चिली क्विल्ट्रो क्या है कि अन्य mestizos नहीं है?

चिली क्विल्ट्रो क्या है कि अन्य mestizos नहीं है?
सीसी छवि: रॉड्रिगो बेसएर

एक जर्मन चरवाहे के बीच, एक बीगल, एक पाग या चिली क्विल्ट्रो, मैं चिली क्विल्ट्रो के साथ रहता हूं। इस प्रकार का कुत्ता औसत चिली के idiosyncrasy का वफादार प्रतिबिंब है: चारों ओर घूमने के लिए अच्छा है, वह हमेशा घूम रहा है, वह खाना पाने का प्रबंधन करता है, अन्य सुविधाओं के बीच।

यद्यपि हम ऐसे देश हैं जहां सड़कों पर बहुत सारे कुत्ते हैं, यही वह जगह है जहां चिली क्विल्ट्रो का मिश्रण उत्पन्न होता है। यह कुत्ता सड़क है, जो उसे उपयुक्त बनाता है, उसके दोस्तों को सड़क पर बनाता है और उसकी कहानी सामान्य चिली की तरह प्रयास करती है। यह प्रयास है क्योंकि वह कुत्ते के प्रेमियों की सद्भावना के लिए भोजन पाने का प्रबंधन करता है, यह प्रयास है क्योंकि वह जानता है कि बारिश या गर्मी की सवारी कैसे करें। वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर चलता है, लेकिन हमेशा एक क्षेत्र के प्रति वफादार रहता है।

रजाई अच्छे दोस्त हैं, वे वफादार हैं। क्यों? क्योंकि वे प्यार को महत्व देते हैं और चाहते हैं कि उनके सबसे अच्छे दोस्त हमेशा उनके साथ रहें।

2013 में, एक अमेरिकी पर्यटक चॉकलेट रंग के चिली क्विल्ट्रो से प्यार में पड़ गया। उन्होंने सिएटल को ले जाने के लिए करीब 2,000 डॉलर खर्च किए।




पिछले साल ए नासा वैज्ञानिक जो हमारे देश में चलता है, भी एक क्रियोलिटो के साथ प्यार में गिर गया। उन्होंने इसे प्यूर्टो नतालिस में देखा और तुरंत इसे अपनाना चाहता था। उन्होंने उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में ले जाने के लिए एक एसएजी परमिट भी प्राप्त किया।

सार चिली क्लिल्ट्रो, क्रियोलो, मेस्टिज़ो, अराकोनो चरवाहा, कैचपिन या जिसे आप इसे कॉल करना चाहते हैं, यह स्पष्ट रूप से प्रसारित होता है, कुछ लोगों के लिए प्यार और हमारे देश से कुत्तों को अपनाया गया है।

क्या आपको चिली क्विल्ट्रो पसंद है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता हैपिल्ला क्विल्ट्रो दस्त को पराजित करता है
वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"वफादार mestizo कुत्ता या "quiltro"
मेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारणमेरे चिली टेरियर से प्यार करने के 7 कारण
वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`वफादार mestizo कुत्ता या `quiltro`
क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
हजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैंहजारों चिली लोग स्पाइक, प्रसिद्ध `कुत्ते लिपिगास` के प्रस्थान पर शोक करते हैं
कॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता हैकॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता है
क्विल्ट्रो फर्श पर अपने बट rubsक्विल्ट्रो फर्श पर अपने बट rubs
चिली क्विल्ट्रोचिली क्विल्ट्रो
प्रोफाइल: "चिली क्विल्ट्रो"प्रोफाइल: "चिली क्विल्ट्रो"
» » चिली क्विल्ट्रो क्या है कि अन्य mestizos नहीं है?
© 2022 TonMobis.com