनाए रखने के लिए पर्यावरण का प्रबंधन आवश्यक है
तोतों में बीमारियों के स्वास्थ्य और रोकथामतोतों में बीमारियों के स्वास्थ्य और रोकथाम
तोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइनतोते में संक्रामक एजेंटों को रोकने के लिए क्वारंटाइन
एवियन पॉक्स के लिए उपचारएवियन पॉक्स के लिए उपचार
एक कैनरी एम्बोलैडो गंभीर रूप से बीमार पक्षी हैएक कैनरी एम्बोलैडो गंभीर रूप से बीमार पक्षी है
पंखों से पता चला पक्षियों के रोगपंखों से पता चला पक्षियों के रोग
पक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता हैपक्षी निरंतर fecundating बिना अंडे देता है
» » जैक्सन और पक्षी नोयर: एक असमान जोड़े
© 2022 TonMobis.com